home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 20 Episode Highlights: सौंदर्या हैं घर की हॉट टॉपिक और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 20 Episode Highlights: सौंदर्या हैं घर की हॉट टॉपिक और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 में दर्शकों के एंटरटेनमेंट की जिम्मेदारी लेते हुए खुद बिग बॉस ने इसे काफी मनोरंजक बना दिया है और वह हर एक कंटेस्टेंट से शो में कुछ न कुछ करवा रहे हैं। इस वजह से शो की शुरुआत से ही दर्शकों को बिग बॉस के इस सीजन में काफी मजा आ रहा है। सभी घरवाले अपना गेम दिखाएं या ना दिखाएं लेकिन बिग बॉस अपना गेम जरूर दिखा रहे हैं। इसी बीच हम यहां आपके लिए बिग बॉस 16 के डे 20 के एपिसोड की हाईलाइट्स लेकर आए हैं।

टीना दत्ता को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया

बिग बॉस ने टीना दत्ता को कंफेशन रूम में बुलाया और बताया कि वह जानती हैं कि उनके पेट की तबियत खराब है लेकिन पिछले 24 घंटों में उसकी तबियत काफी क्रिटिकल हो गई है। इसके बाद टीना दत्ता, शालिन भनोट के पास रोते हुए दिखाई देती हैं।

टीना और शालिन को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया

बिग बॉस, टीना और शालिन भनोट से पूछते हैं कि जब भी हम आपको कंफेशन रूम में बुलाते हैं तो आपको ऐसा क्यों लगता है कि लग गई तो टीना कहती हैं कि आप डांटते हैं इस वजह से। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। फिर बिग बॉस पूछते हैं कि आपकी लड़ाई कैसे खत्म हुई तो टीना बताती हैं यह लड़का लड़ता रहता है और इसकी बातें बदलती रहती हैं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि मेरी वजह से ही आपकी लड़ाई खत्म हुई। इसके बाद वह समझाते हैं कि टीना के पेट की तबियत खराब होने का मामला निजी है और इसके बारे में घर में बात नहीं की जानी चाहिए।

प्रियंका ने कहा साजिद हमें अलग करना चाहते हैं

प्रियंका और अंकित साथ में बात करते हुए दिखते हैं और इस दौरान प्रियंका कहती हैं कि साजिद जी हमें अलग करना चाहते हैं। वह अक्सर बोलते रहते हैं कि प्रियंका बहुत समझदार हैं। तभी अर्चना भी वहां आकर बैठ जाती हैं और अब्दू के बारे मे बोलते हुए वह कहती हैं कि ये लोग बच्चे को बिगाड़ देंगे। इसकी पार्टी चेंज करनी होगी।

कंटेस्टेंट्स की एनर्जी पर बिग बॉस ने की बात

बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग रूम में एकत्रित होने को कहा। इसके बाद बिग बॉस ने सबसे कहा कि आज आप लोगों ने मुझे इतना बोर कर दिया है कि मुझे जगने के लिए कुछ तो चाहिए। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि अगर आप लोगों के पास बात करने के लिए कुछ नहीं है तो आप लोग मुझसे ही बात कर लीजिए। इसके बाद वह कहते हैं कि आज घर में समय-समय पर चाइम बजती रहेंगी और आपको कंफेशन रूम में बुलाया जाएगा।

सबसे पहले मान्य जाती हैं कंफेशन रूम में

बिग बॉस से गॉसिप करने के लिए सबसे पहले मान्या जाती हैं और फिर वह कहती हैं कि यहां पर एक ट्रायएंगल चल रहा है और वह कहती हैं कि सुम्बुल को सब दोस्त बताते हैं लेकिन मुझे लगता है कि सुम्बुल को शालिन के लिए फीलिंग्स हैं। इसके बाद वह सौंदर्या और गौत्म के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि सौंदर्या, शालिन को कई बार सिग्नल दे चुकी हैं।

तीसरी बार अर्चना जाती हैं

बिग बॉस कहते हैं कि आप ही का इंतजार था और अर्चना हंसते हुए गॉसिप बताना शुरू करती हैं। वह सौंदर्या और गौतम के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि वह, उनकी कमर पर बाम लगाते हैं। अर्चना कहती हैं कि मैं यहां अपनी जिंदगी जी रही हूं। साथ ही वह कहती हैं कि बिग बॉस कद्दूकस भिजवा दो मुझे कौफते बनाने हैं।

बिग बॉस को साजिद बोलते हैं मैं बन गया अब्दू का गार्डियन

अर्चना के बाद साजिद और अब्दू जाते हैं कंफेशन रूम में वह कहते हैं कि घर में सभी लड़कियां, अब्दू के साथ खेलती हैं उन्हें गले लगाती हैं लेकिन अब्दू को निमृत पंसद है। इसके बाद अब्दू कहते हैं कि टीना, शालिन से प्यार करती हैं और यह अच्छी गॉसिप है।

निमृत ने सौंदर्या और शालिन के बारे में बताई न्यू गॉसिप

घर में दो कंटेस्टेंट हैं सौंदर्या और शालिन जिनके बीच में असल में क्या हुआ है यह किसी को नहीं पता है। दोनों कहते हैं कि हमारे दिल में एक दूसरे के लिए रिस्पेक्ट है लेकिन असल में क्या हुआ है यह किसी को नहीं पता। इस पर बिग बॉस कहते हैं कि अब मजा आने लगा था नींद खुल रही थी लेकिन लगता है कि अब दोबारा चाय पीनी होगी।

सौंदर्या ने दी बिग बॉस को अपने बारे में क्लेरीफिकेशन

सौंदर्या ने कहा कि शालिन ने मुझे जब किस किया था और जो इंसीडेंस हुआ था उसके बारे में मुझे सुनने में आया है कि शालिन इस बारे में लोगों को बोल रहे हैं कि मैंने उन्हें पहले किस किया था।

गौतम ने टीना और शालिन के रिश्ते पर की बात

गौतम ने कंफेशन रूमें जा कर कहा कि टीना और शालिन को देखकर ऐसा लगता है कि वो गेम के लिए ऐसा कर रहे हैं क्योंकि दोनों के बीच में जब लड़ाई हुई थी तब टीना में हमें जेलसी देखने को मिली थी। 

शालिन, बिग बॉस से टीना के बारे में करते हैं गॉसिप

शालिन कहते हैं कि लगता है कि टीना को किसी से प्यार हो गया है और लगता है कि वो मैं हूं।

मान्या और अर्चना के लिए बिग बॉस ने खोला ग्रीट जोन

टास्क में बिग बॉस को मान्या और अर्चना के गॉसिप सबसे ज्यादा पसंद आए और इसलिए वो दोनों के लिए घर का ग्रीट जोन खोल देते हैं, जहां से उन्हें डार्क फेंटेसी चॉकलेट मिलती है। हालांकि, इस चॉकलेट को केवल मान्या और अर्चना ही खा सकती हैं।

20 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text