home / एंटरटेनमेंट
bhagyashree

भाग्यश्री ने बताया उनका स्टारडम घर में किसी को समझ नहीं आया

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से करियर शुरू करने वाली भाग्यश्री ने कुछ फिल्में करने के बाद करियर के पीक में ही शादी कर लिया था। फिर कुछ समय के लिए उन्होंने घर परिवार के लिए अपने करियर को छोड़कर पूरी तरह से फैमिली लाइफ पर ध्यान दिया। बच्चों के बड़े होने के बाद सोशल मीडिया और काम पर फोकस करना शुरू किया है। 

भाग्यश्री की फिटनेस और खूबसूरती के लोग आज भी कायल हैं और उनके लाइफ और फिटनेस वीडियो हमेशा लोगों को पसंद आते हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे रॉयल फैमिली में पलने बढ़ने और मुंबई में लाइफ बिताने से उन्हें अपने लाइफ में एक एक्ट्रेस और हाउसवाइफ के तौर पर बैलेंस बनाने में आसानी हुई। इसी बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा कि लाइफ और करियर में ऐसा कॉन्ट्रास्ट उनके लिए किसी वरदान की तरह है। उन्होंने कहा कि मैंने प्यार किया जैसी फिल्म के बाद जब उनकी शादी एक ऐसे घर में हुई जहां किसी को फिल्मों से कोई लेना देना नहीं था। एक्ट्रेस घर में घुसते ही अपना एक्ट्रेस अवतार पूरी तरह से छोड़कर हाउस वाइफ के किरदार में आ जाती हैं और घर के सारे काम वैसे ही मैनेज करती हैं जैसे कि कोई हाउसवाइफ करती हैं। 

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर में कोई भी ये नहीं समझ पाता था कि वो क्या काम करती हैं और सबको लगता था कि उन्हें सिर्फ सुंदर दिखना होता है। उन्होंने बताया था कि लोगों उनसे कहते थे कि वहां क्या करना होता है, मेकअप करके सुंदर ही दिखना होता है। उन्हें ये नहीं लगता था कि काम से वापस आकर मैं थकी भी हो सकती हूं।

उन्होंंने अपने काम के आगे रिलेशनशिप को पहले तवज्जो दिया। उनके पति हिमालय को भी उनका दूसरे एक्टर्स के साथ काम करना पसंद नहीं था।

02 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text