भाबीजी घर पर हैं: अंगूरी भाभी ने इस कॉमेडी शो में लगाया हॉरर का तड़का

भाबीजी घर पर हैं: अंगूरी भाभी ने इस कॉमेडी शो में लगाया हॉरर का तड़का

कॉमेडी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) अभी भी दर्शकों के पसंदीदा सीरियल्स में से एक है। अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi), विभूति नारायण, हप्पू जी, सक्सेना जी, मनमोहन तिवारी, अनीता भाभी (गोरी मेम- Saumya Tandon) जैसे किरदार अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को उनका रोज़ का कॉमेडी डोज़ देने में कामयाब हैं। इस शो के अलग- अलग सीक्वेंस लोगों को इसके हर एपिसोड का इंतज़ार करने पर मजबूर कर देते हैं। फिलहाल हम आपके लिए इस सीरियल की एक ताज़ा खबर लेकर आए हैं, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।


अंगूरी भाभी को यह क्या हुआ


टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी यानि कि मनमोहन तिवारी की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की फैन फॉलोइंग गजब की है। आप यह जानकर शायद हैरान रह जाएं कि टीवी की फेवरिट भाभियों में से एक अंगूरी भाभी अब नागिन (Naagin) बन चुकी हैं।


भाबीजी शुभांगी अत्रे सेट पर भी पहनना चाहती हैं बिकिनी


यहां हम कलर्स टीवी के चर्चित सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ (Naagin) की बात नहीं कर रहे हैं… दरअसल, अंगूरी भाभी को हाल ही में नागिन के अवतार में देखा गया, जिससे पूरा मोहल्ला काफी डरा- सहमा हुआ सा नज़र आ रहा है।


bhabiji-ghar-par-hain-angoori-bhabhi-as-naagin-1


क्या आप जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) को एक नागिन का रूप लेना पड़ गया?


bhabiji-ghar-par-hain-angoori-bhabhi-as-naagin-2


कॉमेडी शो में लगा सस्पेंस और हॉरर का तड़का


अगर आप सोच रहे हैं कि अंगूरी भाभी किसी को डराने के लिए ऐसा कर रही हैं या वे फैशन के नए गोल्स सेट करने की कोशिश कर रही हैं और या वे किसी थीम पार्टी का हिस्सा बनने जा रही हैं तो आप गलत हैं। दरअसल, शो के नए सीक्वेंस में अंगूरी भाभी को नागिन बना दिया गया है। शो के मेकर्स का मानना है कि यह सीक्वेंस इतना फनी होने वाला है कि लोग अपनी हंसी कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे। यह सीक्वेंस नागिन थीम पर बने सभी टीवी शोज़ के लिए एक व्यंग्य सरीखा है। इस सीक्वेंस में अंगूरी भाभी अपने पति (मनमोहन तिवारी) की मौत का बदला लेते हुए नज़र आएंगी।


bhabiji-ghar-par-hain-angoori-bhabhi-as-naagin-3


नागिन बनी अंगूरी को विभूति नारायण (आसिफ शेख) में अपने पति का कातिल नज़र आ रहा है।


शुभांगी अत्रे नागिन का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि उनके अब तक के सभी किरदारों की तरह ही उनके नागिन के रूप को भी  काफी पसंद किया जाएगा।


ये भी पढ़ें - 


भाबीजी शुभांगी अत्रे का हॉट अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप


देखें, भाबीजी शुभांगी अत्रे के अजब- गजब लुक्स


भाबीजी शुभांगी अत्रे के मर्डर की बन रही है योजना


अंगूरी भाभी के बाद अब ये भाबीजी भी कह रही हैं शो को अलविदा