home / एंटरटेनमेंट
ऐश्वर्या राय को 1992 में एक मॉडलिंग शूट के लिए मिली थी इतनी पेमेंट, फोटोज और बिल हो रहे हैं वायरल

ऐश्वर्या राय को 1992 में एक मॉडलिंग शूट के लिए मिली थी इतनी पेमेंट, फोटोज और बिल हो रहे हैं वायरल

ऐश्वर्या राय ने अपने मॉडलिंग और एक्टिंग के करियर में काफी कुछ अचीव किया है लेकिन उन्होंने भी बाकि कई सारे लोगों की तरह कम पेमेंट वाले गिग्स से ही अपने इस करियर की शुरुआत की थी। ऐश्वर्या राय को एक फैशन कैटलॉग का हिस्सा बने हुए पूरे 30 साल हो गए हैं और इस कैटलॉग में वह सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे और कई अन्य एक्टर्स के साथ दिखाई दी थीं और इस कैटलॉग शूट की तस्वीरें और बिल को भी ऑनलाइन शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है।

रेडिट पर एक बॉलीवुड अकाउंट ने ऐश्वर्या राय द्वारा चार्ज किए गए पैसों का बिल शेयर किया है। इस बिल पर 23 मई 1992 की तारीख डली हुई है और बिल पर ऐश्वर्या राय का नाम लिखा है और उस समय एक्ट्रेस की उम्र 18 वर्ष थी और उन्होंने क्रुपा क्रिएशन की फर्म के लिए यह मॉडलिंग का काम किया था। बिल पर नीचे की ओर ऐश्वर्या के साइन भी दिख रहे हैं और बिल पर देखा जा सकता है कि यह शूट मुंबई में किया गया था। ऐश्वर्या के घर का एड्रेस भी इसमें देखा जा सकता है। इस बिल के मुताबिक उस वक्त ऐश्वर्या खार में राम लक्ष्मी निवास नाम की बिल्डिंग में रहा करती थीं।

मैगजीन शूट की तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें कैटलॉग कवर और तस्वीरों को शेयर किया गया है। ट्वीट में लिखा गया है, ”हैलो, आज मैं अपनी फैशन कैटलॉग, जिसे मेरे द्वारा पब्लिश किया गया था, उसकी 30वीं एनिवर्सरी मना रही हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निक्की अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे कुछ मॉडल्स में हैं, जिन्होंने कैटलॉग के लिए शूट किया था”।

Twitter
Twitter

बता दें कि ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था और उनकी इस जीत से उन्हें विश्वभर में फेम मिला था और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया था। इस साल ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी 21वीं अपीयरेंस दी है, जहां उन्होंने रेड कारपेट पर वॉक किया था।

Twitter

ऐश्वर्या ने कई बॉलीवुड हिट फिल्में दी हैं लेकिन पिछले 1 दशक में ऐश्वर्या ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है। इसके बाद अब जानकारी के मुताबिक माना जा रहा है कि ऐश्वर्या इस साल हिस्टोरिक एपिक पॉनियिन सेलवन में दिखेंगी, जिसे मणी रतनम डायरेक्ट कर रहे हैं।

25 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text