home / एंटरटेनमेंट
सोशल मीडिया पर मलाइका के बेटे का उड़ रहा है मजाक, लोगों ने कहा – ये तो जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन है

सोशल मीडिया पर मलाइका के बेटे का उड़ रहा है मजाक, लोगों ने कहा – ये तो जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जहां एक तरफ उनका और अर्जुन कपूर का अफेयर सुर्खियों में जगह बनाए हुए है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बोल्ड तस्वीरें भी काफी धूम मचा रही हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका के सितारे कुछ गड़बड़ चल रहे हैं। पिछले काफी समय से वो अपनी तस्वीरों, वीडियो और अफेयर को लेकर ट्रोल हो रही हैं। 

हाल ही में मलाइका काफी लंबे समय के बाद अपने बेटे अरहान के साथ स्पॉट हुईं। दरअसल, वे अपनी मां के घर लंच पर गईं थीं। लंच के बाद मां के घर से बाहर निकलते समय मलाइका को उनके बेटे के साथ मीडिया ने स्पॉट किया।

ADVERTISEMENT

57253564 131491368007415 485159346807801900 n

मलाइका और अरहान की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर अपलोड हुईं तो यूजर्स उनके बेटे के हेयर कट और लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने मलाइका को अपने बेटे की हेयरस्टाइल पर ध्यान देने के लिए कहा। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि अरहान, श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन लग रहा है। आजकल सेलेब्रिटी किड्स को ट्रोल किया जाना बिलकुल आम बात हो गई है, जो कि बहुत गलत है। इन स्टार किड्स ने अब तक इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू भी नहीं किया है और उन्हें इस दौर से गुज़रना पड़ रहा है। ट्रोलर्स को समझना चाहिए कि वे अभी नादान बच्चे हैं और उनकी हर हरकत को लाइमलाइट में लेकर उन पर निशाना साधा जाना उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। उनकी अपनी ज़िंदगी है और उसे हर वक्त स्पॉटलाइट में रखना उनके प्रेज़ेंट और फ्यूचर के साथ खिलवाड़ करने जैसा है। बेहतर यही होगा कि हम स्टार किड्स पर सवाल उछालने या उन पर तंज कसने के मौकों का फायदा उठाना छोड़ दें।

ADVERTISEMENT

बता दें कि मलाइका अपने बेटे अरहान के बेहद करीब हैं। काफी बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी वे समय निकालकर अरहान के साथ आउटिंग पर जाती हैं। करीना कपूर के एक शो में मलाइका ने इस बात का खुलासा भी किया था कि जब उनके बेटे अरहान को उनके और अरबाज के तलाक के बारे में पता चला तो उसने कहा, ‘आपको खुश देखकर अच्छा लगता है।’ जानकारी के मुताबिक, अरहान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। उनके किसी बड़े फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़ने की खबरें सामने आ चुकी हैं। वैसे अरहान कई शॉर्ट फिल्म में काम भी कर चुके हैं।

malaika arora write strong note troller on instagram 9205039

ADVERTISEMENT

वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर भी कई खबरें आ रही हैं। पहले दोनों छुप- छुप कर मिला करते थे लेकिन पिछले काफी समय से मलाइका और अर्जुन खुलकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। खबर तो ये भी है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। फिलहाल देखना ये है कि दोनों शादी कब करते हैं और फैन्स के साथ ये खबर ऑफिशियली शेयर कब करेंगे।

माना कि सोशल मीडिया अपने पसंदीदा स्टार्स तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे आसान तरीका है। लेकिन कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। स्टार्स को ट्रोल करना आम हो बात है मगर अब उनके बच्चों को भी नहीं छोड़ा जा रहा है। ट्रोलर्स की असंवेदशीलता देखकर हम काफी हैरान हैं और इसीलिए POPxo की तरफ से आप सभी से अनुरोध है कि ट्रोलिंग को बढ़ावा न दें। इससे इन बच्चों का मनोबल और आत्मविश्वास कमजोर हो सकता है और उन पर निराशा भी हावी हो सकती है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें –

मालदीव्स में समुंदर किनारे मलाइका अरोड़ा ने किया हॉट योग, वायरल हुआ उनका बोल्ड अंदाज
मलाइका ने गले में ये पैंडेंट पहनकर कंफर्म कर दिया अर्जुन के साथ अपना रिलेशन
प्रियंका चोपड़ा- करीना कपूर ने लगाई अर्जुन- मलाइका के रिश्ते पर मुहर
मलाइका अपनी बिकिनी वाली फोटो को लेकर हुईं ट्रोल, ‘आंटी जी’ कहने पर ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

ADVERTISEMENT
22 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text