home / एंटरटेनमेंट
BB 16: क्रिटिसिज्म का शिकार हो रही सुम्बुल तौकीर के सपोर्ट में आए फहमान खान, एक्ट्रेस के लिए लिखा इमोशनल नोट

BB 16: क्रिटिसिज्म का शिकार हो रही सुम्बुल तौकीर के सपोर्ट में आए फहमान खान, एक्ट्रेस के लिए लिखा इमोशनल नोट

बिग बॉस 16 और टीवी सीरियल इमली के फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जिस दिन बिग बॉस के सेट पर फहमान खान, सुम्बुल तौकीर से मिलने के लिए आएंगे। दरअसल, फहमान खान, जल्द ही एकता कपूर के शो धरम पत्नी में दिखाई देने वाले हैं, जो कलर्स चैनल पर लाइव होगा और इस वजह से अपने शो के प्रमोशन के लिए वह जल्द ही बिग बॉस के सेट पर पहुंचने वाले हैं। वहीं, घर के अंदर सुम्बुल को काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वह समझ नहीं पा रही हैं कि उन्हें गेम कैसे खेलना है।

अब तक घर में सुम्बुल के काफी अधिक इमोशनल बर्स्ट हो चुके हैं। इसी बीच बीते दिन के एपिसोड में मान्या सिंह ने बताया था कि सुम्बुल तौकीर, शालिन भनोट के प्रति कुछ फील करती हैं और हम जैलसी का भाव देख सकते हैं, जब टीना, शालिन के काफी नजदीक आती हैं। इसी थ्योरी को स्पष्ट करने के लिए सुम्बुल के पिता भी बीते हफ्ते बिग बॉस के सेट पर आए थे और उन्होंने कहा था कि इससे उनकी बेटी की डिग्निटी पर असर हो रहा है।

इसी बीच अब फहमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सुम्बुल के लिए ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखा है। जैसा कि हम सब जानते हैं, उनके पिता ने कहा था कि सुम्बुल को फहमान खान में उनके पिता जैसा ही इंसान दिखाई देता है। उन्होंने यह भी कहा था कि सुम्बुल ने अब तक केवल पॉजिटिव लोगों के साथ काम किया है।

फहमान ने अपने नोट में लिखा, सुम्बुल तौकीर का व्यवहार वैसा ही है जैसा घर के बाहर होता है और अपने चाहने वालों के साथ वह ऐसी ही हैं। उन्होंने कहा कि घर किसी भी इंट्रोवर्ट के लिए डॉन्टिंग हो सकता है। उन्होंने कहा कि सुम्बुल फाइटर हैं और खुद को साबित करेंगी। फैंस, फहमान के सुम्बुल को सपोर्ट करता हुए देखकर काफी खुश हैं। यहां देखें एक्टर का ट्वीट-

हमें तो यकीन है कि जिस दिन फहमान खान घर में आएंगे उस दिन बिग बॉस की टीआरपी स्कायरॉकेट होने वाली है।

21 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text