home / वेडिंग
विक्की-कैटरीना Wedding: सलमान को छोड़कर शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान, कंफर्म गेस्ट लिस्ट आई सामने

विक्की-कैटरीना Wedding: सलमान को छोड़कर शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान, कंफर्म गेस्ट लिस्ट आई सामने

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 10 दिसंबर को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। हालांकि अभी तक, कैटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते और अपनी शादी के बारे में कुछ भी सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं किया है। लेकिन उनकी शादी हो रही है ये बिल्कुल कंफर्म है! कैटरीना और विक्की की शाही शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal’s Wedding) राजस्थान के सिक्स सेंट फोर्ट में होगी। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी हिंदू और ईसाई दोनों तरीके से होगी। सौभाग्य से कुछ रिश्तेदार और वीआईपी मेहमान भी इस रॉयल शादी का हिस्सा बन रहे हैं। शाही शादी में सिर्फ 120 लोगों को ही इनवाइट किया गया है। ऐसे में चर्चा है कि आखिर इस शादी में किन-किन लोगों को इनवाइट किया गया है।

कैटरीना और विक्की की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार, दोस्त और कुछ वीआईपी मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस शादी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। जिला प्रशासन को दी गई वीआईपी गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, बॉस्को मार्टिस, फराह खान, अंगद बेदी, नेहा धूपिया, सनी कौशल की गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ, कबीर खान, यास्मीन कराचीवाला जैसे नाम शामिल हैं। इस बीच अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, रोहित शेट्टी, ऋतिक रोशन और अली अब्बास जफर भी शादी में शामिल हो सकते हैं। इतना ही नहीं, होटल के एक सूत्र ने पुष्टि की कि कपल के वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी मेहमानों के लिए आठ से दस टेंट भी बुक किए हैं।

सलमान खान नहीं होंगे शामिल

वहीं सलमान खान सऊदी में एक इवेंट में शिरकत कर रहे हैं। इसलिए वह कैटरीना की शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने कैटरीना की शादी की तैयारियों में उनकी मदद जरूर की है। क्योंकि कैटरीना की शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी ने ली है। सलमान की वजह से उनके बॉडीगार्ड शेरा भी शादी में नहीं जा पाएंगे।

सलमान की बहन अर्पिता खान और अलवीरा की कैटरीना की काफी अच्छी दोस्त बन गई थीं। हालांकि अब सलमान के घर में कोई भी कैटरीना की शादी में जाने को तैयार नहीं है। क्योंकि खुद सलमान उनकी शादी में नहीं जा रहे हैं। 

शादी से पहले यहां जाने का है प्लान

अपने वेडिंग वेन्यू पहुंचने से पहले कैटरीना और विक्की रणथंभौर में एक जगह जा सकते हैं और हमारे पास सारी जानकारी है! इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि विक्की और कैटरीना अपनी शादी से पहले त्रिनेत्र गणेश मंदिर जा सकते हैं और वहां से पूजा करके अपने जीवन की नई शुरुआत कर सकते हैं। जाहिर है, जिले के स्थानीय लोगों ने इनके टीम के सदस्यों को सलाह दी कि वे उन्हें शादी से पहले वहां के पवित्र स्थान पर जाना चाहिए। 

हम उम्मीद कर रहे हैं कि विक्की और कैटरीना अपनी शादी तस्वीरें इंस्टा फीड के जरिए हम तक पहुंचाते रहेंगे! क्योंकि हर कोई उनकी वेडिंग पिक्चर्स देखने के लिए पलकें बिछाये इंतजार कर रहा है और उन्हें फैंस के लिए इतना तो करना ही चाहिए!

07 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text