home / Hair Cuts
2021 में आप भी इन हेयर कट्स और ट्रेंड्स के जरिए खुद को दे सकती हैं डिफरेंट लुक

2021 में आप भी इन हेयर कट्स और ट्रेंड्स के जरिए खुद को दे सकती हैं डिफरेंट लुक

कहीं आप भी 2021 में किसी तरह का मेकऑवर (Makeover) करने का तो नहीं सोच रही हैं? वैसे तो 2020 हम सभी की जिंदगी में काफी सारे बदलाव लेकर आया है और इन सब अनुभवों के बाद अब हमें खुद में भी कुछ बदलाव करना चाहिए। फ्रेश न्यू लुक आपको एक पॉजिटिव वाइब देगा और इससे आपको खुद में ही एक नया बदलाव महसूस होगा। साथ ही आप चाहें तो हेयर कट के साथ हेयर कलर भी करवा सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि साल 2021 में कौन से हेयर कट्स ट्रेंड (Hair Cuts) में हैं। 
2021 में जो हेयर कट्स या स्टाइल्स ट्रेंड में हैं वो सभी सेलेब अप्रूवड हैं। आप भी अपने फेवरेट स्टार को इस सीजन में इन हेयर स्टाइल्स में देख सकती हैं। यहां तक कि ये हेयर स्टाइल आपको हमेशा से अलग फ्रेश लुक देंगे और ये आपके हेयर मेकऑवर के लिए एक दम परफेक्ट हैं।
https://hindi.popxo.com/article/smokey-eye-makeup-step-by-step-in-hindi

2021 में ट्राई करें ये हेयर ट्रेंड्स- Best Hair Makeover and Hair Cuts for 2021 in Hindi

बैंग्स

Disha Patanai Bangs Hairstyle

पिछले साल फ्रिंज हेयर लुक ने कमबैक किया था, जब क्वारंटीन में कई लड़कियों ने अपने बैंग्स को खुद काटना शुरू कर दिया था लेकिन ये ट्रेंड अभी तक खत्म नहीं हुआ है। क्योंकि खुद से बैंग्स काटने की वजह से जो रिजल्ट आए थे वो बहुत अच्छे नहीं रहे थे और इस वजह से अधिकतर लड़कियों को प्रोफेशनल्स की मदद लेनी पड़ी थी। और अब जब सलून खुल गए हैं तो आप भी अपने हेयरस्टाइल्स को बदल सकती हैं और एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/valentines-week-2021-in-hindi

वन-लेंथ बॉब

Yami Gautam Bob Cut

अगर आप क्लीन नए हेयर कट को ट्राई करना चाहती हैं, जो काफि चिक और एलिगेंट हो तो आफ स्ट्रेट बॉब कट करवा सकती हैं। आप चाहें तो इसके साथ कुछ बैंग्स भी करवा सकती हैं, जो आपके बाकि के बालों से थोड़े छोटे होंगे और ये आपको थोड़ा स्मार्ट और अच्छा लुक देंगे।

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/beauty-tips-for-women-with-dusky-skin-in-hindi

ब्राइट कलर हाइलाइट्स

ऐसा कौन है, जो अपनी जिंदगी में एक बार भी थोड़ा सा अलग और हटके हेयर कट या हेयर स्टाइल को ट्राई ना करें। हालांकि, ये बात भबी सच है कि हेयर कलर कराते वक्त ब्लीच का इस्तेमाल किए जाने के कारण आपके बाल थोड़े से खराब जरूर हो जाते हैं। हालांकि, फिर भी सही देखभाल की मदद से आप हाइलाइट्स के साथ भी बालों को स्वस्थ बना कर रख सकती हैं। इसके लिए आप अंडर डाई कलर टैक्नीक का इस्तेमाल कर सकती हैं, जहां आपके बालों में लेयर में कलर किया जाता है। इसका मतलब है कि कलर के फेड होने के बाद भी आप आसानी से टचअप कर सकती हैं और आपके बाकी बाल भी ब्लीच फ्री रहते हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!
10 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text