home / एंटरटेनमेंट
कैटरीना कैफ ने आखिरकार अपनी प्राइवेट वेडिंग पर की बात, कहा- ”प्राइवेट रखने से ज्यादा…”

कैटरीना कैफ ने आखिरकार अपनी प्राइवेट वेडिंग पर की बात, कहा- ”प्राइवेट रखने से ज्यादा…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पिछले साला 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। दोनों की शादी काफी गार्डिड थी और काफी प्राइवेट अफेयर था। यहां तक कि कैटरीना और विक्की ने ब्राइड और ग्रूम के रूप में तस्वीरें शेयर करने से पहले कुछ कंफर्म भी नहीं किया था। हालांकि, आखिरकार कैटरीना कैफ ने इसका कारण बताया है कि वह अपनी शादी के बारे में चुप क्यों रही थीं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मंगलवार को साथ में फिल्मफेयर अवॉर्ड के रेड कारपेट पर पहुंचे थे। दोनों इस दौरान अन्य गेस्ट्स के साथ ही बैठे हुए नजर आए। यहां तक कि जब एक्टर को सरदार उद्दम में उनकी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिला तब कैटरीना ने उन्हें गाल पर किस भी किया था।

Instagram

जब कैटरीना से पूछा गया कि उन्होंने हुश-हुश वेडिंग क्यों की तो कैटरीना ने लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि हम अपनी शादी को प्राइवेट रखने से ज्यादा कोविड-19 को लेकर चिंतित थे। आप जानते हैं कि मेरा परिवार पर्सनली कोविड-19 से अफेक्ट हुआ था और मेरे लिए बहुत जरूरी था कि मैं इसे सीरियसली लूं।”

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि यह साल पिछले साल से काफी बेहतर है लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसका हम पूरा ध्यान रखना चाहते थे और लेकिन अंत में हमारी शादी बहुत ही खूबसूरत थी और हम दोनों ही इससे काफी खुश थे।”

बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की भी शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा उनके पास आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा भी पाइपलाइन में है।

विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद कैटरीना कैफ जल्द ही कॉफी विद करण के एपिसोड में अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें:
कैटरीना कैफ से आप भी ले सकती हैं ये 7 ब्यूटी टिप्स
PICS: कैटरीना कैफ सब्यसाची के सुर्ख लाल लहंगे में दिखीं बला सी खूबसूरत

31 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text