home / ब्यूटी
जान्हवी कपूर के इस ग्लास मेकअप लुक को आप भी बजट में कर सकती हैं रीक्रिएट, फॉलो करें सिंपल स्टेप्स

जान्हवी कपूर के इस ग्लास मेकअप लुक को आप भी बजट में कर सकती हैं रीक्रिएट, फॉलो करें सिंपल स्टेप्स

हम एक पल लेकर अपनी सांस पर ध्यान देते हैं क्योंकि जान्हवी कपूर का यह ब्यूटी लुक बहुत ही शानदार है। 25 वर्षीय एक्ट्रेस जो अपनी फिल्म गुड लक जेरी का प्रमोशन कर रही हैं, अपनी ग्लोइंग स्किन और मेकअप की वजह से चर्चाओं में बनी हुई है। जान्हवी ने अपने इस लुक में बहुत ही खूबसूरती से मिरर लुक इफेक्ट को कैरी किया है और यह कहना सेफ है कि हम तो फैन हो गए हैं।

धड़क स्टार सही में अपने इस लुक से ब्यूटी इंस्पो दे रही हैं और इस वजह से हम यहां आप सभी के लिए उनके इस मेकअप लुक को डिकॉड करने वाले हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को चिक हाफ-अप हेयरडू के साथ कंप्लीट किया है।

जान्हवी कपूर का ग्लोइंग पिंक मेकअप लुक

स्टेप 1: मिरर स्किन

ग्लो के इस लेवल को पाने के लिए आपको अपने स्किनकेयर गेम पर ध्यान देने की जरूरत है। अपने चेहरे को फेस वॉश से अच्छे से साफ कर लें और फिर टोनर लगाएं। इसके बाद विटामिन सी सीरम लगाएं और फिर टिंटिड मॉइश्चराइजर लगाएं। एक्ट्रेस ने इल्यूमिनेटिंग प्राइमर का इस्तेमाल किया है और इसके बाद हाइड्रेटिंग फाउंडेशन को अपने चेहरे और गले पर लगाया है। उन एरिया को कंसील करें, जहां ज्यादा कवरेज की जरूरत है। इसके बाद ट्रांसलुसेंट पाउडर को उन हिस्सों पर लगाएं जो ऑयली हो जाते हैं और सेटिंग स्प्रे से इसे सेट कर लें।

स्टेप 2: अपने लुक को नेचुरल रखें

अपनी ब्रो के लिए नेचुरल रूट को अपनाएं और ग्रोथ-बूस्टिंग आइब्रो प्रोडक्ट को लगाएं जिससे आपके स्ट्रैंड्स अपनी जगह पर रहें ताकि आपको लैमिनेटिड इफेक्ट मिले। अपनी ब्रो को ब्रस करें और फिर स्पूली से इसे सेट कर लें। अपनी ब्रो को हमेशा प्रेस डाउन करें ताकि वो फ्लैटेंड इफेक्ट दे सकें।

स्टेप 3: क्रस्टल रोज

एक्ट्रेस ने अपनी लिड्स पर पिंक ग्लिमर क्रस्टल रोज शैडो लगाया है। इसके लिए आप न्यूट्रल शेड की आइशैडो को अपनी लिड्स पर ब्लेंड कर लें और फिर शिमरी पिंक आइशेडो लगाएं। अब लोवर लैश लाइन पर भी इसे रिपीट करें। अपनी अपर लैश लाइन पर ब्राउन आइब्रो पेंसिल लगाएं और इसे पेंसिल ब्रश से स्मज कर लें। इसके बाद अपनी लैश पर मस्कारा की डबल कोट लगाएं।

स्टेप 4: सिल्क रूट

अपने ग्लो को शानदार बनाने के लिए आपको क्रीम या फिर लिक्विड बेस्ड चीक प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके लिए आप अपनी चीकबोन पर किसी भी शिमरी पाउडर ब्रोंजर को लगा सकती है और इसके अपनी हेयरलाइन और जॉलाइन पर भी लगा सकती हैं। इसके बाद इल्यूमिनेटिंग लिक्विड ब्लश को अपने गालों पर लगाएं और फिर हाइलाइट को अपने चेहरे के हाई प्वॉइंट्स पर लगाएं।

स्टेप 5: ग्लॉस

अपने ग्लो गेम को कंप्लीट करने के लिए आपको ग्लॉसी लिप लुक लेना है। इसके लिए सबसे पहले अपने लिप्स को एक्सफोलिएट और मॉइश्चराइज कर लें और फिर अपने लिप्स पर ब्राउन लिप लाइनर लगाएं। इसके बाद लिप प्लंपिंग ग्लॉस को टिंटिड फॉर्मुला के साथ लिप्स पर लगाएं और अपने इस मेकअप लुक को कंप्लीट करें।

जान्हवी कपूर का हाफ-अप हेयरस्टाइल

जान्हवी का यह हेयरस्टाइल बहुत ही ट्रेंडी और चिक है और आप इस हेयरस्टाइल को बहुत ही आसानी से ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आपको शैंपू के बाद बालों को कंडीशन करना है और गीले बालों में सीरम लगाना है। इसके बाद अपने बालों को ड्राई कर लें। बालों को दो हिस्सों में ऊपर और नीचे की तरफ बांट लें। अब ऊपर के बालों में बन बनाएं और इसे बैंड से सिक्योर कर लें और बस आपका हेयरस्टाइल रेडी है।

04 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text