‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम के घर में लगी आग, सुरक्षित हैं मां- बेटे | POPxo

‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम के घर में लगी आग, सुरक्षित हैं मां- बेटे

‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम के घर में लगी आग, सुरक्षित हैं मां- बेटे

कॉमेडी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) में अनीता भाभी यानि कि गोरी मेम का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के घर में हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी थी। जहां एक तरफ वे अपने नन्हे बेटे के लालन- पोषण में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके घर में हुई एक दुर्घटना से वे दहल गईं।


गोरी मेम के घर में आग


छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण की पत्नी बनीं अनीता भाभी को तो सभी जानते हैं। दरोगा हप्पू सिंह की गोरी मेम उर्फ सौम्या टंडन (Saumya Tandon) छोटे पर्दे की लोकप्रिय एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर अपने घर की एक फोटो शेयर कर घर में आग (fire) लगने की जानकारी साझा की है।



फोटो देखकर उस भीषण आग का अंदाज़ा लगाया जा सकता है, जिसकी वजह से उनके कमरे में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।


आग से मिली सीख


जैसे हर दुर्घटना से सबको कुछ न कुछ सीखने को मिलता है, उसी तरह से सौम्या टंडन ने भी इस आग से तीन बातें सीखी हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘इस घटना से मुझे जो सीख मिली है, उसमें पहली बात है कि बेड के पास कभी मच्छर कॉयल लगाकर न सोएं और जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखें, दूसरी बात - ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज़ नहीं होना चाहिए, तीसरी बात कि घर में हमेशा आग बुझाने वाले उपकरण रखें और उन्हें चलाना भी सीखें।’


सलामत हैं सौम्या और उनका बेटा


सौम्या के इस ट्वीट के बाद से उनके फैन्स को सौम्या और उनके नन्हे बेटे की सलामती की चिंता सता रही थी। उसी ट्वीट पर जवाब देकर वे सौम्या का हालचाल पूछ रहे थे और सौम्या ने भी किसी को निराश न कर अपनी सलामती की खबर दे दी। यह उनका सौभाग्य था कि इस दुर्घटना में उन्हें और उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।


fire-breaks-at-saumya-tandon-s-house-1


सौम्या टंडन ने 14 जनवरी 2019 को एक बेटे को जन्म दिया था और तब से ही वे ब्रेक पर हैं। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि वे मार्च तक टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में वापसी कर सकती हैं।


ये भी पढ़ें - 


अंगूरी भाभी के बाद अब ये भाभी भी कह रही हैं शो को अलविदा


अंगूरी भाभी ने इस कॉमेडी शो में लगाया हॉरर का तड़का


प्रेगनेंसी में भी काफी फिट रहीं सौम्या टंडन


देखें, भाभी जी शुभांगी अत्रे के अजब- गजब लुक्स