दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स- बॉयफ्रेंड शरद ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड | POPxo

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स- बॉयफ्रेंड शरद ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड, जानिए कौन हैं उनकी दुल्हन

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स- बॉयफ्रेंड शरद ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड, जानिए कौन हैं उनकी दुल्हन

फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी का कार्ड आते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।


फ्लोरल थीम का यह कार्ड ग्रीन और पिंक कलर्स के खूबसूरत कॉम्बिनेशन में बना है। इस कार्ड के मुताबिक 19 अप्रैल को सगाई और कॉकटेल पार्टी का सेलिब्रेशन रखा गया है और 20 अप्रैल को उनकी शादी होगी। इसके बाद 3 मई को कोलकाता में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Best thing that happened today is Ssharad's wedding card revealed 😊 so here is the photu-shoot of #Ripsha wedding card😊 I was waiting the whole for good quality photos finally found.. thanks to @thetimesofindia It's so beautiful, the floral theme and color scheme both are so aesthetically pleasing 😊abv all the golden monogram with their names initials (SR) is all love 😍 n not to forget the mouth-watering chocolate brownies 😊Pta chal raha hai Sharad ka wedding card hai 😋 . Only a few days to go... May ds be the most blessed occasion of your life. God bless you both with a same beautiful floral life ahead 😊 Amen. #Ripsha #wedding #card #sharadmalhotra #ripcibhatia #favouritepeople #wedding #indianfestivities #20thApril #bigday #sharadkishaadi #Godbless @sharadmalhotra009 @ripci.bhatia 🤗


A post shared by @ aqsa_sheikh07 on




हाल ही में शरद ने अपनी शादी की गॉसिप को लेकर एक बयान में कहा था, 'स्क्रीन पर तो मैं 7- 8 बार शादी कर चुका हूं लेकिन अब यह रियल लाइफ में होने जा रहा है। मैं नर्वस हूं और एक्साइटेड भी।' जानकारी के मुताबिक शरद मल्होत्रा और रिप्सी की शादी पंजाबी रीति रिवाज से गुरुद्वारे में होगी। शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें टीवी जगत की कई हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।


जानिए कौन हैं शरद की दुल्हनिया


Ripci-Bhatia


शरद की होने वाली दुल्हन रिप्सी भाटिया (Ripci Bhatia) पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। रिप्सी दिल्ली की रहने वाली हैं। ये दोनों एक- दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब परिवार की रजामंदी के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


इस वजह से टूटा था दिव्यांका और शरद का रिश्ता


images


दिव्यांका और शरद की मुलाकात सिनेस्टार के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक ही सीरियल से अपना डेब्यू किया था, जिसका नाम था 'बनूं मैं तेरी दुल्हन'। रील लाइफ में शुरू हुई यह लव स्टोरी धीरे- धीरे रियल लाइफ में बदल गई थी। दिव्यांका और शरद का लव रिलेशनशिप करीब 7 साल तक चला था। एक इंटरव्यू में शरद ने इस बात का खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप सिर्फ शादी की बात को लेकर हुआ था। वो उस समय शादी के लिए तैयार नहीं थे। फिलहाल दोनों में काफी दूरियां आ चुकी हैं। दोनों एक- दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।


2016 में दिव्यांका ने विवेक दहिया के साथ लिए सात फेरे


tips-for-happy-married-life-avoid-these-mistakes-in-hindi 1230435


बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने 8 जुलाई 2016 को अपने को- स्टार विवेक दहिया से भोपाल में शादी कर ली थी। आज दोनों की जोड़ी टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आदर्श जोड़ियों में से एक है।


ये भी पढ़ें -


टीवी की 'कुमकुम' बहू ने मौत को दी मात, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी आपबीती
शादी के बाद अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा
शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी नई- नवेली बहू वाली कुछ तस्वीरें
'निमकी मुखिया' ने गोवा में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, वायरल हुआ उनका ब्लैक बिकिनी लुक