home / Friends and BFFs
डियर बेस्टफ्रेंड, मैं भी तुम्हारी शादी को यादगार और खास बनाऊंगी

डियर बेस्टफ्रेंड, मैं भी तुम्हारी शादी को यादगार और खास बनाऊंगी

डियरेस्ट बेस्टफ्रेंड,

विरुष्का की शादी ने रिश्तों के मामले में नई मिसाल कायम की है। जहां विराट ने ग्रूम, सन इन लॉ और हस्बैंड के नए गोल्स स्थापित किए, वहीं इस शादी से जुड़े दूसरे लोगों ने भी इस शादी को स्पेशल बनाते हुए कई नई चीज़ें सिखाई हैं। इसके साथ ही मुझे यह भी समझ में आ गया है कि तुम इस शादी की तस्वीरें देखकर कितनी खुश थी। यहां तक कि तुमने ढूंढ-ढूंढ कर दूसरी डेस्टिनेशन वेडिंग्स की भी फोटोज़ देखीं। इसलिए मैंने तय कर लिया है कि तुम्हारी शादी में मैं किसी तरह की कोई कमी नहीं रखूंगी।

ADVERTISEMENT

सगाई से लेकर शादी तक

तुम्हें अकसर शिकायत रहती है कि तुम्हारी शादी में मैं छुट्टी लेकर आऊंगी भी या नहीं तो चलो आज तुमसे वादा करती हूं कि तुम्हारे नए जीवन की शुरुआत के हर अहम पल में मैं तुम्हारे साथ रहूंगी। हर छोटी-बड़ी, सुनी-अनसुनी रस्म में तुम मुझे अपने पास ही पाओगी। हां, इस बात की भी ज़िम्मेदारी लूंगी कि तुम और जीजू हर रस्म में अपने आउटफिट्स का कलर कोऑर्डिनेशन कर सको। तो क्या हुआ अगर तुम और जीजू हर रस्म में साथ नहीं रहोगे, मैं सभी फोटोज़ का कोलाज बनाकर हर रस्म में दोनों को साथ कर दूंगी!

4 virushka

ADVERTISEMENT

तुम्हारे सपने की खातिर

मुझे पता है कि तुम डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हो पर यह बात खुलकर अपने घर में किसी को नहीं बताओगी। कोई बात नहीं, मैं भले ही तुम्हारे इस सपने को उस तरह से पूरा न कर पाऊं, जैसे तुम चाहती हो पर तुम्हारा बैचलरेट तो मेरे ही हाथों में है न। वहां तुम्हारी मिनी वेडिंग न करवा दी तो कहना! तुम जहां और जैसे चाहोगी, हम वहीं चलेंगे और ढेर सारी मस्ती करेंगे, जिससे कि शादी के बाद भी तुम मेरे साथ ऐसी आउटिंग्स करने के लिए बेताब रहो। वहां बड़ों की कोई रोक-टोक नहीं होगी इसलिए उस समय मैं आंटी की कमी को पूरी करूंगी, भई शादी तक तुम मेरी ही तो ज़िम्मेदारी हो।

25013762 2002543526651614 2766109902429487104 n

ADVERTISEMENT

एल्बम भी बनेगा सबसे खास

तुम्हारी शादी में दो एल्बम बनेंगे। डोंट वरी, जीजू का एल्बम इसमें काउंट नहीं कर रही हूं। एक तो तुम्हारा फॉर्मल एल्बम बनेगा, मतलब शादी वाला, जिसमें तुम्हारे सभी रिश्तेदारों को पूरी इंपॉर्टेंस देने की कोशिश करूंगी। दूसरा वाला हमारा प्राइवेट एल्बम होगा, इतने सालों की दोस्ती का खास सुबूत। यह तो तुम्हें पता ही है कि मेरे पास तुम्हारी कई स्पेशल फोटोज़ का बिलकुल एक्सक्लूसिव कलेक्शन है। एक बार एल्बम में डाल दूंगी तो फिर कभी ब्लैकमेल भी नहीं कर सकूंगी। इसमें तुम्हारा प्लस पॉइंट ही रहेगा।

शॉपिंग, डाइट चार्ट और ढेर सारी तैयारियां

माना कि तुम्हें डाइटिंग की कोई ज़रूरत नहीं है पर इसका यह मतलब भी नहीं है कि सेहत के साथ खिलवाड़ करो। कुछ दिनों तक तुम्हारे खान-पान का मैं ध्यान रखूंगी। डोंट वरी, तुम्हारा साथ देने के लिए कुछ दिनों तक मैं भी कुछ भी ऐसा-वैसा नहीं खाऊंगी। और हां… तुम्हारी शादी की पूरी शॉपिंग तुम्हें मेरे साथ ही करनी होगी। इसमें मैं हुम्हें कोई चॉइस नहीं देने वाली। कोई कंपनी देना चाहे तो साथ चल सकता है। मैं तो सोच रही हूं कि क्यों न अभी से तैयारियां शुरू कर दी जाएं! मुझे पता है कि तुम भी अपनी शादी के लिए उतनी ही एक्साइटेड हो, जितनी कि मैं।

ADVERTISEMENT

24332312 1934467416570491 6165769455734358016 n

तुम बस रखना अपना ख्याल

मैं चाहती हूं कि अपनी शादी में तुम बिल्कुल निश्चिंत रहकर एंजॉय कर सको। तुम किसी भी तरह की कोई टेंशन मत लेना। तुम्हें जिस पल, जो भी चाहिए हो, बस एक बार मुझे बता देगा। चांद-तारे तो नहीं तोड़ कर ला पाऊंगी पर इतना वादा करती हूं कि तुम्हारी कोई भी इच्छा, कोई भी सपना अधूरा नहीं रहने दूंगी। यह वादा सिर्फ तुम्हारी शादी तक के लिए नहीं है, बल्कि उसके बाद के लिए भी है। कभी भी, किसी भी लम्हे में तुम्हें एक सच्चे दोस्त की ज़रूरत महसूस हो, तुम बेहिचक मुझे याद करना क्योंकि हमारी दोस्ती सिर्फ आज या कल के लिए नहीं है, बल्कि ताउम्र के लिए है। (तुम जानती हो न, हम सोल सिस्टर्स हैं।)!

ADVERTISEMENT

तुम्हारी बेस्टी

25012605 1979661775692343 5478597748053770240 n

ADVERTISEMENT

#वीरुष्का विवाह के बारे में सारी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

15 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text