इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे पर आदर्श बहुओं का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेसेज़ रातों- रात दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेती हैं। फैंस के बीच इनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं, बल्कि काफी बढ़कर होती है। यही वजह है कि छोटे पर्दे के कलाकारों को भी अब बड़ा दर्ज़ा मिलने लगा है। कमाई के मामले में भी टीवी एक्ट्रेसेज़ किसी से पीछे नहीं हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि टीवी पर साड़ी पहनकर आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली कई एक्ट्रेसेज़ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। दिव्यांका त्रिपाठी, एरिका फर्नांडिस और स्मृति ईरानी जैसे कई एक्ट्रेसेज़ हैं, जो टीवी में आने से पहले कई तरह के ब्यूटी कॉन्टेस्ट का हिस्सा रह चुकी हैं। हम यहां आपको ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेसेज़ के बारे में बता रहे हैं।


स्मृति ईरानी


भारत की टेक्सटाइल मिनिस्टर और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। सीरियल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" में आदर्श बहू तुलसी का किरदार निभाने से पहले स्मृति ईरानी ने साल 1998 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसी साल स्मृति ईरानी के साथ एक्ट्रेस गौरी प्रधान ने भी मिस इंडिया में हिस्सा लिया था। मगर दोनों ही इसके टॉप 5 तक नहीं पहुंच पाई थीं।


TV Actress in Beauty Contest- Smriti Irani


दिव्यांका त्रिपाठी


छोटे पर्दे पर सबकी चहेती इशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने करियर की शुरुआत एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के साथ की थी। सीरियल "बनूं मैं तेरी दुल्हन" में आने से पहले दिव्यांका मिस भोपाल का ताज अपने नाम कर चुकी हैं। दिव्यांका को टीवी में जगह दिलाई ज़ी टीवी के स्टार हंट शो "इंडियाज़ बेस्ट सिनेस्टार की खोज" ने। इस टैलेंट हंट में दिव्यांका भोपाल जोन से विनर भी रह चुकी हैं।


TV Actress in Beauty Contest- Divyanka


मिहिका वर्मा


सीरियल "ये है मोहब्बतें" में इशिता भल्ला की बहन मिहिका का किरदार निभाकर घर- घर फेमस हुईं एक्ट्रेस मिहिका वर्मा भी सीरियल में आने से पहले मॉडलिंग में हाथ आज़मा चुकी हैं। मिहिका ने साल 2004 में मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया था। उसी साल ये खिताब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने नाम किया था।


TV Actress in Beauty Contest- Mihika


एश्वर्या सखूजा


कुछ साल पहले सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल “सास बिना ससुराल” की तान्या तेज प्रकाश चतुर्वेदी उर्फ एश्वर्या सखूजा भी एक्ट्रेस बनने से पहले माॅडल रह चुकी हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस एश्वर्या सखूजा मिस इंडिया 2006 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।


TV Actress in Beauty Contest- Ashwarya Sakhooja


एरिका फर्नांडिस


सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” की में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी हैं। एरिका ने साल 2012 में फेमिना मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया था, लेकिन खिताब लेने से चूक गई थीं।  


TV Actress in Beauty Contest- Erica


इमेज सोर्स- Instagram


ये भी पढ़ें- 


कमाई के मामले में टीवी सितारे नहीं हैं किसी बाॅलीवुड स्टार से कम, एक एपिसोड का कमाते हैं इतना


इन टीवी सीरियल्स की कहानी है बाॅलीवुड की सुपरहिट फिल्मों की नकल


इन टीवी सेलिब्रिटी कपल्स ने सेट किए शादी के नए गोल्स, बिना बच्चों के भी खुशहाल है ज़िंदगी


एकता कपूर के इन सुपर फ्लॉप सीरियल्स में कोई आपका फेवरेट तो नहीं