वेडिंग

अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Dec 12, 2018
अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का भव्य जलसा शुरू हो चुका है। मुंबई में उनके बहुमंजिला घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इस हाई प्रोफाइल ग्रेंड वेडिंग में देश- विदेश के लगभग 600 मेहमानों को इनवाइट किया गया है। शादी में राजनीतिक और फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा लगना दोपहर से शुरू हो गया था, जिसमें बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स नजर आये। लेकिन सभी मेहमानों में बच्चन परिवार अलग ही नजर आ रहा था।

दरअसल, ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली के साथ नजर आये। साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंबानी हाउस एंटीलिया पहुंचे।

रॉयल लुक में नजर आया बच्चन परिवार

bachan family pic

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में उनको आशीर्वाद देने पहुंचा बच्चन परिवार काफी रॉयल और खास अंदाज़ में नजर आ रहा है। बात करें अगर अमिताभ और जया की तो दोनों ने ही सफेद रंग की ड्रेस के साथ हैवी जूलरी कैरी की हुई है। और वहीं उनकी बेटी श्वेता नंदा गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी और कुंदन जूलरी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

ब्लैक और रेड के कॉम्बीनेशन में नजर आये अभिषेक- ऐश्वर्या

aishwarya

शादी में अभिषेक- ऐश्वर्या और उनकी बेटी तीनों ही बहुत एलिगेंट लुक में नजर आये। जहां अभिषेक ने सिंपल प्लेन काले रंग का नेहरू सूट कैरी किया हुआ है वहीं ऐश्वर्या लाल रंग की सिल्क साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने फेमस डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी और मैचिंग जूलरी पहनी है।

खास अंदाज में नजर आईं नव्या नवेली

navya 2255117

ईशा की शादी में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का अंदाज भी जरा हट के वाला नजर आया। नव्या ने गोल्डन रंग साड़ी कैरी की हुई है। साथ ही उनका कुंदन जूलरी सेट उन्हें बहुत खूबसूरत लुक दे रहा है।

ट्रेडिनशल लुक में दिखीं बच्चन साहब की पोती आराध्या

pjimage %282%29

बात करें अगर बच्चन साहब की पोती आराध्या की तो वो ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही प्यारी नजर आ रही हैं। आराध्या ने ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं।

खबरों की मानें तो ईशा अंबानी का रिसेप्शन 13 दिसंबर को मुंबई में होगा जोकि अंबानी परिवार की तरफ से रखा जा रहा है। और वहीं 14 दिसंबर को अंबानी के दामाद पीरामल की ओर से रिसेप्शन पार्टी का आयोजन है। बताया जा रहा है कि ये शादी इस सीजन की सबसे मंहगी और आलीशान शादियों में से एक है।

(इमेज सोर्स – इंस्टाग्राम)

ये भी पढ़ें –

अंबानी की बेटी की शादी में दुल्हन की तरह सजा उनका घर ‘एंटीलिया’, देखें वीडियो

ईशा अंबानी की शादी में आशीर्वाद देने के लिए एंटीलिया पहुंचे फिल्मी सितारे, घोड़ी पर आए अनंत अंबानी

बेटी के प्री वेडिंग फंक्शन में मुकेश अंबानी ने की ऐसी शाही व्यवस्था, जिसे देखकर आप भी रह जायेंगे दंग

ननद- भाभी बनने के पहले से ही है ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच ये रिश्ता