मुंबई रिसेप्शन वीडियोज़: रणवीर खुद बने डीजे और दीपिका समेत सबको नचाया अपनी धुन पर

मुंबई रिसेप्शन वीडियोज़: रणवीर खुद बने डीजे और दीपिका समेत सबको नचाया अपनी धुन पर

इटली के खूबसूरत लेक कोमो के एक विला में बेहद प्राइवेट तरीके से शादी रचाने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन और वेडिंग पार्टी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। पहले खबरें थीं कि शादी के बाद दोनों 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। मगर इसी दौरान ट्विटर पर वायरल हुई मनीषा कोइराला की पोस्ट ने ये साफ कर दिया कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त... यानि दीपिका- रणवीर की रिसेप्शन पार्टी बस इतने में ही नहीं रुकने वाली बल्कि 28 नवंबर के बाद दोनों 1 दिसंबर को फिर से मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे और ये रिसेप्शन पार्टी सिर्फ उनके बॉलीवुड दोस्तों के लिए होगी।


देखिए कैसे बना दीपिका की शादी का लहंगा, सब्यसाची ने शेयर किया वीडियो


बेंगलुरु के बाद बीती रात दोनों ने मुंबई में अपना पहला रिसेप्शन दिया जिसकी काफी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। मगर अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं रिसेप्शन के अंदर की कुछ वीडियोज़ जो अपने अभी तक नहीं देखे होंगे। मगर उससे पहले देख लेते हैं मुंबई रिसेप्शन में दीपिका- रणवीर का ये रॉयल लुक...


DeepVeer Mumbai Reception123


बता दें कि दीपिका- रणवीर का ये रिसेप्शन मुंबई के 'द ग्रैंड हयात' (The Grand Hyatt) में रखा गया था। माना जा रहा है कि ये रिसेप्शन नई बहू के स्वागत के लिए रणवीर के परिवार वालों ने रखा था और इसमें सिर्फ परिवार वालों को ही निमंत्रण दिया गया था। खबरें हैं कि 1 दिसंबर को बॉलीवुड हस्तियों के लिए रखा जाने वाला दूसरा मुंबई रिसेप्शन भी 'द ग्रैंड हयात' (The Grand Hyatt) में ही होगा। देखिए दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन के कुछ शानदार वीडियोज़...जिसमें दीपिका- रणवीर हाथों में हाथ डाले मीडिया को पोज़ देते नजर आ रहे हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




दीपवीर की शादी से हुआ उत्तर-दक्षिण का मिलन, देखिए कोंकणी रस्मों की तस्वीरें


देखिये कैसे अपने ही रिसेप्शन में रणवीर ने डीजे बनकर सबको अपनी धुन पर नचाया...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




लोगों से मिलने के साथ बीच- बीच में डांस करते हुए भी नजर आये रणवीर सिंह...  




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on




अब एक नजर डालिए इस शानदार रिसेप्शन में परोसे जाने वाले मीठे की तरफ... जहां डेजर्ट में रसमलाई, गाजर का हलवा और कई तरह की मिठाइयां मौजूद हैं।  




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




दीपिका- रणवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की पहली तस्वीर और वीडियो आए सामने, देखें


खबरें थीं कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी इस रिसेप्शन में शामिल होंगे, क्योंकि अनिल कपूर का परिवार और रणवीर सिंह का आपस में पारिवारिक संबंध है। मगर अनिल कपूर को इस रिसेप्शन का कोई न्योता नहीं भेजा गया था। उन्हें भी 1 दिसंबर को बाकी बॉलीवुड हस्तियों के साथ ही इनवाइट किया गया है। अब इंतज़ार है तो बस 1 दिसंबर का जिसमें दीपिका- रणवीर सहित पूरे बॉलीवुड का दिलकश अंदाज देखने को मिलेगा।


सिन्दूर लुक में ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं बॉलीवुड और टीवी जगत की ये टॉप 10 ब्राइड्स


इमेज सोर्सः Instagram