home / एंटरटेनमेंट
कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका के बाद इस अहम किरदार ने भी कहा शो को अलविदा

कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका के बाद इस अहम किरदार ने भी कहा शो को अलविदा

सोप क्वीन एकता कपूर का ड्रीम प्रोजेक्ट और स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” इन दिनों टीआरपी चार्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है। मगर शो के नंबर 1 होने के बावजूद इसमें काम कर रहे कलाकार धीरे- धीरे या तो सीरियल से नदारद हो रहे हैं या फिर उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है। शो की अहम किरदार कोमोलिका यानि हिना खान पहले ही इस शो को छोड़कर जाने का ऐलान कर चुकी हैं। अब एक और किरदार ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। यहां तक कि एकता कपूर ने इनका रिप्लेसमेंट भी ढूंढ लिया है।

FI tapur basu - kasautii zindagii kay

ADVERTISEMENT

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

तापुर ने कहा अलविदा

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में बासु परिवार की छोटी बेटी और अनुराग बासु की बहन तापुर बासु का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस प्रियल महाजन ने शो को अलविदा कह दिया है। खबरें हैं कि शो के मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस करने का फैसला कर लिया है। प्रियल महाजन पिछले 5 महीनों से इस सीरियल में तापुर बासु का किरदार निभा रही थीं। मगर सीरियल में अब तक उनके कुछ ही शॉट्स देखने को मिले। इनमें भी वो ज्यादातर या तो साइड में खड़ी रहती थीं या फिर फोन में बिज़ी रहती थीं। अब तक सीरियल में उनके करने के लिए ज्यादा कुछ भी नहीं था।

ADVERTISEMENT

tapur basu - priyal - kasautii zindagii kay

हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार

ADVERTISEMENT

तीसरी बार रिप्लेस हुआ तापुर का किरदार  

बता दें कि ये तीसरी बार है जब शो के मेकर्स तापुर बासु के किरदार के लिए एक्ट्रेस को रिप्लेस कर रहे हैं। प्रियल महाजन से पहले इस किरदार को एक्ट्रेस उपासना सालुंखे निभा रही थीं, जिन्हें शायद ही आपने सीरियल में कभी नोटिस किया हो। अब एक बार फिर मेकर्स ने इस किरदार के लिए एक्ट्रेस को रिप्लेस करने का मन बना लिया है।

Kasauti- Tapur Charactar Replaced 1

ADVERTISEMENT

“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

ये एक्ट्रेस बनेगी नई तापुर  

एकता कपूर ने तापुर के किरदार के लिए प्रियल महाजन को रिप्लेस कर नई एक्ट्रेस आस्था अभय के नाम पर मुहर लगा दी है। बता दें कि आस्था अभय साल 2016 में मिस अर्थ कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। यह पहली बार है जब आस्था छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी। अब देखना ये है कि आस्था अभय के हाथ शो में कितने सीन आते हैं और तापुर का किरदार सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” के करंट ट्रैक में कितना बदलाव लेकर आएगा।

ADVERTISEMENT

tapur basu - aastha abhay

इस एक्टर की भी होगी एंट्री

कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सीरियल में जल्द ही एक्टर नमिक पॉल की एंट्री होने वाली है। नमिक पॉल इस सीरियल में प्रेरणा के लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाते नज़र आएंगे। बात करें स्टोरी ट्रैक की तो कोमोलिका अपने पैंतरों से प्रेरणा को जेल भिजवा देगी। खबरें हैं कि नमिक पॉल का किरदार प्रेरणा को इंसाफ दिलाता नज़र आएगा और उसके लिए वह अनुराग के खिलाफ खड़ा होगा। फिलहाल अभी तक सीरियल में नमिक की एंट्री नहीं हुई है लेकिन सूत्रों की मानें तो वे जल्द ही सीरियल में नज़र आ सकते हैं।

ADVERTISEMENT

Kasauti- Tapur Charactar Replaced 2

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- 

जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

ADVERTISEMENT

इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

15 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text