दिव्यांका त्रिपाठी के बाद हिना खान पर भी लगा 'गंदी काॅपी' का आरोप, हो गईं ट्रोल

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद हिना खान पर भी लगा 'गंदी काॅपी' का आरोप, हो गईं ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हिना भले ही “बिग बाॅस सीज़न 11” की ट्राॅफी न जीत पाई हों मगर अपने फैंस का दिल जीतना उन्हें बखूबी आता है। आजकल हिना खान सीरियल “कसौटी ज़िंदगी के” में फेमस वैम्प कोमोलिका का किरदार छोड़ने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इंस्टाग्राम पर भी अपनी हाॅट तस्वीरों से हिना फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं। मगर इसी बीच अपनी एक ड्रेस को लेकर हिना सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। हिना पर एक फैशन क्रिटिक ने 'गंदी काॅपी' करने का आरोप लगाया है। आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले इसी तरह का आरोप फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी पर भी लग चुका है। बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी के बाद अब हिना खान पर ड्रेस की ‘गंदी काॅपी’ का आरोप लगाने वाला फैशन क्रिटिक एक ही है।


डाइट सब्या ने लगाया आरोप


इन दिनों आउटफिट्स की काॅपी को लेकर बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स को कुछ ज्यादा ही ट्रोल किया जा रहा है। इस ट्रोलिंग से हिना खान भी नहीं बच पाई हैं। हाल ही में फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की पार्टी में हिना खान को हाॅट पिंक ड्रेस में स्पाॅट किया गया था। ‘डाइट सब्या’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिना खान की इस ड्रेस को निशाने पर लिया है। सिर्फ हिना ही नहीं, उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी वैसी ही हूबहू ड्रेस पहनने पर ट्रोल किया जा रहा है। डाइट सब्या ने इन दोनों के साथ इंटरनेशनल राॅकस्टार बेब रेक्सा की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो सेम ड्रेस पहनी नज़र आ रही हैं। फैशन क्रिटिक डाइट सब्या ने हिना खान और नोरा फतेही पर उनकी ड्रेस की ‘गंदी काॅपी’ करने का आरोप लगाया है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on




हिना खान ने साधी चुप्पी


आपको बता दें कि जब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी पर डाइट सब्या ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची की ट्रेडमार्क बेल्ट काॅपी करने का आरोप लगाया था, तो दिव्यांका ने भी उन्हें पलटकर मुंहतोड़ जवाब दिया था। दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा था, "मुझे एक ब्रांडेड पीस जैसी दिखने वाली बेल्ट पहनने पर अपमानित किया गया। मैं इस बात से पूरी तरह अनजान थी कि ये किसी ब्रांड की ट्रेडमार्क बेल्ट है। मैं एक अच्छे परिवार से आती हूं और किसी के कपड़ों का मज़ाक उड़ाना मुझे अच्छा नहीं लगता। अच्‍छा हुआ, ये मेरे साथ हुआ और मुझे लोगों की सोच जानने का मौका मिला।" दिव्यांका त्रिपाठी के इस जवाब पर सोप क्वीन एकता कपूर सहित टीवी के कई सितारों ने उनका साथ दिया था।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on




मगर “बिग बाॅस” के घर में हर ईंट का जवाब पत्थर से देने वाली हिना खान ने अब तक इस मामले पर अपनी चुप्पी साधी हुई है। हिना के फैंस को बेसब्री से इस बात का इंतज़ार है कि अपने ऊपर लगने वाले ‘गंदी काॅपी’ के आरोपों का हिना खान क्या जवाब देती हैं। बहरहाल जो भी हो मगर आउटफिट्स को लेकर स्टार्स पर इस तरह के आरोप लगाना वाकई निंदनीय है।  


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


दिव्यांका त्रिपाठी हुईं सब्यसाची की बेल्ट काॅपी करने पर ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब


नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने कॉपी किया कोमोलिका का हेयर स्टाइल, फैंस बोले ये तो चोरी है...


आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने किया खुलासा, यामी गौतम की वजह से टूटने वाली थी शादी