कसौटी ज़िन्दगी की 2 : ये एक्टर निभाएंगे मिस्टर बजाज किरदार | POPxo Hindi | POPxo
Home
कसौटी ज़िन्दगी की 2 : कोमोलिका के बाद अब है मिस्टर बजाज का इंतज़ार, ये एक्टर निभाएंगे किरदार

कसौटी ज़िन्दगी की 2 : कोमोलिका के बाद अब है मिस्टर बजाज का इंतज़ार, ये एक्टर निभाएंगे किरदार

8 साल पहले आए "कसौटी ज़िन्दगी की" में मिस्टर बजाज का किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था। इस किरदार को एक्टर रोनित रॉय ने अपनी सधी हुई एक्टिंग से बेहद ही पावरफुल बना दिया था। यहां तक कि लोग उन्हें रोनित रॉय के नाम से कम और मिस्टर बजाज के नाम से ज्यादा जानने लगे थे। बात करें "कसौटी ज़िन्दगी की" सीज़न 2 की तो शुरुआत से ही इसकी कास्ट को लेकर एकता कपूर और चैनल सस्पेंस बनाए हुए है। पहले अनुराग के किरदार को लेकर कई कयास लगाए गए, उसके बाद कौन बनेगी कोमोलिका पर सभी ने चुप्पी साधे रखी। अब बचा है तो बस मिस्टर बजाज का किरदार। आपको बता दें कि सीरियल में कोमोलिका यानि हिना खान की ग्रैंड एंट्री हो चुकी है। ऐसे में जल्द ही मिस्टर बजाज के नाम से भी पर्दा उठा दिया जाएगा। मगर उससे पहले हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में जिनका नाम मिस्टर बजाज बनने की लिस्ट में सबसे ऊपर है।


बरुण सोबती


Barun Sobti


"इस प्यार को क्या नाम दूं" में अर्नब सिंह रायजादा का किरदार आज भी सबके ज़ेहन में ज़िंदा है। इस किरदार को निभाया था एक्टर बरुण सोबती ने। इस सीरियल की लोकप्रियता को देखते हुए बरुण सोबती को बॉलीवुड से कई ऑफर मिलने लगे थे। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की राह पकड़ ली। मगर इस राह में वो ज्यादा सफल नहीं हो सके। हाल ही में बरुण एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी में एक वेब सीरीज़ में भी नजर आये थे। खबरों की मानें तो मिस्टर बजाज के पावरफुल किरदार के लिए सबसे पहले बरुण सोबती का नाम सामने आया है। हालांकि जब बरुण से इस किरदार को साइन करने को लेकर संपर्क किया गया तो उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया। शायद ऐसा उन्होंने दर्शकों के बीच सस्पेंस बनाए रखने के लिए किया होगा या फिर एकता कपूर की तरफ से उन्हें इस किरदार पर कुछ भी न बोलने की सख्त हिदायत मिली होगी।


हितेन तेजवानी


Hiten-Tejwani


इस लिस्ट में दूसरा बड़ा नाम है एक्टर हितेन तेजवानी का। हितेन ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल "कुटुंब" से की थी। उसके बाद वो "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए। ऐसे में एकता कपूर से उनकी नजदीकी जग- जाहिर है। बता दें कि कुछ समय पहले इस खबर ने ज़ोर पकड़ लिया था कि मिस्टर बजाज का किरदार बरुण सोबती नहीं बल्कि हितेन तेजवानी निभा रहे हैं। इसके पीछे की वजह ये बताई गयी कि मिस्टर बजाज के किरदार के लिए किसी बड़े और मैच्योर दिखने वाले एक्टर की जरूरत है, जो बरुण सोबती पर फिट नहीं बैठता। ऐसे में यही माना जा रहा है कि मिस्टर का किरदार कोई और नहीं बल्कि हितेन तेजवानी ही निभाएंगे।  


इक़बाल खान


Iqbal khan


"कैसा ये प्यार है", "कहीं तो होगा" "करम अपना- अपना" जैसे दर्जन भर से ज्यादा सीरियल करने वाले एक्टर इक़बाल खान का नाम तो आपने सुना ही होगा। ये नाम थोड़ा शॉकिंग है, मगर बता दें कि मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में इक़बाल खान का नाम भी शामिल है। हाल ही में इक़बाल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। इन तस्वीरों में इक़बाल खान का लुक मिस्टर बजाज के लुक से काफी मिलता- जुलता है। हमेशा क्लीन शेव नजर आने वाले इक़बाल खान इन तस्वीरों में सफेद दाढ़ी और जेल लगे सफेद बालों में नजर आए। पिछले "कसौटी ज़िन्दगी की" में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए रोनित रॉय को भी कुछ ऐसा ही लुक दिया गया था। कहना गलत नहीं होगा कि इस किरदार के लिए इक़बाल खान एक अच्छी चॉइस हो सकते हैं।


ये तीनों ही एक्टर्स टीवी के मंझे हुए कलाकारों की श्रेणी में आते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इन तीनों में से किस एक्टर के हाथ मिस्टर बजाज का किरदार आता है या फिर कोई और ही इस किरदार को लेकर उड़ जाएगा।    


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


कसौटी ज़िन्दगी की 2 : इंतज़ार खत्म, सीरियल में हुई कोमोलिका की एंट्री


इन फेमस टीवी सीरियल्स का भी बन चुका है पार्ट- 2, कुछ हुए हिट तो कुछ बुरी तरह फ्लॉप


"कसौटी...2" में कोमोलिका अपनी बिंदियों से नहीं बल्कि इन सेक्सी चोलियों से गिराएगी बिजलियां


टीवी एक्ट्रेसेज़ जो उम्र बढ़ने के साथ होती जा रही हैं और भी ज्यादा जवान और सेक्सी, देखें तस्वीरें


 

प्रकाशित - अक्टूबर 21, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड