कसौटी ज़िंदगी कीः शो छोड़ने से पहले हिना खान ने सेट पर सबके साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें

कसौटी ज़िंदगी कीः शो छोड़ने से पहले हिना खान ने सेट पर सबके साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” अपने शुरूआती दिनों से ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है। किरदारों की एंट्री हो या फिर उनके लुक्स, एकता कपूर किसी भी बात को भुनाने से पीछे नहीं हटतीं। ऐसे में कुछ दिनों पहले सीरियल के दो अहम किरदारों मोलोय बासु बने उदय टिकेकर और कोमोलिका यानि हिना खान के शो को अलविदा कहने की खबरों ने फैंस को काफी निराश कर दिया था। सीरियल में भले ही मोलोय बासु का किरदार खत्म हो रहा हो लेकिन कोमोलिका के किरदार को किसी और एक्ट्रेस के साथ आगे बढ़ाए जाने की खबर मिली है। अब जबकि कोमोलिका बनीं हिना खान शो को अलविदा कह रही हैं, ऐसे में वो आजकल सीरियल के अन्य किरदारों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं।


मार्च से कहेगीं शो को अलविदा


हिना खान के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा के किरदार ने जहां हिना खान को घर- घर का फेवरेट बना दिया वहीं “बिग बाॅस-11” के बाद कोमोलिका के किरदार ने उनके लिए बाॅलीवुड की राह आसान कर दी। हिना खान टीवी के अलावा जल्द ही कई फिल्मों में भी नज़र आने वाली हैं। खबरें तो ये भी हैं कि हिना मार्च महीने में एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जिसकी वजह से उन्होंने “कसौटी ज़िंदगी की” छोड़ने का निर्णय ले लिया है। इस तरह से देखा जाए तो मार्च महीने से हिना खान सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” के सेट पर नज़र नहीं आएंगी।


Hina Khan kasauti Memories


यही वजह है कि आजकल हिना “कसौटी…” के सेट पर सबके साथ खूब समय बिता रही हैं और सेट से जुड़ी यादों को अपने कैमरे में कैप्चर कर रही हैं। हाल ही में हिना खान ने सीरियल के सेट पर मिश्का, निवेदिता और अनुराग की मां यानि मोहिनी बासु के साथ जमकर मस्ती की। हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मस्ती की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। आप भी देखिए सेट पर सबके साथ मस्ती करतीं हिना खान की ये तस्वीरें…


Hina Khan kasauti Memories3


Hina Khan kasauti Memories1


Hina Khan kasauti Memories2


हिना ने दी अपना रिप्लेसमेंट तलाशने की छूट


खबरों की मानें तो शो के मेकर्स नहीं चाहते कि हिना खान सीरियल छोड़ कर जाएं। मगर हिना ने मेकर्स को साफ कर दिया है कि फिल्म की शूटिंग में उन्हें कम से कम 6 महीने का समय लग जाएगा। ऐसे में मेकर्स उनका इंतज़ार न करें और कोमोलिका के किरदार के लिए किसी और एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दें। देखना दिलचस्प होगा कि हिना खान की जगह कौन सी एक्ट्रेस कोमोलिका का पावरफुल किरदार निभाएगी। साथ ही आने वाले दिनों में नई एक्ट्रेस के आने से सीरियल की टीआरपी पर कितना असर पड़ेगा।      


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


दिव्यांका त्रिपाठी के बाद हिना खान पर भी लगा 'गंदी काॅपी' का आरोप, हो गईं ट्रोल 


नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने कॉपी किया कोमोलिका का हेयर स्टाइल, फैंस बोले ये तो चोरी है...


एकता कपूर के इन सुपर फ्लॉप सीरियल्स में कोई आपका फेवरेट तो नहीं