home / एंटरटेनमेंट
हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार

हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार

हिना खान इन दिनों अपने करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर चल रही हैं। जहां एक तरफ सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” टीआरपी चार्ट के नंबर 1 पायदान पर पहुंच चुका है, वहीं कोमोलिका के किरदार को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। काफी दिनों से खबर आ रही है कि हिना खान जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं। इसकी वजह है बॉलीवुड में हिना खान की एंट्री। मगर इस बार हिना खान कोमोलिका के किरदार को लेकर नहीं बल्कि किसी और बात को लेकर चर्चा में हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि हिना खान एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं।

Hina Khan trapped in Cyber Crime 1

ADVERTISEMENT

साइबर क्राइम का शिकार हुईं हिना

खबरें हैं कि सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में कोमोलिका की भूमिका निभाने वाली हिना खान साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं। इस वजह से वो आजकल काफी परेशान हैं और इससे बाहर आने का तरीका भी ढूंढ रही हैं। वैसे अगर आप हिना खान के फैन हैं, तो हम आपको बता दें कि असल में वो साइबर क्राइम का शिकार नहीं हुई हैं, बल्कि ये उनकी आने वाली फिल्म की स्टोरी लाइन है। इस फिल्म में हिना खान एक फैशन एडिटर का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी, जो किसी वजह से साइबर क्राइम में फंस जाती है। हिना खान इससे कैसे बाहर आती हैं, फिल्म की कहानी इसी के इर्द- गिर्द घूमती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही हिना खान इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।

Hina Khan trapped in Cyber Crime 2

ADVERTISEMENT

एकता कपूर ने लगाई शो न छोड़ने की गुहार

काफी महीनों से ऐसी खबरें हैं कि हिना खान ने सीरियल के मेकर्स को नई कोमोलिका ढूंढने के लिए कह दिया है। मगर लगता है कि सोप क्वीन एकता कपूर नहीं चाहतीं कि सीरियल में हिना खान की जगह कोई और एक्ट्रेस कोमोलिका का किरदार निभाए। तभी तो वो हिना खान से शो को न छोड़ने की गुहार लगा रही हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में एकता कपूर, हिना खान से ये रिक्वेस्ट करती हुई नज़र आ रही हैं कि वो सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” छोड़कर न जाएं। हिना खान ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

Hina Khan trapped in Cyber Crime 4

ADVERTISEMENT

दिखाया गायकी का हुनर

कुछ दिनों पहले हिना खान ने अपने फैंस के कहने पर सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” का मोस्ट पॉपुलर टाइटल सॉन्ग गाया था। इसी के साथ हिना खान ने इस बात की खुशी भी जताई कि “कसौटी” टीआरपी चार्ट में नंबर 1 की जगह बना चुका है। बता दें कि ये हिना खान का यह लगातार चौथा शो है, जो टीआरपी चार्ट के टॉप पर है। इससे पहले उनके सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस सीज़न- 11” भी नंबर 1 पर रह चुके हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Apr 4, 2019 at 4:05am PDT

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें-

कसौटी ज़िंदगी कीः हिना खान हुईं इमोशनल, फैंस के लिए गाया सीरियल का टाइटल साॅन्ग, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

ADVERTISEMENT
11 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text