Advertisement

Real Bride Inspirations

फैशन : शादी व दूसरी रस्मों के लिए बेस्ट रहेंगी ये 82 वेडिंग ड्रेसेज़ – Dresses For Wedding

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Nov 5, 2018
फैशन : शादी व दूसरी रस्मों के लिए बेस्ट रहेंगी ये 82 वेडिंग ड्रेसेज़ – Dresses For Wedding

त्योहारों के दस्तक देते ही शादी का मौसम भी शुरू हो चुका है। फेस्टिव सीज़न की बहार में शादियों की भी अपनी धूम होती है, घर के कामकाज के साथ ही सबको सजने- संवरने का मौका जो मिल जाता है। कई महीने पहले से ही फैमिली ग्रुप्स में शादी व दूसरी रस्मों की प्लानिंग शुरू कर दी जाती है। जहां लड़के खाने- पीने व गेस्ट लिस्ट संभालने का जिम्मा उठाते हैं तो वहीं लड़कियां अपनी वेडिंग ड्रेसेज़ (Best wedding dresses) तक वहीं तय करती हैं। दूल्हा व दुल्हन के साथ  ही उनसे जुड़े सभी करीबी (बहन, दोस्त व अन्य रिश्तेदार) भी शादी के हर फंक्शन की शान होते हैं। ऐसे में वे भी अपनी तैयारियों में पूरी जान लगा देते हैं। शादी के हर फंक्शन के लिए अपनी ड्रेस, मेकअप, फुटवियर व एक्सेसरीज प्लान करने में उन्हें भी उतना ही समय लगता है, जितना कि दूल्हा या दुल्हन को। बात चाहे हल्दी की हो, मेहंदी की, लेडीज़ संगीत की, शादी की या रिसेप्शन की, हम आपके लिए वेडिंग ड्रेसेज़ के आइडिया लाए हैं, जो शादी से जुड़े हर फंक्शन में आपकी मदद करेंगे। फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे (Anita Dongre), संयुक्ता नायर (Sanyukta Nair), डब्ल्यू (W) ब्रांड, अक्स क्लोदिंग्स(AKS Clothings) से जानें, कुछ ऐसी ड्रेसेज़ के बारे में, जो लेटेस्ट इंडियन फैशन ट्रेंड के मुताबिक हैं और इन्हें पहनकर आप किसी भी फंक्शन में चार चांद लगा सकती हैं।

साड़ी का हो अंदाज़ नया – Experiment With Traditional Saree

परंपरा में घुले फैशन का रंग – Stylish Ways To Wear Kurta’s

आज नाचने का है बहाना – Dresses For Ladies Sangeet

इंडो- वेस्टर्न का फैशन है छाया – Indo Western Dresses

दुल्हन के लिए खूबसूरत लहंगे व साड़ी डिज़ाइंस

होने वाली दुल्हन अपनी शादी के लहंगे व साड़ी को लेकर खासी चिंतित रहती है। अगर आप भी अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं तो इन लहंगा और साड़ी डिज़ाइंस से आपको कुछ मदद मिल सकती है।

कुर्ती व सूट के गले के डिजाइंस

wedding-dresses-2

wedding-dresses-18

wedding-dresses-14

हल्दी में रहे न कोई कमी

शादी से पहले होने वाले फंक्शंस की फेहरिस्त भी काफी लंबी होती है। बात हल्दी की रस्म की करें तो इसमें पीले कपड़े पहनने का चलन है। देखिए कुछ खास ड्रेसेज़।

 wedding-dresses-4

wedding-dresses-9

wedding-dresses-11

wedding-dresses-22

wedding-dresses-39

wedding-dresses-33

wedding-dresses-32

मेहंदी का दिन हो हरा-भरा

ज्यादातर लड़कियों को बचपन से ही हाथों में मेहंदी लगाने का काफी शौक होता है, मगर बात करें शादी की मेहंदी की तो यह एहसास ही बेहद खास होता है। देखिए, अपनी मेहंदी पर आप किस तरह का ब्राइडल फैशन अपना सकती हैं।

wedding-dresses-36

wedding-dresses-31

wedding-dresses-16

wedding-dresses-3

सुरमई हो संगीत की शाम

शादी की रस्मों में नाच-गाना न हो, शादी के गाने पर सब लोग परफॉरमेंस न दे, ऐसा भला कैसे हो सकता है? इससे दुल्हन व उसके परिजनों को मस्ती-मज़ाक करने का मौका भी मिल जाती है। संगीत आपका हो या आपकी किसी खास का, इस तरह की ड्रेसेज़ पहनकर आप महफिल की शान बन सकती हैं।

wedding-dresses-23

wedding-dresses-27

wedding-dresses-24

wedding-dresses-28

wedding-dresses-12

wedding-dresses-40

wedding-dresses-15

wedding-dresses-20

wedding-dresses-19

wedding-dresses-21

कॉकटेल की मस्ती

कॉकटेल, यानी मस्ती, मज़ा और मैजिक। भई, शादी के पहले कुछ चार्म भी तो बना रहना चाहिए न। कॉकटेल पार्टी चाहे फैमिली गैदरिंग के साथ हो या फ्रेंड्स के, आप इस तरह की ड्रेसेज़ में पार्टी की स्टार बन सकती हैं।

शादी की रस्में – Wedding Rituals

wedding-dresses-1

wedding-dresses-13

wedding-dresses-35

wedding-dresses-34

wedding-dresses-26

रिसेप्शन में झलके नज़ाकत

शादी और विदाई के बाद ससुराल में बहू के स्वागत के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन रखा जाता है। शादी के बाद ससुराल में आपका पहला फंक्शन है, ऐसे में आपके फैशन सेंस में नज़ाकत और रॉयल्टी, दोनों झलकनी चाहिए। देखिए, कुछ ड्रेसेज़ की तस्वीरें।

wedding-dresses-6

wedding-dresses-10

wedding-dresses-8

wedding-dresses-7

wedding-dresses-17

wedding-dresses-5

wedding-dresses-30

wedding-dresses-38

wedding-dresses-37

wedding-dresses

वेडिंग ड्रेसेज़ के आइडिया – Wedding Dresses Ideas 

बहना का फैशन हो खास – Wedding Dresses For Bride’s Sister

ब्राइड व ग्रूम के करीबियों की कोशिश रहती है कि वे हर रस्म के लिए ऐसे आउटफिट पहनें, जो ट्रेंडी होने के साथ ही कंफर्टेबल भी हों।

फैशन में घोलें परंपरा के नए रंग

आजकल लॉन्ग स्कर्ट और ब्लाउज़ के साथ कोटी पहनने का ट्रेंड है। इसमें सेम कलर के स्कर्ट व ब्लाउज़ को कंट्रास्ट कलर की कोटी के साथ पेयर किया जाता है।

aditi-bhatia-festive-outfit

यह फैशन है कुछ नया – Latest Wedding Dresses

अगर शादी या किसी दूसरे फंक्शन में आप पारंपरिक आउटफिट पहनने के बजाय कुछ इंडो वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो ‘ग्लोबल देसी’ की यह ब्लू ड्रेस आपके लिए बेस्ट रहेगी।

कसौटी जिंदगी की – अनुराग की मां शुभावी चौकसी का हर अंदाज है खास

त्योहारों के सीज़न में इस ड्रेस को दीवाली (diwali) या दूसरे मौकों पर भी पहना जा सकता है।

anita-dongre-festive-outfit

गुलाबी हो समां – Pink Dress

बात जब इंडियन फैशन ट्रेंड की हो तो कुछ कलर्स कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते हैं। भारतीय पारंपरिक त्योहार व रस्मों में जितना महत्व लाल रंग का होता है, उतनी ही चमक गुलाबी (पिंक) रंग की भी होती है।

फैशन- अपनाएं ऐश्वर्या राय का खास अंदाज़

अनीता डोंगरे की मानें तो इस खूबसूरत लाइट पिंक कलर के आउटफिट में आप अपना जलवा बिखेर सकती हैं।

anita-dongre-wedding-collection

रंगों से आएगी बहार – Colourful Dresses

आजकल मोनोक्रोम का फैशन इन है मगर इसका यह मतलब नहीं है कि आप रंगों से परहेज कर लें। आपके कलेक्शन में मल्टीकलर ड्रेस ज़रूर होनी चाहिए।

शिवांगी जोशी के फैशन का छाया जलवा

अनीता हसनंदानी की तरह यह मल्टीकलर ड्रेस पहनकर आप लेडीज़ संगीत को अधिक रॉकिंग बना सकती हैं।

anita-hassanandani-festival-collection

ग्लैमर का लगाएं तड़का – Glamorous Dresses

इंडियन कल्चर में शादी व त्योहार जैसे खास अवसरों पर एथनिक कपड़े पहनने पर जोर दिया जाता है मगर कुछ लोग साड़ी, लहंगा या सूट जैसे परिधानों में सहज महसूस नहीं करते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आप लेडीज़ संगीत, कॉकटेल या रिसेप्शन पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी जैसी ब्लू शीयर लॉन्ग ड्रेस पहन सकती हैं।

blue-gown-for-pre-wedding

सिंपल एंड सोबर भी ज़रूरी – Simple Dresses

अगर आप शादी की हर रस्म में तड़कते- भड़कते आउटफिट नहीं पहनना चाहती हैं तो यह ब्राउन कलर का सेमी शरारा आउटफिट आपके लिए बेस्ट रहेगा। यह सिंपल होने के साथ ही बेहद सोबर भी है। शॉर्ट कुर्ती के साथ टीम किए गए इस शरारा के साथ दुपट्टा लेना भी ज़रूरी नहीं है।

brown-sharara-wedding-dress

साड़ी का हो अंदाज़ नया – Experiment With Traditional Saree

आजकल साड़ी ड्रेपिंग फैशन में भी काफी अंतर आया है। डिजाइनर साड़ियों को ड्रेप करने के तरीके आम साड़ियों से कुछ अलग होते हैं। आप अगर अपनी पारंपरिक साड़ी के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो उसे ब्लाउज़ के बजाय क्रॉप टॉप के साथ पहनें और कमर में बेल्ट बांध लें।

designer-saree-blouse

परंपरा में घुले फैशन का रंग – Stylish Ways To Wear Kurta’s

ज्यादातर इंडियन ड्रेसेज़ के साथ दुपट्टा कैरी करना पड़ता है। ऐसे में अगर आपके पास घर व बाहर की कई जिम्मेदारियों हों तो कुछ ऐसी ड्रेसेज़ चुनें, जिनमें आप सहज महसूस कर सकें। आजकल कुर्ते का फैशन काफी बदल गया है। आप भी असिमिट्रिकल कुर्ते को लेगिंग, जेगिंग या जीन्स के साथ कैरी कर ट्रेंडी लुक अपनाएं।

cool-wedding-outfit

सितारों की बरकरार रहे चमक

शादी व त्योहार के मौके पर कुछ दिन तो ऐसे ज़रूर होते हैं, जब मन पूरी तरह से पारंपरिक अंदाज़ में रच- बस जाता है। किसी दिन आपका मूड भी ऐसा हो तो यह ब्लू लहंगा- चोली ट्राई कर सकती हैं। लहंगे पर लगी नेट (शीयर) से इस आउटफिट के ग्लिटर्स की चमक बैलेंस हो रही है।

blue-wedding-outfit-dress

कारीगरी यह खास है

अपने लुक को बैलेंस्ड रखने के लिए यह ज़रूरी होता है कि अपर या लोअर वियर में से किसी एक चीज़ को कुछ हल्का रखा जाए। अगर आपका लहंगा हेवी हो तो चोली को हल्का रखने की कोशिश करें और अगर कुर्ता हेवी हो तो लॉन्ग स्कर्ट पर काम हल्का या न के बराबर होना चाहिए।

colorful-fashion-wedding-wear

साड़ी का हटकर अंदाज़

आजकल प्लेन साड़ियों का फैशन चल रहा है। अगर आपकी शादी नहीं हुई है और अाप अपना लुक सिंपल एंड सोबर रखना चाहती हैं तो किसी भी कलर की प्लेन साड़ी को ट्रेंडी ब्लाउज़ के साथ पहनें। ऐसे मौकों पर ब्लाउज़ की डिज़ाइन का खास ख्याल रखें। लो कट ब्लाउज़ या ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ आपके लिए ठीक रहेंगे।

ethnic-fashion-for-wedding

इंडो- वेस्टर्न साड़ी – Indo Western Saree

अगर आप सोच रही हैं कि साड़ी का मतलब सिर्फ यही होता है कि पेटीकोट के ऊपर साड़ी बांध लो और अपना पल्ला संभालते रहो तो आप गलत हैं। दरअसल, फैशन के साथ अप- टु- डेट रहने के लिए साड़ी बांधने के तरीकों में भी काफी बदलाव किया गया है। इसमें क्रॉप टॉप और पैंट के साथ दुपट्टे को साड़ी वाले लुक में बांधा गया है।

designer-saree-wedding-dress-women-fashion

परियों सा लगे यह जहां

शादी के किसी फंक्शन को अगर थीम के मुताबिक एंजॉय करना चाहती हैं तो फेयरी थीम के बारे में क्या ख्याल है!? हर लड़की का सपना होता है कि वह परी की तरह तैयार होकर अपना जादू बिखेरे। अगर आप भी कुछ ऐसा सोच रही हैं तो लाइट ब्लू कलर के इस आउटफिट में आपका सपना साकार हो सकता है।

cool-wedding-dress

बन जाएं कॉकटेल की चमक – Cocktail Dresses

कई घरों में शादी से पहले कॉकटेल पार्टी का आयोजन भी रस्मों में ही शामिल हो चुका है। आमतौर पर कॉकटेल पार्टी में गेस्ट ब्लैक आउटफिट ही पहनते हैं पर अगर आप फैशन के साथ कदम मिलाकर चलना चाहती हों तो यह गोल्डन फुल लेंथ ड्रेस आपके लिए बेस्ट है।

golden-cocktail-dress

इस लुक का क्या कहना

जेनिफर विंगेट के एथनिक फैशन की काफी तारीफ की जाती है। अगर आप भी किसी पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो सिल्क की कुर्ती व शरारा या प्लाजो को शीयर दुपट्टे के साथ कैरी करें। दुपट्टे में गोल्डन या सिल्वर कलर का वर्क होगा तो वह हर रंग के आउटफिट के साथ फिट बैठेगा।

guest-indian-wedding-dress

चांद सा रोशन चेहरा

शादी के फंक्शन लगभग एक हफ्ते तक तो चलते ही हैं। ऐसे में हर दिन के हिसाब से कपड़े डिसाइड करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। अगर आप एक दिन डार्क कलर का आउटफिट पहन रही हैं तो अगले दिन लाइट कलर की ड्रेस पहन सकती हैं। लाइट ब्लू कलर की यह वेडिंग ड्रेस किसी भी करीबी रिश्तेदार के लिए खास रहेगी।

grey-lehenga-choli

आज नाचने का है बहाना – Dresses For Ladies Sangeet

बात शादी या त्योहार की हो तो धूम- धड़का तो होता ही है। अगर आप भी शादी की ज़िम्मेदारियों के साथ मस्ती करने के मौकों को गंवाना नहीं चाहती हैं तो अस्मिता सूद की तरह कोई ऐसी ड्रेस सेलेक्ट कर सकती हैं। इन मौकों के लिए ये बेहद स्टाइलिश और कंफर्टेबल रहेंगी।

guest-wedding-dress-idea

शेड्स ऑफ ग्रे – Shades Of Grey

ग्रे एक ऐसा कलर है, जिसके विभिन्न शेड किसी भी अवसर के हिसाब से अनुकूल रहते हैं। अगर आप भी ग्रे की फैन हैं तो ग्रे कलर का यह क्रॉप टॉप एंड पैंट सूट आपके लिए बेस्ट है। इसके साथ हेवी वर्क वाला दुपट्टा कैरी करके आप अपने लुक को एथनिक टच दे सकती हैं।

guest-wedding-fashion-dress-idea

सुनहरा यह रूप है

किसी भी फंक्शन में गोल्डन कलर का अपना क्रेज़ होता है। अपनी बहन, दोस्त, बुआ, मौसी… की शादी में सबसे हटकर नज़र आना चाहती हों तो गोल्डन कलर के इस आउटफिट के बारे में आपका क्या ख्याल है? इसमें शरारा प्लेन रखा गया है मगर दुपट्टे और कुर्ती पर किया गया वर्क सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी है।

golden-wedding-dress

सूरज सा दमके नूर

हल्दी की रस्म के लिए दूल्हा व दुल्हन के साथ ही बाकी रिश्तेदार व दोस्त भी अब येलो कलर के आउटफिट पहनने पर जोर देते हैं। अगर आपने भी शादी की रस्मों के लिए ऐसी थीम डिसाइड की है तो यह सन किस्ड येलो लहंगा- क्रॉप टॉप आपके नूर में चार चांद लगा देगा।

haldi-wedding-fashion-dress

दुपट्टा नहीं, क्रेप का है फैशन

दीवाली की शॉपिंग के लिए अगर आपने मार्केट या फैशन डिजाइनर के स्टोर्स का चक्कर लगाया होगा तो आपको मालूम होगा कि अब ज्यादातर इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स को ट्रैडिशनल लुक दिए जाने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए दुपट्टे की जगह आउटफिट्स के साथ लॉन्ग क्रेप कैरी किए जाते हैं।

indian-fashion

लाल दुपट्टा… मखमल का

हल्के व पेस्टल रंगों के फैशन के साथ ही लाल एक ऐसा सदाबहार रंग है, जो शादी व त्योहार के सीज़न से कभी आउट नहीं होता है। लाल रंग की खासियत है कि यह हर स्किन टोन के साथ फबता है। वेडिंग ड्रेस के तौर पर रेड कलर का यह लहंगा चोली वाकई गजब ढा रहा है।

indian-wedding-dress %282%29

हरा रंग किसने डाला

हरे रंग को शांति व सौम्यता का प्रतीक माना जाता है। ग्रीन कलर का यह शरारा सेट जितना खूबसूरत हिना खान पर लग रहा है, उतना ही आप पर भी लगेगा। इस आउटफिट में कुर्ती और शरारा बेहद हल्का है इसलिए इसे भारी दुपट्टे के साथ कैरी करना बेहतर रहेगा। मेहंदी की रस्म में इसे पहन सकती हैं।

indian-wedding-dress-fashion

हल्दी है लगने वाली – Haldi Dresses For Women

अगर आप दूल्हे या दुल्हन के बेहद करीबी हैं तो मौसी- चाची- बुआ जैसी रिश्तेदार आपको चिढ़ाने के लिए आपके भी हल्दी लगा सकती हैं। अगर हल्दी की फोटोज और वीडियो में खास नज़र आना चाहती हैं तो यह येलो लॉन्ग स्कर्ट व गोल्डन ब्लाउज़ ट्राई करके देखिए।

haldi-outfit-indian-wedding

इंडो- वेस्टर्न का फैशन है छाया – Indo Western Dresses

ब्लू कलर की इस साड़ी को ऐसे बांधा गया है कि पहनने वाले को चलने- फिरने या डांस करने में किसी तरह की परेशानी न उठानी पड़े। इसके मॉडर्न टच को बरकरार रखने के लिए इस साड़ी के साथ कॉलर वाला ब्लाउज़ पेयर किया गया है।

indo-western-fashion-women

रंगों का है यह खेल सारा

दो कलर की साड़ी का फैशन इस साल भी इन है। इस तरह की साड़ी मे दो मिलते- जुलते रंगों को कंट्रास्ट कलर के ब्लाउज़ के साथ पहना जाता है।

hot-saree-look-for-wedding

पार्टी की शान हैं आप

कुछ लड़कियां अपने आउटफिट के साथ ही अपनी एक्सेसरीज़ पर भी काफी फोकस रखती हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो इस डार्क पिंक (रानी कलर) के लहंगे से अपने लुक को शाही बना सकती हैं।

indian-wedding-dress

रॉयल है अंदाज़ अपना

कुछ आउटफिट्स ऐसे होते हैं, जिनमें नया कुछ नहीं होता है पर दिखने में वे काफी रॉयल लगते हैं। इस आउटफिट में अंदर वाली गाउन को बिल्कुल प्लेन रखा गया है मगर क्रेप पर की गई हेवी एंब्रॉयडरी से आउटफिट का लुक काफी रॉयल लग रहा है।

indian-wedding-fashion

न रहे आज कोई समां

दो कलर की साड़ी में ज़रूरी नहीं है कि कलर एकदम ब्राइट ही चुना जाए। इसमें हल्के रंग भी बेहद सुंदर लगते हैं। दिया मिर्ज़ा का यह अंदाज़ किसी का भी चैन छीनने के लिए काफी है।

indian-saree-wedding-function

फैशन का है जलवा

अगर आप बिल्कुल प्लेन आउटफिट पहनना चाह रही हैं तो उसे हेवी नेक एक्सेसरी से पेयर करना न भूलें। इस तरह के आउटफिट्स में सारा खेल एक्सेसरीज़ का ही होता है।

indo-western-outfit

आज महफिल लूटने का इरादा है

अगर आप किसी साउथ इंडियन वेडिंग में जा रही हैं तो कोशिश कर उन्हीं के हिसाब से तैयार भी हों। ऑरेंज कलर की इस तरह की साड़ी के साथ बालों में गजरा ज़रूर लगाएं।

indian-reception-look

शरारा- शरारा – Sharara Dresses

फैशन डिजाइनर की मानें तो इस साल भी पेस्टल कलर्स ट्रेंड में हैं। पेस्टल कलर्स की खासियत होती है कि ये किसी ब्राइट कलर के साथ भी खूबसूरती से घुल जाते हैं। न यकीन हो तो देखिए यह खास लुक।

indo-western-wedding-dress

मेहंदी है रचने वाली – Special Mehndi Dresses

मेहंदी के फंक्शन में अक्सर लड़कियां मेहंदी कलर के आउटफिट ही पहनती हैं। अगर आप भी इस खास दिन के लिए ऐसा आउटफिट ढूंढ रही हैं तो हिना खान के इस शरारा सेट से प्रेरणा ले सकती हैं।

haldi-dress-wedding-fashion

वेडिंग ड्रेस की धूम

बात वेडिंग ड्रेसेज़ की हो तो सिल्वर गाउन का फैशन कभी आउट नहीं होता है। इस तरह की फ्लोई गाउन से आपका लुक निखर जाएगा।

long-dress-wedding-dress

कैलीडो कुर्ते में बिखेरें जलवा

एथनिक फैशन ब्रांड में डब्ल्यू (W) का अपना जलवा है। इनके फैशन डिजाइनर की मानें तो किसी शादी या त्योहार की शान बनने के लिए ब्राइट कलर के कैलीडो कुर्ते को गोल्डन प्लाजो और स्कार्फ के साथ पेयर कर सकती हैं।

kaleido-kurta-wedding-fashion

एथनिक में कांजीवरम की शान

साड़ियों की बात करें तो कांजीवरम साड़ी के बगैर पूरा कलेक्शन ही अधूरा रह जाएगा। इस ऑरेंज कांजीवरम साड़ी के साथ गहरे रंग का ब्लाउज़ और ग्रीन एंड गोल्डन कलर की जूलरी बेहद खूबसूरत लग रही है।

kanjivaram-wedding-saree

फैशन में छाए जिपसूट

अगर आप कुछ नए तरह का आउटफिट ट्राई करना चाहती हैं तो W ब्रांड का यह जिपसूट खास तौर पर आपके लिए ही है। यह जिपसूट उन लड़कियों के लिए बेस्ट है, जो चिक होने के साथ ही अपने कंफर्ट से भी कोई समझौता नहीं करती हैं। वाइब्रेंट कलर वाले ये जिपसूट ट्रैडिशन और मॉडर्निटी का गजब कॉम्बिनेशन हैं।

wedding-fashion-outfit

उफ! क्या अदा है

ब्लैक एक ऐसा कलर है, जो एथनिक और मॉडर्न, दोनों ही तरह के आउटफिट में काफी जंचता है। इसकी खासियत है कि इसे किसी भी दूसरे रंग के साथ कंबाइन कर सकते हैं। ब्लैक और ऑरेंज कलर में अस्मिता सूद का यह गाउन बेहद खूबसूरत लग रहा है।

traditional-wedding-fashion

क्लासी एंड एलीगेंट

शादी- त्योहार के मौके पर अक्सर लड़कियां साड़ी पहनती हैं। अगर आप भी किसी फंक्शन में ऐसी साड़ी पहनना चाहती हैं, जो परंपरावादी होने के साथ ही क्लासी भी लगे तो हिना खान की यह मल्टी कलर्ड साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

saree-traditional-dress

स्टाइल में रहने का

‘दिल ही तो है’ फेम योगिता बिहानी एक टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के साथ ही काफी फैशनेबल भी हैं। अगर आप किसी फंक्शन में ट्रैडिशनल आउटफिट पहनने के बजाय कुछ मॉडर्न आउटफिट ट्राई करना चाहती हैं तो योगिता का यह रेड आउटफिट कंफर्ट और स्टाइल का मिला- जुला रूप है।

western-wedding-dress-fashion

जब सर्दी में हो वेडिंग सीज़न – Winter Wedding Outfits

सर्दियों में शादी अटेंड करना भी काफी मेहनत का काम होता है। ठंड से बचना से ज्यादा ज़रूरी तो यह होता है कि किसी भी तरह से अपने फैशन के साथ कॉम्प्रोमाइज़ न करना पड़े।

Velvet Choli and Lehenga by AKS Clothings

अगर आप भी विंटर वेडिंग की तैयारी कर रही हैं तो अक्स क्लोदिंग्स के गोल्ड प्रिंट कलेक्शन (AKS Clothings) की इन ड्रेसेज़ से आइडिया ले सकती हैं।

Wedding-Collection-by-AKS-Clothings

Gold   White Collection of AKS Clothings.

क्या आप इस वेडिंग सीज़न की शान बनने के लिए तैयार हैं?