home / वेडिंग
शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, देखिए उनकी वेडिंग की खूबसूरत PICS

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, देखिए उनकी वेडिंग की खूबसूरत PICS

आखिरकार जिस पल का हम सब इंतजार कर रहे हैं, वह है समय आ गया है! जी हां, बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव  (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) शादी के बंधन में बंध गए हैं। फैंस उनकी शादी का इंतजार तब से कर रहे हैं जबसे उन्होंने पहली बार यानि कि कुछ ही महीने पहले उनके वेडिंग गॉसिप के बारे में सुना था। वास्तव में हमें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारी पसंदीदा बॉलीवुड जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है।

वैसे आपको बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा ने अपने वेडिंग की तस्वीरें शेयर करने में ज्यादा टाइम नहीं लिया। उन्होंने शादी होने के तुरंत बाद ही अपने वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए राजकुमार ने अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी की है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी….’ इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है। वहीं पत्रलेखा भी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आइए एक नजर डालते हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा की वेडिंग तस्वीरों पर –

इन वेडिंग तस्वीरों में राजकुमार राव और पत्रलेखा दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। जहां, राजकुमार अपनी आइवरी शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे हैं और पत्रलेखा ने अपने ब्राइडल लुक के लिए लाल रंग की साड़ी और कॉन्ट्रास्टिंग ज्वैलरी पहनी हुई है। उनकी न्यूड मेकअप लुक वाकई कई होने वाली दुल्हनों को इंस्पीरेशन दे सकता है।

बात करें अगर राजकुमार और पत्रलेखा के वेडिंग डेस्टिनेशन की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में स्थित लग्जरी रिजॉर्ट में शादी की है। यह रिजॉर्ट चंडीगढ़ का सबसे आलीशान रिजॉर्ट है, जिसका नाम है- दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट। वहीं हमें ये भी पता चला है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी शामिल हुए।

POPxo हिन्दी की तरफ से राजकुमार राव और पत्रलेखा के जीवन के इस बेहद खूबसूरत पड़ाव की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। बस अब हम उनके वेडिंग फंक्शन की और तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

(सभी तस्वीरें – Instagram)

15 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text