home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 kab shuru hoga | जानिए बिग बॉस 16 कब शुरू होगा, जानें इस बार क्या होगी ‘बिग बॉस’ की थीम

Bigg Boss 16 kab shuru hoga | जानिए बिग बॉस 16 कब शुरू होगा, जानें इस बार क्या होगी ‘बिग बॉस’ की थीम

बिग बॉस पिछले 16 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है। यह शो हर बार किसी न किसी कारण से दर्शकों की अटेंशन ले ही लेता है और जो भी हो, लोग इस शो को देखना बहुत पसंद करते हैं। इसी बीच एक बार फिर अब बिगबॉस अपने नए सीजन के साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां, हम बिग बॉस 16 की बात कर रहे हैं, जो जल्द ही शुरू होने वाला है। दी बिग बॉस (bigg boss kab shuru hoga) के इस नए सीजन को लेकर हम तो बहुत ही एक्साइटिड हैं तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 16 कब शुरू होगा, और क्या होगी बिग बॉस की थीम।

Janiye Kab Shuru Hoga Bigg Boss 16 | जानिए बिग बॉस 16 कब शुरू होगा

दरअसल, बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर 2022 को होगा और इसी दिन दर्शकों को पता चलेगा कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट कौन-कौन हैं। हमें यकीन है कि बिग बॉस को लेकर जितना हम एक्साइटिड हैं, उतने ही आप भी एक्साइटिड हैं। सलमान खान शो के प्रीमियर एपिसोड में दर्शकों को इस सीजन के बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से इंट्रोड्यूस कराते हुए दिखाई देंगे।

Day & Timings For bigg boss 16 In Hindi | बिग बॉस किस दिन और किस टाइम पर आएगा

बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड 1 अक्टूबर 2022 यानि कि शनिवार को रात 9.30 बजे लाइव होगा और इसी के साथ 3 महीने तक चलने वाले शो की शुरुआत हो जाएगी। दरअसल, इस शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स (बिग बॉस कंटेस्टेंट) को 3 महीने के लिए एक घर में बंद रहना होता है और घर के नियमों का पालन करना होता है। बता दें कि बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार को रात 10.30 बजे आएगा और शनिवार और रविवार को रात को 9.30 बजे बिग बॉस कलर्स पर आएगा।

On which channel does Big Boss 16 come In Hindi | बिग बॉस किस चैनल पर आता है?

बिग बॉस 16 कलर्स चैनल पर लाइव होगा और आप इसे वूट पर लाइव देख सकते हैं। शो की लाइव स्ट्रीमिंग वूट पर 24*7 की जाती है और जिन लोगों को शो देखना बहुत पसंद है, वो एप पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी देखते हैं। साथ ही बिग बॉस 15 के वक्त शो के एपिसोड को चैनल से कुछ वक्त पहले ही वूट पर लाइव कर दिया जाता था। हो सकता है कि इस सीजन में भी दर्शक, चैनल से पहले वूट पर शो के नए एपिसोड देख सकते हैं।

Who will come in Bigg Boss 16 In Hindi | इस बार बिग बॉस में कौन कौन आएगा? 

बिग बॉस 16 की कंफर्म्ड कंटेस्टेंट लिस्ट तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो बिग बॉस 16 में हिस्सा ले सकते हैं। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट की लिस्ट में फिलहाल जन्नत जुबेर, मुन्नवर फारुकी, शिंवागी जोशि, विवियन डीसेन, कनिका मान और अर्जुन बिजलानी आदि का नाम शामिल है और आप यहां बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट देख सकते हैं।

इस बार क्या होगी ‘बिग बॉस 16’ की थीम | What will be the theme of Bigg Boss 16

जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 16 की थीम समुद्र और पानी है। बता दें कि हर साल बिग बॉस एक नई थीम के साथ आता है और शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को इस थीम का पालन करना होता है और थीम के मुताबिक ही गेम खेलना होता है। बिग बॉस 15 की थीम जंगल थी, जिसमें घर के अंदर ही जंगल बनाया गया था और घर के अंदर रहने की अनुमति कुछ ही लोगों के पास थी। साथ ही इस सीजन के प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस 16 में कोई नियम नहीं होगा और बिग बॉस अपने अनुसार गेम खेलेंगे। ऐसे में यह देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

Season 15 Highlights |  सीजन 15 से जुडी कुछ बाते

बिग बॉस 15 (bigg boss season 15 in hindi) कई कारणों की वजह से चर्चाओं में रहा था। तो चलिए यहां आपको बिग बॉस 15 के कुछ हाइलाइट्स बताते हैं। 

– बिग बॉस 15 (बिग बॉस 15 का विनर कौन है) की विजेता तेजस्वी प्रकाश रही थीं। बीते सीजन में उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम की थी।

– बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी भी काफी सुर्खियों में रही थी।

– बिग बॉस 15 में रशमि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती भी टूट गई थी।

– बिग बॉस 15 में दर्शकों को राखी सावंत के पति रितेश की झलक देखने को मिली थी।

– शो में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच दर्शकों को काफी लड़ाई देखने को मिली थी।

– करण कुंद्रा और प्रतीक सेहजपाल, मेंटॉर और मेंटी की जोड़ी थी।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss 16′ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक – यहां देखें बिग बॉस 16 का प्रोमो।
Bigg Boss 16: उमर रियाज से लेकर कविता कौशिक तक, इन सेलेब्स को है शो का हिस्सा बनने का अफसोस – देखें क्यों इन सेलेब्स को है बिग बॉस का हिस्सा बनने का अफसोस।


23 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text