'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो की 'गोरी मेम' हैं प्रेगनेंट, ऐसे ज़ाहिर की अपनी खुशी

'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो की 'गोरी मेम' हैं प्रेगनेंट, ऐसे ज़ाहिर की अपनी खुशी

सब टीवी पर आने वाले फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी यानि कि 'गोरी मेम' ने अपने जीवन की सबसे अहम खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया है कि वो प्रेगनेंट हैं। उन्होंने ये जानकारी बीते मंगलवार को दी। उन्होंने इंस्टा पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी खुशी और जज्बात दोनों ही बयां किये हैं। सौम्या 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।


सौम्या की ये पहली संतान होगी। उन्होंने इसे एक बेहद खूबसूरत अहसास बताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा ‘‘जागते समय ऐसा महसूस किया जैसे कि मैं बिना केप के कोई सुपरहीरो हूं। मैं खुद को आशीर्वाद और भक्ति से भरा हुआ महसूस कर रही हूं। हार्मोंस में हो रहे बदलाव से लगातार खुद को काफी उत्साहित भी महसूस कर रही हूं। ये वादा है एक बेहतरीन सफर का। एक बड़ी खबर- मैं प्रेग्नेंट हूं और हर पल को जीने की कोशिश कर रही हूं। आप सबकी शुभकामनाओं की जरूरत है।"


ये भी पढ़ें -नेहा धूपिया के इन 10 फैशन टिप्स से प्रेगनेंसी में भी दिखें स्टाइलिश


सौम्या ने कुछ इस तरह जाहिर की मां बनने की खुशी -


saumya bhabhi ji ghr pe hain


आपको बता दें कि सौम्या टंडन को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो प्रेगनेंट हैं जिसकी वजह से वो ये शो छोड़ने वाली हैं। क्योंकि वो एक हफ्ते शो में नजर नहीं आईं थी। लेकिन फिर सौम्या ने ट्वीट कर सबको जानकारी देते हुए लिखा, 'आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया....मुझे लीवर में इंफेक्शन हो गया था जिस वजह से मैं 1 हफ्ते छुट्टी पर थी।'


ये भी पढ़ें -जानिए प्रेगनेंसी से जुड़े कुछ ऐसे सवालों के जवाब, जिसे किसी और से पूछने में आती है शर्म


saumya


ये भी पढ़ें -सिर्फ प्रेग्नेंसी ही नहीं इन वजहों से भी मिस हो जाते हैं पीरियड


प्रेंगनेट होने का दिया था हिंट


शो छोड़ने की खबर को लेकर सौम्या ने कहा था कि अगर वो प्रेगनेंट होंगी तो ये खबर वो खुद सबसे शेयर करेंगी। बात रही शो छोड़ने की तो निर्माताओं ने उन्हें ये कह रखा है कि प्रेगनेंसी के दौरान भी वो शूट कर सकती हैं। और बाद में मैटरनिटी लीव पर जा सकती हैं।


आपको बता दें कि सौम्या पहली बार टीवी पर साल 2006 में नजर आई थी। सौम्‍या ने सिर्फ टेलीविजन ही नहीं बल्कि फिल्‍मों में भी अभिनय किया है। फिल्म जब वी मेट में सौम्या ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था।


ये भी पढ़ें -अगर आपको भी महसूस हो रहे हैं ये सिम्टम्स तो हो सकता हैं कि आप प्रेगनेंट हों


(फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम, ट्विटर)