home / एंटरटेनमेंट
tina shalin

Bigg Boss 16: रोती हुई टीना का मजाक उड़ाते दिखे शालीन, एम सी स्टैन ने डाली दोनों की दोस्ती में दरार

बिग बॉस 16 में कपल बनते बनते शालीन और टीना की दोस्ती में दरार आता दिखना शुरू हो गया है। पहले तो रूम के लिए किए गए टास्क के दौरान एम सी स्टैन ने इन दोनों को एक दूसरे की बातें बताकर इनके बीच ट्रेस्ट इशू क्रिएट कर दिया और फिर शालीन अपने तेवर और बातों से इसे बढ़ाने में कोई कसर छोड़ते नहीं दिख रहे हैं।

चैनल ने बिग बॉस के आने वाले एपिसोेड से जुड़ा एक वीडियो अपने लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया था जिसमें रोती हुई टीना को देखकर शालीन कटाक्ष मारते हुए दिखते हैं। वीडियो में शालीन टीना को देखते हुए शिव के सामने कहते हैं, ये अच्छा है, लड़के हो तो ओके, यहां आप रोना चालू कर दो।

बिग बॉस 16 में घर में अब तक अपनी दोस्ती के लिए जाने जाने वाले शालीन और टीना के बीच शो के लेटेस्ट एपिसोड में बातें काफी बढ़ती दिखी थी। गौतम विज से लड़ते हुए ही शालीन ने टीना को कहा था कि तुम मुझसे बात मत करना। जब टीना ने एक्टर से बातें क्लियर करने की कोशिश की तो शालीन ने एक्ट्रेस को उन्हें शा (घर वाले शालीन को इसी नाम से बुलाते हैं) बुलाने से मना करते हुए कहा था कि उन्होंने ये अधिकार खो दिया है। टीना ने उन्हें ये भी कहा कि मैंने कभी तुम्हारे खिलाफ कुछ नहीं बोला है, लेकिन तुम्हारे व्यवहार से मेरा विश्वास तुम पर उठ गया है और ये मैं तुम्हारे सामने बोल रही हूं। 

साभार- इंस्टाग्राम

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16 Day 19 Highlights: टीना-शालीन के प्यार में आया दरार, जबकि प्रियंका से अंकित ने किया इजहार-ए- प्यार और जानिए कल बिग बॉस में क्या हुआ

अब तक सलमान खान के सामने ही नहीं, शेखर सुमन के सामने भी टीना को शालीन का नाम लेकर चिढ़ाते हुए जहां टीना ब्लश करते दिक रही थी, ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच  कुछ दिनों के लिए  तो  दरार जरूर रहेगी। अब ये देखना है कि पिछले एपिसोड में इसी तरह के एक तकरार के बाद जहां करण और तेजस्वी ने एक दूसरे से आई लव यू कहा था, क्या टीना और शालीन के बीच भी ऐसा ही कुछ होगा?

20 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text