"कसौटी" में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

"कसौटी" में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना ही रहता है। फिर चाहे वो कोमोलिका यानि हिना खान के शो छोड़कर जाने की खबर हो या फिर अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभा रहे पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के असल ज़िंदगी में एक दूसरे को डेट की खबर। चर्चाएं अक्सर गर्म रहती ही हैं। इस बार छोटे पर्दे के गॉसिप गलियारों में छाए हैं पार्थ समथान और पूजा बनर्जी। हाल ही दोनों के लिप- लॉक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। अब आप कहेंगे इसमें कौन सी बड़ी बात है, तो हम आपको बता दें कि पार्थ जहां सीरियल में अनुराग का किरदार निभा रहे हैं वहीं पूजा उनकी बहन निवेदिता का किरदार निभा रही हैं।


anurag - prerna - nivedita- kasautii zindagii kay


भाई- बहन ने किया लिप- लाॅक


सीरियल में भाई- बहन का किरदार निभा रहे पार्थ समथान और पूजा बनर्जी का लिप- लॉक वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल ये वीडियो एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) पर आ रही वेब सीरीज़ "कहने को हमसफर हैं" सीज़न- 2 के फिनाले का है। इसका प्रोमो हाल ही में रिलीज़ किया गया है। प्रोमो में पार्थ और पूजा एक दूसरे को लिप किस करते नज़र आ रहे हैं। रिलीज़ होते ही इस प्रोमो ने अच्छी खासी सुर्खियां बटोर लीं। हर तरफ बस उनके लिप- लॉक की ही चर्चा है। आप भी देखिए दोनों के लिप- लॉक का ये वीडियो...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on




वायरल वीडियो पर बोलीं पूजा बनर्जी


एक इंटरव्यू के दौरान जब पूजा से उनके किस और "कसौटी ज़िंदगी की" में निभाए गए किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं जानती हूं कि फैंस हमारा लिप- लॉक देखकर शॉक्ड हो जाएंगे। मगर ये सीन की डिमांड थी। पार्थ और मेरी केमिस्ट्री काफी अच्छी है। मैंने पहले बार ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिया है, उम्मीद है दर्शकों को ये पसंद आएगा।"


Anurag Nivedita Lip lock 2


पूजा ने आगे कहा, "हम दोनों काफी प्रोफेशनल हैं और ये हमारा काम है। सीरियल में निभाए गए भाई- बहन के किरदार में और वेब सीरीज़ के इस किरदार में कोई समानता नहीं है। फैंस को समझना चाहिए कि हम दोनों सिर्फ ऑनस्क्रीन भाई- बहन हैं न कि सगे भाई- बहन। हां, इस सीन को करते समय मैं काफी झिझक रही थी, बल्कि इस उधेड़बुन में भी थी कि ऐसा सीन करना चाहिए या नहीं। अगर मैं सीन न करती तो ये शो के साथ ठीक नहीं होता।"


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें- 


कसौटी ज़िंदगी कीः हिना खान हुईं इमोशनल, फैंस के लिए गाया सीरियल का टाइटल साॅन्ग, देखें वीडियो


"कसौटी ज़िदगी की" की 'प्रेरणा' श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र


कसौटी ज़िंदगी की: जब नई और पुरानी कोमोलिका आईं साथ, तो हुआ ये धमाका