home / डेकोर आइडिया
अपनी हल्दी और मेहंदी फंक्शन में वाइब्रेंस एड करने के लिए फॉलो करें ये 3 टिप्स

अपनी हल्दी और मेहंदी फंक्शन में वाइब्रेंस एड करने के लिए फॉलो करें ये 3 टिप्स

आपकी शादी आपको अपनी जिंदगी में कुछ रंग शामिल करने का मौका देती है। इस वजह से आज हम आपके प्री-वेडिंग फंक्शन्स को और कलरफुल और खूबसूरत बनाने के लिए कुछ डेकोर आइडिया लेकर आए हैं। हो सकता है कि आपने अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के लिए पेस्टल ह्यूड डेकोर के बारे में सोचा हो। हालांकि, प्री-वेडिंग फंक्शन भी जॉयस ईवेंट होते हैं जिनमे दुल्हन अपने परिवार के सदस्यों के साथ काफी मजा करती है। फिर चाहे वो हल्दी हो या फिर मेहंदी आप इनमें से कुछ आइडियाज अपने ईवेंट को और कलरफुल बना सकते हैं। 

स्टेज के पीछे कलरफुल बैकड्रोप

ये तो सच है कि ब्राइड और ग्रूम स्टेज पर कई सारी फोटो क्लिक करवाते हैं। ऐसे में स्टेज के बैकड्रोप पर कोई खास ध्यान नहीं देता है। ऐसे में अगर आप अपनी मेहंदी में कलर्स एड करना चाहते हैं तो ग्रीन, ब्लू और पिंक शेड्स के साथ वाइब्रेंस एड कर सकते हैं। वहीं हल्दी फंक्शन के लिए आप बैकड्रोप के लिए स्ट्रीमर्स, कॉनफेटी, पेपर फैन आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

प्रोप्स

जैसे ही आपके गेस्ट वेन्यू पर एंटर करते हैं तो उन्हें चार्म करने के लिए एक खूबसूरत थीम को जरूर ध्यान में रखें। आप चाहें तो फोटो बूथ थीम रख सकते हैं और साथ में कुछ प्रोप्स भी ताकि आपके गेस्ट एंटर करते ही फोटो बूथ पर प्रोप्स के साथ तस्वीरें ले सके। अगर आप देसी डेकोर चाहते हैं तो आप पेंटिड साइकिल को फूलों और रिब्बन से सजा कर रख सकते हैं। आप चाहें तो ऑटोरिक्शा भी रख सकते हैं और उसे मैगीगोल्ड्स से सजा सकते हैं।

फूलों की बड़ी सी माला

बड़ी फूल माला की मदद से आप अपने स्टेज के बैकड्रोप पर क्वर्की कलर्स एड कर सकते हैं। आप चाहें तो नैचुरल गुलाब के फूल और ऑर्चिड या फिर आर्टिफिशियल फूलों का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये आउटडॉर ईवेंट में बहुत ही अच्छे लगते हैं, फिर चाहे आपकी मेहंदी हो या फिर हल्दी। 

वो दिन चले गए हैं, जब हल्दी के फंक्शन की थीम येलोग और मेहंदी के फंक्शन की थीम ग्रीन हुआ करती थी। आज के समय में अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में खूबसूरत ह्यूज को एड करें और इसे और भी यादकार बनाएं।

यह भी पढ़ें:
क्या अंकिता लोखंडे ने इंटीमेट सेरेमनी में की बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी? सामने आईं Pics
‘गुम है …’ के देवर-भाभाी ने रियल लाइफ में रचाई शादी, देखिए हल्दी से लेकर फेरों तक की Pics
कुंडली भाग्य के पृथ्वी अक्का संजय गगनानी ने गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से दिल्ली में की शादी, देखें Pics

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

06 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text