home / एंटरटेनमेंट
Pics: दीपिका पादुकोण ने Louis Vuitton एंबेस्डर के रूप में दिया पहला अपीयरेंस, कुछ इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

Pics: दीपिका पादुकोण ने Louis Vuitton एंबेस्डर के रूप में दिया पहला अपीयरेंस, कुछ इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

जैसा कि हमने आपको कल ही बताया था कि दीपिका पादुकोण लुई विटन हाउज एंबेस्डर बन गई हैं और वह पहली भारतीय हैं, जिन्हें इसका मौका मिला है। इसके बाद हाल ही में एक्ट्रेस यूएस में लुई विटन के लिए अपनी पहली ऑफिशियल अपीयरेंस देते हुए भी दिखाई दी हैं। दरअसल, 12 मई को दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर वॉक किया, जब उन्होंने लुई विटन 2023 क्रूज शो, सैन डिएगो, कैलिफॉर्निया में हिस्सा लिया।

एक्ट्रेस ने ऑवरसाइज जैकेट, एलवी बैग और बालों में नॉट के साथ रेडकारपेट पर वॉक किया। दीपिका ने अपने इस लुक को नी-हाई ब्राउन बूट्स के साथ कंप्लीट किया और इसमें वह बहुत ही स्मार्ट और खूबसूरत लग रही थीं।

ब्रांड के साथ अपने इस असोसिएशन के बारे में दीपिका ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, ”मैं एक प्रैक्टिकल, प्रैगमैटिक इंसान हूं लेकिन फिर भी मुझे खुद को बार-बार पिंच करना पड़ता है, ये बताने के लिए हां ये सच है और मैं भविष्य में भी इसी तरह की डाइवर्सिटी की उम्मीद कर रही हूं”।

बता दें कि दीपिका पादुकोण हाउज एंबेस्डर एसोसिएशन को हॉलीवुड की एम्मा स्टोन और चाइना की लीडिंग एक्ट्रेस जोहू दोंग्यू के साथ शेयर कर रही हैं। इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि दीपिका को हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी लिस्ट में भी शामिल किया गया है।

इस वजह से दीपिका जल्द ही फ्रांस में स्थित कान जाने वाली हैं, जहां वह भारत को रिप्रिजेंट करेंगी। कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 16 मई को होगी और यह 28 मई को खत्म होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका फेस्टिवल के 10 दिन ही रेड कारपेट पर वॉक करेंगी।

13 May 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text