home / एंटरटेनमेंट
Louis Vuitton की पहली भारतीय ब्रांड एंबेस्डर बनीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने कही ये बात

Louis Vuitton की पहली भारतीय ब्रांड एंबेस्डर बनीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने कही ये बात

रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इसी बीच हाल ही में दीपिका पादुकोण लुई विटन की ब्रांड एंबेस्डर बनी हैं और इस खास मौके पर भी रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। बता दें कि दीपिका पादुकोण पहली भारतीय हैं, जिन्हें लुई विटन का ब्रांड एंबेस्डर बनने का मौका मिला है और वह इस ब्रांड की एक एड में लेदर हैंडबैग के साथ भी नजर आईं। वह एक शोर्ट व्हाइट आउटफिट में इस हैंडबैग को पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

दीपिका की इस एक को शेयर करते हुए रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ”सीरियल फ्लेक्स बेबी दीपिका पादुकोण।” रणवीर सिंह ने एक लीडिंग डेली का आर्टिकल भी शेयर किया और लिखा बेबी। लुई विटन की ब्रांड एंबेस्डर बनने के साथ ही दीपिका पादुकोण अमेरिकन एक्टर एमा स्टोन और चाइनीज एक्टर जॉहू डोंग्यू के साथ ब्रांड की एंबेस्डर लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही दीपिका का नाम आने वाले कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी में भी शामिल हुआ था। दीपिका की इन अचीवमेंट के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह खुशी के मारे नाचने लगे थे और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ”मैंने कहा वाह लोग चाहते हैं कि तुम ऐसी इंसान बनो जो यह तय करे कि कौन सी फिल्म बेहतर है। यह तो बहुत बड़ी बात है। मैंने खुद से ही पूछा कि क्या मेरा कभी नंबर आएगा। मुझे कभी बिठाएंगे क्या जुरी-वुरी पर? आज तक किसी ने बुलाया नहीं है किसी जुरी पर कि आप डिसाइड करो किसका परफॉर्मेंस अच्छा है”।

बता दें कि दीपिका और रणवीर आखिरी बार साथ में कबीर खान की फिल्म 83 में दिखाई दिए थे। वहीं इसके बाद अब रणवीर सिंह अपनी आने वाली पिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 13 मई को रिलीज होने वाली है।

12 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text