home / एंटरटेनमेंट
‘Bigg Boss 16’ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक

‘Bigg Boss 16’ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक

हर साल सितंबर के महीने से ही बिग बॉस को लेकर काफी सारी अपडेट्स आने लग जाती हैं और इस वजह से फैंस अक्टूबर में बिग बॉस देखने के लिए काफी उत्साहित हो जाते हैं। जैसा कि एक बार फिर बिग बॉस 16 शुरू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में सलमान खान का शो से पहला टीजर सामने आया था और इसके बाद अब शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है।

शो के टीजर को कलर्स टीवी चैनल के ऑफिशियल हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, No rules के साथ ये है Bigg Boss टाइम, देखिए, #BiggBoss16 जल्द ही, सिर्फ #Colors पर! #BB16 #BiggBoss @beingsalmankhan #BTS #TEASER.”

बिग बॉस 16 में कोई नियम नहीं होने का आइडिया ही हमें बहुत एक्साइटिंग लग रहा है। क्या इसका मतलब है कि शो में कोई कैप्टन नहीं होगा? या फिर बिग बॉस घरवालों को कड़ी सजा देंगे? या फिर क्या घर में मार-पीट की इजाजत होगी।

अन्य दिलचस्प चीज है, प्रोमो में दिख रहा घर का डेकोर। हर साल बिग बॉस की शुरुआत किसी थीम से होती है और लगता है कि बिग बॉस 16 भी कुछ अलग नहीं होने वाला है। पिछले सीजन की थीम जंगल थी और कंटेस्ट्स को घर से बाहर रहना पड़ा था और घर में अपने लिए जगह बनानी पड़ी थी। इस साल शो की थीम एक्वा है और यह काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है।

वहीं अन्य प्रोमो में सलमान खान टीज करते हुए दिखे थे कि बिग बॉस इस सीजन में अपना गेम खेलेंगे। कैप्शन में लिखा गया था, ”इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की देखिए #BiggBoss16 जल्द ही, सिर्फ #Colors पर”।

‘बिग बॉस 16’ की लॉन्च डेट

शो का नया सीजन 8 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और यह अपने सामान्य फोर्मेंट को फॉलो करेगा। इस साल शो का नाम बिग बॉस: जल का जलवा या फिर Bigg Boss: Sansanikhez Solah होगा और यह कंटेस्टेंट्स के लिए वाइल्ड राइड होने वाली है।

हम तो बिग बॉस के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

14 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text