home / एंटरटेनमेंट
KWK 7 Episode 10 Promo: सिद्धांत-इशान के ब्रोकोड के आप भी हो जाएंगे फैन, कैटरीना भी आईं नजर

KWK 7 Episode 10 Promo: सिद्धांत-इशान के ब्रोकोड के आप भी हो जाएंगे फैन, कैटरीना भी आईं नजर

कैटरीना कैफ कॉफी काउच पर वापस आ गई हैं और इस बार वह कॉफी विद करण सीजन 7 में फोन भूत के को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। जानकारी के मुताबिक तीनों ने कुछ वक्त पहले ही इस एपिसोड के लिए शूट किया है। साथ ही अब इस नए एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें कैटरीना, सिद्धांत और इशान साथ में नजर आ रहे हैं। प्रोमो को देखकर हम कह सकते हैं कि शो के इस एपिसोड में आप सभी को काफी सारा chaos और हंसी-मजाक देखने को मिलने वाला है।

प्रोमो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘कॉफी काउच पर यह ट्रायो बहुत सारा chaos और हंसी-मजाक लेकर आया है’। इसके साथ ही ये इस सीजन का पहला ट्रायो है, तीनों ने उस वक्त कॉफी काउच में जान डाल दी जब उन्होंने ब्रोमेंस, लव इंट्रस्ट और सुहागरात के कॉन्सेप्ट के बारे में बात की।

देखें Promo:

जिस तरह से बॉलीवुड में इन दिनों शादियां हो रही है, उसे देखते हुए सुहागरात के बारे में डिस्कस करना कॉफी विद करण के काउच से दूर नहीं था। एक ओर जहां आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को मिथक बताया तो वहीं कैटरीना कैफ ने इसका स्मार्ट सॉल्यूशन देते हुए कहा कि, ”जरूरी नहीं है कि सुहाग रात ही हो, सुहाग दिन भी हो सकता है”। इस जवाब पर सिद्धांत और इशान दोनों की बोहें चढ़ गई थीं।

इसके अलावा करण ने इशान खट्टर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी पूछा और इस पर उन्होंने बताया कि वह सिंगल हैं। सिद्धांत ने इस पर कहा कि वह इतने सिंगल हैं कि उनके साथ रहने की वजह से इशान भी सिंगल हो गए हैं। इस के बाद करण जौहर ने कैटरीना से पूछा कि वह थर्स्ट ट्रैप के लिए किसका पेज देखती हैं। इस पर उन्होंने कहा, ”हाल ही में मैं रणवीर सिंह के पेज पर गई थी।”

यहां बता दें कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर अपनी फिल्म फोन भूत की रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधी बिश्ट सपोर्टिंग रोल्स में दिखाई देंगे। यह फिल्म में इस साल 4 नंवबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:
कैटरीना कैफ से आप भी ले सकती हैं ये 7 ब्यूटी टिप्स
कैटरीना कैफ ने आखिरकार अपनी प्राइवेट वेडिंग पर की बात, कहा- ”प्राइवेट रखने से ज्यादा…”

05 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text