home / वेडिंग
हाथों में हाथ डाले कुछ इस अंदाज में नजर आया ये न्यूली वेड कपल, देखिए पत्रलेखा का ऑफ्टर वेडिंग लुक

हाथों में हाथ डाले कुछ इस अंदाज में नजर आया ये न्यूली वेड कपल, देखिए पत्रलेखा का ऑफ्टर वेडिंग लुक

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) अब पत्नी-पत्नी बन गये हैं। 15 नवंबर को चंडीगढ़ में रॉयल अंदाज में ग्रैंड वेडिंग करने के बाद अब न्यूली मैरिड कपल मुंबई वापस लौट आया है। शादी के बाद न्यूली वेड मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। दोनों ने वहां जमकर मीडिया के लिए पोज देते हुए फोटो क्लिक कराए।

एयरपोर्ट पर राजकुमार राव ऑल व्हाइट आउटफिट में नजर आए और पत्रलेखा ने सुर्ख लाल साड़ी पहन रखी थी। इस दोनों की जोड़ी साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। दोनों एयरपोर्ट पर एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए।

इस तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल की तरह ही दोनों के चेहरे पर चमक साफ नजर आ रहा है। बात करें अगर पत्रलेखा के आफ्टर वेडिंग लुक की तो.. मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और सुर्ख लाल रंग की साड़ी में एक नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही है और बेहद प्यारी भी लग रही थीं।

राजकुमार और पत्रलेखा रेड एंड व्हाइट कलर के आउटफिट में एक दूसरे को बहुत खूबसूरती से कॉम्प्लिमेंट करते नजर आये। इस दौरान पत्रलेखा का मंगलसूत्र काफी हाइलाइट हो रहा था और सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा भी होने लगी है। क्योंकि उनका मंगलसूत्र का डिजाइन काफी यूनिक और खूबसूरत है। मंगलसूत्र में गोल्ड चेन के बाद ब्लैक बीड्स हैं और फिर दोनों हूक्स की तरफ डिजाइनर स्टोन लगे हैं और बीच में गोल्ड का पेंडल भी है।

एयरपोर्ट पर फोटो क्लिक करवाते समय पहली बार पैपराजी से ‘भाभी जी’ सुनकर पत्रलेखा हंसते हुए राजकुमार से कहती दिखीं कि पैप्स ने उन्हें ‘भाभी जी’ कहा। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है –

बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आपको बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा ने फिल्म लव सेक्स और धोखा में काम किया था। एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा कि पत्रलेखा को लगा कि मैं फिल्म के किरदार जैसा असल जिंदगी में भी हूं। ऐसे में पत्रलेखा उनसे दूर रहती थीं और बात नहीं करती थीं लेकिन जब दोनों की बात शुरू हुईं तो फिर दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। 15 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा मिस्टर एंड मिसेज बन गये हैं।  

18 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text