home / Dry Skin
#POPxoBeauty: हर स्किन टाइप के लिए बेस्ट है ये एलोवेरा फेस पैक, आप भी करें ट्राई

#POPxoBeauty: हर स्किन टाइप के लिए बेस्ट है ये एलोवेरा फेस पैक, आप भी करें ट्राई

यह क्या है? What It Is

ये है POPxo का ‘ग्लो बेबी ग्लो – एलोवेरा फेस पैक’ (Glow Baby Glow Aloe Vera Face Pack), जो हर टाइप की स्किन के लिए परफेक्ट है। यह एक ऐसा फेस पैक है, जो आपकी स्किन को इंस्टेंट निखार देने के साथ ही पूरा दिन त्वचा की नमी भी बरकरार रखेगा। इसमें एंटीमाइक्रोबियल गुण मौजूद हैं, जो हमारी स्किन को ड्राई होने से बचाते हैं। साथ ही यह चेहरे के ब्लैक हेड्स और काले दाग-धब्बे भी दूर करता है और आपकी स्किन को सॉफ्ट और ग्लॉसी लुक देता है। हमारे इस ‘ग्लो बेबी ग्लो – एलोवेरा फेस पैक के एक इस्तेमाल के बाद से ही आप इसके फैन हो जायेंगे।

यह क्या काम करता है? What Else It Does

एलोवेरा को घृतकुमारी भी कहते हैं। एलोवेरा बहुत गुणकारी पौधा है, जिसके मोटे-मोटे पत्तों में जूस भरा होता है। एलोवेरा के पत्तों में कई विटामिंस और फोलिक एसिड जैसे पोषक तत्व पाए जाते हैं। एलोवेरा के ऐसे ही अनेक गुणों के कारण ब्यूटी प्रोडक्ट्स में भी इसका इस्तेमाल किया जाता है। इस एलोवेरा फेस पैक से आप कंप्लीट क्लीनअप वाला ग्लो पा सकती हैं। यह पूरे दिन आपकी स्किन को हाइड्रेटेड और फ्रेश रखने में मदद करता है। एलोवेरा के लिए कहा भी जाता है कि इसका रोजाना थोड़ा सा इस्तेमाल करने से आप हर तरह की स्किन प्रॉब्लम्स से दूर रह सकते हैं। इसमें मौजूद एंटीमाइक्रोबियल गुण आपकी बेजान स्किन को रिपेयर करते हैं। इसके अलावा इस पैक को ड्राई स्किन पर लगाने से स्किन मुलायम और चमकदार हो जाती है। हर मौसम में इसका प्रयोग किया जा सकता है। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह पैक सिर्फ आपके चेहरे तक ही सीमित नहीं है, आप इसे हाथ, पैर, गर्दन और पीठ पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये किन-किन चीजों से बना है? What It’s Made With

POPxo के इस फेस पैक में है एलोवेरा जेल, चंदन पाउडर, ग्लिसरीन, विटामिन ई, जोजोबा ऑयल, आर्गन ऑयल और हमारा ढेर सारा प्यार। अगर आपकी स्किन सेंसिटिव है तो यह फेस पैक आपके लिए बेस्ट है। 

POPxo के एलोवेरा फेस पैक Glow Baby Glow Aloe Vera Face Pack का रिव्यू –

कैसे करें इसका इस्तेमाल?

यह प्रोडक्ट एक छोटे से राउंड बॉक्स में आता है, जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से कम या ज्यादा मात्रा में इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके लिए अपना चेहरा साफ कर लें, फिर एलोवेरा फेस पैक को स्पैचुला की मदद से अपने चेहरे पर लगाएं और 10-15 मिनट तक उसे सूखने के लिए छोड़ दें। पैक के सूखने के बाद गुनगुने पानी से चेहरा साफ कर लें। ध्यान रहे, अपने चेहरे के मास्क को धोने के बाद एलोवेरा जेल लगाना बिल्कुल भी न भूलें।
बेदाग, साफ और हेल्दी स्किन की चाह हर किसी को होती है। आजकल केमिकल बेस्ड ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से हमारी स्किन को इंस्टेंट ग्लो तो मिल जाता है, लेकिन बाद में धीरे-धीरे स्किन खराब होने लगती है। ऐसे में एलोवेरा स्किन के लिए अमृत के समान है क्योंकि उसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट्स चेहरे को नई खूबसूरती और चमक देते हैं, जिससे स्किन हर मौसम में ग्लो करती है। 
यकीन मानिए, POPxo का  ‘ग्लो बेबी ग्लो – एलोवेरा फेस पैक’ का इस्तेमाल करने के बाद आप निराश नहीं होंगे। यह खास तौर पर आजकल की ज़रूरतों और लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है ताकि आप कम समय में भी अपनी स्किन की सही ढंग से देखभाल कर सकें। 
अगर आपने अभी तक POPxo का कोई ब्यूटी प्रोडक्ट ट्राई नहीं किया है तो तुरंत ऑर्डर कर लीजिए क्योंकि बड़े-बुजुर्ग कहते हैं, शुभ काम में देरी नहीं करनी चाहिए।
फीचर्ड इमेज: यूट्यूब
लोकेशन कर्टसी: को-वर्क्स, आरएमज़ेड, गुरुग्राम
आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ … और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!
17 Jan 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text