home / xSEO
bigg boss 16

Bigg Boss 16 Day 21 Episode Highlights: घरवालों की मस्ती से भड़की अर्चना और प्रियंका, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

टीआरपी गेम में काफी अच्छा परफॉर्म करने वाले शो बिग बॉस 16 में इस बार गेम काफी रोचक है और जब जब घरवाले या दर्शक बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का गेम प्लान क्रैक करने ही वाले होते हैं कि बिग बॉस गेम को नई दिशा दे देते हैं। 20 दिनों में कुछ जबरदस्त इक्वेशन बनते-बनते बदल गए हैं और कुछ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन भी बनते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाएं बटोर रहे शो के कंटेस्टेंट्स में शिव , प्रियंका और अर्चना सभी मास्टरमाइंड की रेस में शामिल दिखे, जबकि तजाकी रैपर अब्दु सबके चहेते होने के साथ-साथ बिग बॉस के विनर बनने की रेस में भी पसंदीदा सेलेब के रूप में शामिल हैं। घर में शिव सबके निशाने पर दिखे।

शिव पर प्रियंका का तंज

प्रियंका चौधरी ने बर्तन धोने तेलिए घर में हंगामा शुरू किया। मान्या ने अपने कमरे में साफ कर दिया कि वो अभी बर्तन नहीं धोएंगी। इस बात का प्रियंका ने खूब मजाक बनाया और शिव पर हंसते हुए तंज भी कसे।

अर्चना हुई डिस्टर्ब

टीना, सौंदर्या, शालीन और गौतम की मस्ती से रात में अर्चना ने कमरे से बाहर निकलना ठीक समझा और सोफे पर सोने चली गई। लेकिन घरवालों की मस्ती रुकी नहीं, गौतम, शिव, टीवा, मान्या सबने इसी गपशप में तय किया कि आज किसी को सोने नहीं देना है। निमृत जाकर सोती हुई अर्चना से लिपट गई। इसपर निमृत ने कहा भी कि अर्चना और प्रियंका के साथ कुछ करना है तो वो तैयार हैं।

गोतम, टीना, मान्या, शिव की मस्ती से परेशान होकर प्रियंका ने जाकर सबको एक बार मना किया। लेकिन सब प्रियंका के रूम में भी हंसते हुए सबको परेशान करने चले गए। इसपर प्रियंका को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने कहा कि अब कैप्टन के साथ सभी लोग जगेंगे। Bigg Boss 16 Day 20 Episode Highlights: सौंदर्या हैं घर की हॉट टॉपिक और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

शिव के कैप्टेंसी पर प्रियंका ने पूछा सवाल

प्रियंका ने मान्या को, शिव को सबको चैलेंज किया कि वो भी किसी को सोने नहीं देगी। ये लड़ाई ऐसे बढ़ी कि मान्या और प्रियंका में फिर जबरदस्त लड़ाई हुई। मान्या ने प्रियंका को कहा कि तुम्हारे बाप का नहीं है। इसपर काफी बहस हुई।

प्रियंका ने तय किया कि किसी को सोने नहीं देंगी

वो शिव, साजिद, स्टैन सबसे लड़ते नजर आती हैं। शिव ने उन्हें याद दिलाया कि पहले खुद मस्ती कर रही थी ( ये शुरू में जब प्रियंका बर्तन धोने के लिए कैप्टन कैप्टन चिल्ला रही थी को याद दिलाते हुए कहा) । इस  पर प्रियंका ने कहा आप सोए नहीं थे, लेकिन शिव ने कहा कि लाइट ऑफ थी। अर्चना ने जाकर सबका कॉमन लाइटर तोड़ दिया। एम सी स्टैन ने भी कहा कि अगर कल मुझे लाइटर नहीं मिला तो मैं भी इसका तोड़ दूंगा।

प्रियंका और अर्चना की जोड़ी

जब घर में धीरे-धीरे शांति होने लगी, उधर अर्चना ने साफ कहा कि वो थाली बजाएंगी। ऊधर निमृत, स्टैन, गोरी ने तय किया कि वो हर हाल में सोएंगी। अर्चना ने सबके कमरे में जाकर थाली बजाई और प्रियंका ने ठहाके लगाए। शालीन ने अपने कमरे में ये सब करने से मना किया। हालांकि प्रियंका ने कहा भी सब दुबक के सो गए। अर्चना ने सबको कहा कि लाइट ऑफ होते ही जगराता बंद करना होगा।

शिव को सबक सिखाने के लिए अर्चना ने तय किया वो सोएंगी

अर्चना ने कहा कि वो आज सोते रहेंगी, कैप्टन जो चाहे वो कर लें। बिग बॉस ने सोती हुई अर्चना के लिए कई बार मुर्गे की बांग बजाई। शिव उन्हें उठाने आए, लेकिन अर्चना ने कहा कि सबको भेज के जागूंगी। शिव ने अर्चना पर पानी फेंका। 

स्टैन और गोरी ने किया नखड़ा

गोरी, स्टैन और मान्या ने कहा कि वो अर्चना के हाथ का खाना नहीं खाएंगी, इसके लिए अब घर में काम शफल होने लगा। शिव के कैप्टेंसी पर मान्या ने कमेंट करते हुए कहा कि इससे बेहतर तो गौतम था। एक तरफ लाइटर टूट गया था और साजिद से मांगने में प्रियंका को दिक्कत होने थी, इसलिए वो भी सोने चली गई। स्टैन ने शिव पर सबसे डरने का आरोप लगाया और कहा कि वो भी सोएंगे।

Bigg Boss 16 Day 19 Highlights: टीना-शालीन के प्यार में आया दरार, जबकि प्रियंका से अंकित ने किया इजहार-ए- प्यार और जानिए कल बिग बॉस में क्या हुआ

लाइटर के लिए अर्चना और प्रियंका को न बोलने के लिए गोरी और स्टैन ने भी नखड़ा करना शुरू किया। शिव ने समझाया कि हमने भी तो मस्ती की, लेकिन गोरी और स्टैन उनसे चिढ़ गए थे।

शिव सबके निशाने पर

प्रियंका ने कहा कि वो अपनी मर्जी से लंच बनाएंगी। शिव बहुत समझाते हैं लेकिन हर तरफ से उनके बतौर कैप्टन अच्छा काम नहीं करने की बातें होती दिखती हैं। शिव कहते भी हैं कि ये सब दिखाना चाहते हैं कि मैं खराब कर रहा हूं। शिव को गोरी ने कहा था कि आप सबसे प्यार से बात करते हो, हम बुरे बनते हैं।

जेल और बॉक्स में दंड

कुछ लोग सत्ता के साथ होंगे, कुछ लोग सत्ता के खिलाफ होंगे। सत्ता का एक अहम नियम ये है कि सत्ता को हमेशा चलता रहना चाहिए, मुझे घर के कैप्टन से ये उम्मीद रहती है कि कैप्टन घर को चलाता रहे। तो शिव क्योंकि आपको घरवालों को समझाकर घर चलाने में दिक्कत हो रही है, तो आप जिनको जरूरत है उन्हें बॉक्स और जेल में डाल सकते हैं। 

प्रियंका को सबसे पहले सजा मिली 

क्योंकि अर्चना ने अपना काम किया था और प्रियंका ने नहीं, इसलिए पहले प्रियंका को बॉक्स में डाला गया। अर्चना को जेल में डाला गया क्योंकि उन्होंने लाइटर तोड़ा था। इंग्लिश बोलने के लिए सौंदर्या को भी जेल में जाना पड़ा।

अर्चना बनी कैप्टन

बिग बॉस ने ये कहते हुए कि शिव से कैप्टेंसी नहीं संभल रही है, सीधे, उसी समय अर्चना को कैप्टन बना दिया और इसके बाद अर्चना को सबक सिखाने का माहौल घर में शुरू हुआ। घर में शिव को बिग बॉस ने उन्हें सेफ खेलने के लिए कायर कहते हुए फायर कर दिया। बिग बॉस ने अर्चना को सबकी कैप्टेंसी पर सवाल उठाने की आदत याद दिलाते हुए उन्हें आगाह किया कि ये आसान नहीं होगा। उन्होंने ये भी कहा कि अर्चना को अब अपने तरीके से सबक सीखाना चाहता हूं। क्लास की शरारती बच्ची को सबसे बड़ा काम देता हूं। निमृत, शिव, गोरी, मान्या, टीना सब अर्चना के राज में रूल तोड़ने के लिए रेडी हो गए। इसके बाद सबने खूब नियम तोड़े। गोरी ने अर्चना के कमरे से चॉकलेट चुराए और उन्हें खूब चिढ़ाया।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16: रोती हुई टीना का मजाक उड़ाते दिखे शालीन, एम सी स्टैन ने डाली दोनों की दोस्ती में दरार

BB 16: क्रिटिसिज्म का शिकार हो रही सुम्बुल तौकीर के सपोर्ट में आए फहमान खान, एक्ट्रेस के लिए लिखा इमोशनल नोट

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

21 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text