मुमताज़ जैसी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं उनकी बेटी, बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें

मुमताज़ जैसी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं उनकी बेटी, बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें

बॉलीवुड में जब भी खूबसूरती का ज़िक्र होता है, बीते ज़माने की मशहूर अदाकारा मुमताज़ का नाम ज़रूर शामिल होता है। बॉलीवुड में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं मुमताज़ ने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। इनमें "रोटी", "आप की कसम", "खिलौना" और "पत्थर के सनम" जैसी फिल्में शामिल हैं। मुमताज़ और सुपरस्टार राजेश खन्ना की जोड़ी को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला। दोनों जब भी साथ में बड़े पर्दे पर आते, धूम मचा देते। फिल्मों में साइड रोल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वेटरन एक्ट्रेस मुमताज़ की ग्लैमरस छवि और खूबसूरती बस देखते ही बनती थी। कुछ ऐसी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं उनकी छोटी बेटी तान्या माधवानी।


बिकिनी में शेयर की तस्वीरें


एक्ट्रेस मुमताज़ को अपने समय की 'दीवा' कहा जाता था। उनका साड़ी पहनने का स्टाइल हो या फिर स्किन टाइट सूट को कैरी करने का अंदाज़, मुमताज़ का कोई जवाब नहीं था।


Mumtaz


कुछ ऐसी ही ग्लैमरस और हॉट हैं उनकी बेटी तान्या माधवानी भी। तान्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट बिकिनी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी यह सोचे बिना रह नहीं पाएंगे कि तान्या ने बॉलीवुड में ट्राई क्यों नहीं किया।


Mumtaz Daughter Tanya


बता दें कि तान्या माधवानी, बॉलीवुड कलाकार फरदीन खान की साली हैं। उनकी बड़ी बहन नताशा की शादी एक्टर फरदीन खान से हुई है।


Mumtaz Daughter Tanya3


तान्या ने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मारको से लंदन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी। उनका एक बेटा भी है।    


Mumtaz Daughter Tanya2


तान्या हाल ही में परिवार संग मालदीव घूमने गई थीं। वहां उन्होंने समुद किनारे बहुत एंजॉय किया। ये तस्वीरें तान्या की उसी फेमिली वैकेशन की हैं।


Mumtaz Daughter Tanya 4


आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं मुमताज़


कुछ समय पहले तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां और वेटरन एक्ट्रेस मुमताज़ की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में मुमताज़ वाकई काफी अलग और खूबसूरत लग रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तान्या ने लिखा, "आज मेरी मां इतनी खूबसूरत दिख रही थीं कि मैं अपने आप को उनकी तस्वीर लेने से नहीं रोक पाई। उम्मीद करती हूं, मैं भी 70 की उम्र में इतनी ही खूबसूरत दिखूंगी।   


Mumtaz 2


बता दें कि मुमताज़ को उनके पूरे करियर में सिर्फ एक बार ही फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवाॅर्ड से नवाज़ा गया है। ये अवाॅर्ड उन्हें फिल्म “खिलौना” में शानदार अभिनय के लिए दिया गया था। माना जाता है कि इस रोल को करने के लिए उस समय की सभी बड़ी एक्ट्रेसेज़ ने मना कर दिया था। इसका कारण था, फिल्म की अहम किरदार ‘चांद’ का प्रोस्टीट्यूट होना। मगर बाद में ये किरदार मुमताज़ की झोली में आ गिरा। फिल्म में अपनी एक्टिंग से मुमताज़ ने सभी का दिल जीत लिया था।  


Mumtaz 1


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें- 


FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे किया पति के साथ हाॅट योगा, वीडियो वायरल


काजोल की बेटी न्यासा कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल, भड़के अजय देवगन ने कहा- उसे बख्श दो


ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर लिखी बड़ी बात, कहा- जब मैं इस दुनिया में न रहूं तो....