home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 19 Highlights

Bigg Boss 16 Day 19 Highlights: टीना-शालीन के प्यार में आया दरार, जबकि प्रियंका से अंकित ने किया इजहार-ए- प्यार और जानिए कल बिग बॉस में क्या हुआ

बिग बॉस 16 के 19वें दिन घर में माहौल तो काफी शांत दिख रहा था, लेकिन हर कोई शिव, साजिद, अब्दू और स्टैन के रूम अलॉटमेंट के बाद आपस में बदले इक्वेशन को डिसकस कर रहा था। एक तरफ प्रियंका और अंकित अलग अलग रूम में थे, वहीं शालीन और टीना के बीच स्टैन की हरकतों ने काफी फूट डालने वाला काम किया। एपिसोड में ेक मोमेंट पर स्टैन रोते हुए भी दिखे।

शिव पर चर्चा

एपिसोड के शुरूआत में ही प्रियंका साजिद को बताते दिखी कि गेम असल में शिव खेल रहा है। लेकिन साजिद ने ये बोला कि यहां तो हर कोई गेम प्लान कर रहा है।

प्रियंका-अंकित और प्यार

कल रूम के बंटवारे में साजिद ने अंकित को रूंम में लिया था और प्रियंका को नहीं लिया। इसी गपशप में प्रियंका ने बात-बात में बोला कि अगर मैं और आप (अंकित को) लड़ रहे हैं तो क्या हमारी दोस्ती खत्म हो जाएगी, मैं तुम्हें प्यार करना छोड़ दूंगी।

फिर प्रियंका ने कहा कि मैं आपको लेकर कमजोर पड़ती हूं तो ये मेरी प्रॉब्लम है। आपको मेरे साथ रहना पड़ता है। अंकित ने उन्हें रोकते हुए कहा कि ये मेरी चॉइस है, मैं मजबूर नहीं हूं कि तुम्हारे साथ रहूं। दोनों की बातचीत में प्रियंका ने कहा कि आप यहां मत चेंज हो, मैं आपको इन और आउट जानती हूं। 

शालीन के साथ अदृश्य सदस्य हुए नॉमिनेट

नकाब उतर वाने के बाद बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि सुंबुल और मान्या को नॉमिनेट किया गया क्योंकि इन दोनों को घरवालों ने अदृश्य सदस्य कहा है। साथ ही शालीन को पुराने दंड की वजह से फिर से बिग बॉस ने किया नॉमिनेट। 

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16 Day 18 Highlights: गोरी और अर्चना ने घर में खूब किया हंगामा और जानिए कल बिग बॉस में क्या हुआ

शालीन के अगेंस्ट निमृत और टीना 

निमृत और टीना ने आपस में बात किया कि वो शा यानी शालीन पर ट्रस्ट नहीं कर सकती हूं। दोनों एक्ट्रेस को यही लगा कि वो भरोसे के लायक नहीं है।

स्टैन ने टीना और शालीन से की बात

टीना ने स्टैन से कहा कि शालीन हमारे साथ नहीं रहा, जो हमारे साथ नहीं है, वो तुम्हारे साथ कैसे रहेगा। वैसे, स्टैन ने टीना की बात साफ-साफ न बताकर टीना की बातों को तोड़मोड़कर बताया। स्टैन और सुंबुल ने शालीन को टीना के खिलाफ कई बातें की कि वो अच्छी नहीं है। शालीन ने इसपर कहा की यहां पर कोई दिल से नहीं है, इसपर सुंबुल ने सीधे कहा कि मैं हूं दिल से। शालीन ने कहा कि टीना किसी की सगी नहीं है। एक कमरे की वजह से वो कितना बदल गई, जबकि वो मेरे साथ बहुत अपनापन रखती थी। 

सुंबुल ने बढ़ाई मिसअंडरस्टैंडिंग

सुंबुल के साथ गपशप करते हुए टीना, सुंबुल, गोतम, सौंदर्या, प्रियंका और अंकित सबने खूब मस्ती की। लेकिन इसके बाद सुंबुल ने जाकर शालीन को कहा कि गौतम ने उनपर कमेट किया है कि वो आज ओवरटाइम कैसे कर रही है।हंसी मजाक में हुई बात को सुंबुल ने काफी गंभीर अंदाज में शालीन को बताया।

शालीन बने सुंबुल के स्पोक्स पर्सन

शालीन ने कहा कि सुंबुल को तुम और टीना ताने मार रहे हो। सुंबुल को शालीन बार-बार छोटी बच्ची बोल रहे थे। शालीन ने कहा कि उतनी मस्ती करो जितनी सही हो। इसपर गौतम और शालीन के बीच में बात बढ़ती गई, जबकि सुंबुल ने कहा कि मैं अपने लिए खुद लड़ लूंगी। लेकिन शालीन रुकने वाले नहीं थे, न ही गौतम। दोनों के बीच सुंबुल रोकने की कोशिश कर रही हैं। इसी में शालीन और टीना के बीच भी बात शुरू हो गई।

शालीन ने कहा कि लड़की के पीछे चेला। गौतम ने सुंबुल को कहा कि शालीन पलटू है, हम नहीं। शालीन ने भी बार-बार कहा कि जा लड़की के पीछे छुप जा। 

टीना, निम़ृत, गौतम सबने आपसे में बात की कि सुंबुल से ही बात नहीं करेंगे। टीना ने कहा कि मैं हमेशा लॉयल रही हूं हमेशा इसके साथ। फिर शालीन कमरे में घुस कर लड़ने लगे। सुंबुल अपने लिए बोलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उन्हें कोई सुन ही नहीं रहा था। शालीन को शिव उठाकर कमरे से बाहर ले गए। 

सुंबुल को फिर आई रुलाई

सुंबुल को इस बात के लिए बहुत अफसोस हुआ कि क्यों शालीन उनके लिए खड़े हो रहे थे। वो अपने लिए खुद लड़ना चाहती हैं। उन्हें ये भी लग रहा था कि उनके पापा को ये लगेगा कि वो अपनी लड़ाई खुद नहीं लड़ सकती हैं।

बिग बॉस ने राशन कमाने का मौका दिया 

आप कतार में है कार्य में सभी कंटेस्टेंट को बाहर राशन के दुकान से लाइन लगाकर राशन की शॉपिंग करनी थी। लेकिन लाइन में जो लोग पहले तीन होंगे, उन्हें ही राशन मिलेगा। शिव को ये पॉवर मिला था कि वो कभी-कभी दुकान बंद करा सकते हैं और ऐसा करने से सारा राशन उनके, साजिद और अब्दु के बीच बंटेगा। 

गेम हुआ स्टार्ट

गेम स्टार्ट होते ही पहले राउंड में सौंदर्या सबसे पहले शॉप पर पहुंची। अगले राउंड में सुंबुल तेजी से दौड़कर तो आगे गई, लेकिन धक्का लगने की वजह से वो गिर गई। इसकी वजह से रोने भी लगी, लेकिन वो इस बात पर अड़ी रही कि वो जल्दी पहुंची हैं।

शालीन और टीना 

शो में एक मोमेंट ऐसा भी आया जब शालीन और टीना का आमना-सामना अकेले में हुआ और दोनों ने बात की। शालीन ने टीना से कहा कि मेरे साथ खेलो मत, जबकि टीना ने कहा कि मैं हमेशा तुम्हारे पास आई हूं लेकिन तुमने क्या किया। दोनों को ये भी लगा कि स्टैन ने उनके साथ कुछ किया है लेकिन फिर भी ये डिसकशन कुछ काम नहीं आया और टीना और शालीन दोनों ही दुखी दिखे।

19 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text