ब्यूटी

टीवी एक्ट्रेस आश्का गोराडिया ने कबूली प्लास्टिक सर्जरी की बात, कहा- मेरे होंठ, मेरी मर्ज़ी

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Aug 16, 2018
टीवी एक्ट्रेस आश्का गोराडिया ने कबूली प्लास्टिक सर्जरी की बात, कहा- मेरे होंठ, मेरी मर्ज़ी

सोनी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के फेमस सीरियल “कुसुम” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आश्का गोराडिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सीरियल “कुसुम” में आश्का ने कुसुम की बेटी कुमुद का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आश्का को मेकअप और ब्यूटी के प्रति उनके लगाव की वजह से भी जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर आश्का के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। मगर क्या आपने गौर किया कि साल 2003 में टेलीकास्ट हुए सीरियल “कुसुम” के समय आश्का गोराडिया जैसी दिखती थीं उसके मुक़ाबले वो आज काफी बदल चुकी हैं। इसका कारण है ‘प्लास्टिक सर्जरी’। दरअसल, आश्का ने अपने लुक्स में बदलाव लाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था, जिसके बाद से वो काफी अलग दिखने लगीं हैं। मगर इंडस्ट्री की बाकी कुछ एक्ट्रेसेज़ की तरह आश्का ने भी इस बात को अब तक स्वीकार नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की बात को कबूल कर लिया है।

पति ने किया प्रोत्साहित

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आश्का गोराडिया ने इस बात को माना कि उन्होंने अपने होंठों की सर्जरी कराई है। आश्का ने कहा कि, मेरे पति ब्रेंट गाॅब्ल ने मुझे इस बात का एहसास कराया कि इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है। हां, लोग आपको शर्मिंदा करेंगे लेकिन इसमें शर्मिंदा होने वाली कोई बात नहीं है। मैं अपने चेहरे के साथ कुछ करना चाहती थी और ये पूरी तरह से मेरी चॉइस थी। मैं जानती हूं कि इस बारे में खुल कर बात करना लोगों के मुंह पर ताले लगा देगा”

 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on Aug 11, 2018 at 12:00am PDT

आश्का ने बताया कि वो हमेशा से ही मेकअप और कॉस्मेटिक्स को काफी पसंद करती थी और इस क्षेत्र में कुछ अलग करना चाहती थी। टेक्नोलॉजी की मदद से उनके पास अपने चेहरे को बेहतर करने का ऑप्शन था, इसलिए उन्होंने यह निर्णय कर लिया। मगर इससे पहले उन्होंने काफी सारी रिसर्च भी की थी।

 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on Jun 30, 2018 at 11:02pm PDT

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आश्का ने बताया कि, “काश मेरे पास आपको बताने के लिए कोई दुखभरी कहानी होती मगर मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है। मैं बस अपने होंठों को उभारना चाहती थी और वो मैंने कर लिया। अपनी मूर्तिकार और चित्रकार मैं खुद ही हूं, खुद के साथ जैसा चाहे कर सकती हूं, मेरी मर्ज़ी।”

आपको बता दें कि आश्का गोराडिया का टीवी एक्टर रोहित बक्शी के साथ लंबे अफेयर के बाद ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद  पिछले साल आश्का ने अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गाॅब्ल से शादी कर ली। कुछ समय पहले दोनों की लिप- लाॅक पिक्चर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

इस स्वतंत्रता दिवस मेकअप से आज़ादी चाहती हैं ये एक्ट्रेसेज़, शेयर की ‘नो मेकअप’ सेल्फी, देखें तस्वीरें

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट

सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ रहा ‘नो मेकअप सेल्फी’ का क्रेज़, बिना मेकअप दिखती हैं कुछ ऐसी

टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें