Advertisement

एंटरटेनमेंट

कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका की मौत का सीन हुआ लीक, वीडियो में देखिए हिना खान की विदाई

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  May 13, 2019
कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका की मौत का सीन हुआ लीक, वीडियो में देखिए हिना खान की विदाई

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि कोमोलिका यानि हिना खान जल्द ही सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं। अब आखिरकार वो समय आ ही गया है, जब हिना खान ने सीरियल और अपने किरदार को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि जिस तरह कोमोलिका की एंट्री धमाकेदार हुई थी, उसी तरह विदाई भी शानदार तरीके से हुई। अनुराग, प्रेरणा, निवेदिता और अनुपम ने मिलकर कोमोलिका को विदा दिया। इसी के साथ सीरियल में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री भी हो जाएगी।

कसौटी ज़िंदगी कीः हिना खान हुईं इमोशनल, फैंस के लिए गाया सीरियल का टाइटल साॅन्ग, देखें वीडियो

अनुराग- प्रेरणा ने मिलकर सिखाया सबक

शूटिंग के आखिरी दिन सीरियल के सभी कलाकारों ने हिना खान को शानदार फेयरवेल पार्टी दी, वो भी एक बार नहीं बल्कि दो बार केक कटवाकर। हिना खान ने पहला केक  शूटिंग खत्म होने के बाद दोपहर में सबके साथ मिलकर काटा था। इस दौरान सीरियल के सभी कलाकारों ने जमकर मस्ती भी की।

सोशल मीडिया पर इस फेयरवेल पार्टी के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। केक काटने के बाद अनुराग यानि पार्थ और प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस ने एक साथ हिना खान पर धावा बोल दिया और उनके पूरे चेहरे पर केक लगा दिया। आप भी देखिए सीरियल के सेट पर सितारों की मस्ती का ये वीडियो, जिसे पार्थ समथान के फैन पेज पर शेयर किया गया है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by ☆❤☆ Parth Samthaan | KZK ☆❤☆ (@parthsamthaan__fanmily) on May 12, 2019 at 3:41am PDT

इस तरह होगी कोमोलिका की विदाई

इस बात से सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं कि कोमोलिका यानि हिना खान अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की वजह से “कसौटी ज़िंदगी की” को अलविदा कह रही हैं। पहले जहां हिना खान के नेगेटिव किरदार निभाने पर उनके फैंस नाराज़ थे, वहीं कोमोलिका के किरदार में जान डालकर हिना ने यह साबित कर दिया कि इस किरदार को उनसे बेहतर कोई और निभा ही नहीं सकता था।

Hina Khan trapped in Cyber Crime 1

कसौटी ज़िंदगी कीः शो छोड़ने से पहले हिना खान ने सेट पर सबके साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें

अब जबकि फैंस उनकी एक्टिंग को पसंद करने लगे थे, ऐसे में उनके जाने से दर्शक काफी निराश हैं। आपको बता दें कि सीरियल में कोमोलिका की विदाई का सीन शूट हो चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Hina Khan- Last day at Kasautii

इस वीडियो में हिना खान गोल्डन ड्रेस में नज़र आ रही हैं और वीडियो देखकर साफ लग रहा है कि यहां कोमोलिका की मौत का सीन शूट किया जा रहा है। वीडियो में हिना खान की डुप्लीकेट के साथ पार्थ और एरिका भी नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिए कोमोलिका के आखिरी सीन का ये वीडियो…

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Kasauti Zindagi Kay (@anuprexparica) on May 12, 2019 at 2:02pm PDT

इस सीन को शूट करने के बाद सीरियल के सभी कलाकारों ने मिलकर एक बार फिर हिना खान को मिनी फेयरवेल दिया। इस दौरान सभी कलाकार पार्टी मूड में नज़र आए। देखिए हिना खान को मिले फेयरवेल की तस्वीरें…

Hina Khan- Last day at Kasautii1

Hina Khan- Last day at Kasautii5

Hina Khan- Last day at Kasautii2

देख लीजिए आखिरी बार हिना खान का कोमो स्वैग…

Hina Khan- Last day at Kasautii6

Hina Khan- Last day at Kasautii4

Hina Khan- Last day at Kasautii3

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

कांस में बिखेरेंगी जलवे

सीरियल को अलविदा कहने के बाद हिना खान कांस में जलवे बिखेरती नज़र आएंगी। बता दें कि हिना खान पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड हसीनाओं के साथ कांस के रेड कारपेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराएंगी। इस खास मौके के लिए हिना खान ने कई ड्रेसेज़ के ऑप्शन सोच कर रखे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि कांस के रेड कारपेट पर हिना खान किस लुक के साथ उतरेंगी।

Hina Khan- Last day at Kasautii8

इमेज सोर्सः Instagram

कसौटी ज़िन्दगी की 2 : कोमोलिका के बाद अब है मिस्टर बजाज का इंतज़ार, ये एक्टर निभाएंगे किरदार

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में !तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।