home / वेडिंग
करिश्मा तन्ना अपने होने वाले पति के लिए प्लान कर रही हैं ये सरप्राइज, जानें डिटेल्स

करिश्मा तन्ना अपने होने वाले पति के लिए प्लान कर रही हैं ये सरप्राइज, जानें डिटेल्स

जब से करिश्मा तन्ना ने बताया है वह वरुण बंगेरा से 5 फरवरी को शादी करने वाली हैं, तब से ही हमारी नजर उनकी शादी से जुड़ी डिटेल्स पर टिकी हुई है और हमारे हाथ उनकी शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बात लगी है, जो हम आप सभी के साथ शेयर करने वाले हैं। हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस की मेहंदी और संगीत का फंक्शन 4 फरवीर को आयोजित किया जाएगा और हल्दी और शादी अगले दिन होगी।

और हमने सुना है कि चूकिं करिश्मा तन्ना गुजराती हैं और उनके होने वाले पति साउथ इंडियन हैं, इस वजह से वह दोनों के रीति रिवाजों को शादी में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। करिश्मा तन्ना के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि वेडिंग गुजराती और साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी और यह बहुत अच्छा है।

हमें पता चला है कि करिश्मा ने अपने ग्रहप्रवेश ईवेंट के लिए कांजीवरम शादी भी की है। उनके दोस्त ने बताया, करिश्मा अपनी शादी की वॉरड्रोब के लिए काफी समय से तैयारी कर रही हैं। वह अपने होने वाले पति और ससुरालवालों के लिए कुछ स्पेशल करना चाहती हैं और इस वजह से उन्होंने गोल्ड एंब्रोइडरी वाली कांजीवरम साड़ी चुनी है और साथ ही उन्होंने ऑथेंटिक साउथ इंडियन ज्वेलरी भी सिलेक्ट की है, जो उनके लुक परफेक्ट बनाती है।

Instagram

इतना ही नहीं एक रिपोर्ट की मुताबिक कोविड की वजह से कपल ने अपनी बिग फैट वेडिंग को केंसिल कर दिया है और उन्होंने इंटीमेट वेडिंग का फैसला किया है। दोनों ने अपनी ऑरिजनल गेस्ट लिस्ट को छोटा किया है और अब उनकी लिस्ट में 50 करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा ने अपने दोस्तों के साथ बेचलर पार्टी भी प्लान की थी लेकिन अभी उन्होंने इस होल्ड पर रखा है।

हालांकि, हम करिश्मा और वरुण को ब्राइड और ग्रूम के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक, देखें 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइलिश मंगलसूत्र
धनुष के पिता ने तलाक की खबरों का किया खंडन, बताया बेटे-बहू के अलग होने की असली वजह
अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली इस वजह से खुद को मानती हैं फेलियर, कही ये बात

21 Jan 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text