ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर लिखी बड़ी बात, कहा- जब मैं इस दुनिया में न रहूं तो....

ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर लिखी बड़ी बात, कहा- जब मैं इस दुनिया में न रहूं तो....

ट्विंकल खन्ना को उनके कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर वे अक्सर मज़ेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं, फिर चाहे वो बेटे आरव से 9 महीने कोख में रखने का कर्ज़ अदा करवाना हो या फिर अक्षय कुमार की क्लास लेनी हो, ट्विंकल का कोई जवाब नहीं। उनकी हर पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ट्विंकल की एक पोस्ट कुछ ही घंटों में काफी वायरल हो चुकी है। इस पोस्ट में ट्विंकल ने कुछ ऐसा लिख दिया है, जो शायद अक्षय कुमार को पसंद न आए।


लिखी दुनिया से जाने की बात


ट्विंकल खन्ना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दुनिया से जाने की बात लिखी है। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा, "उम्मीद है आप सबको मेरी ये नई फोटो पसंद आएगी। यह बहुत अनोखा पल है जब फोटोग्राफर ने मेरी आत्मा के सार को कैमरे में कैद किया है। उम्मीद करती हूं कि जब मैं इस दुनिया में नहीं रहूंगी, तब वे इसी को बड़ा करवाएंगे, फैंसी फ्रेम में लगाएंगे, माला पहनाएंगे और मेरी प्रेयर मीटिंग में रखेंगे।" ट्विंकल खन्ना की इस तस्वीर के पीछे 'डेंजर, कीप आउट' लिखा हुआ नजर आ रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि ट्विंकल की इस तस्वीर और पोस्ट पर अक्षय कुमार किस तरह का रिएक्शन देते हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on




आरव से मांगा कोख में रखने का कर्ज़


ये पहली बार नहीं है जब ट्विंकल खन्ना ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कोई बात लिखी है। इसके पहले वे बेटे आरव से उन्हें 9 महीने अपनी कोख में रखने का कर्ज़ अदा करवा चुकी हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बच्चों को लेकर हॉलिडे पर जाया करते हैं। इसी एक हॉलिडे पर ट्विंकल ने इस पोस्ट को शेयर किया था। इस फोटो में ट्विंकल ने येलो कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी थी और यह फोटो उनके बेटे आरव ने खींची थी। फोटो के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा था, "आरव को फोटो खींचने के लिए राज़ी करवाना भी एक कला है। मैं उसे ये याद दिलाती रहती हूं कि मैंने उसे 9 महीने तक अपनी कोख में रखा है और एक फोटो खींचकर वह मेरे कर्ज़ का छोटा सा हिस्सा अदा कर सकता है।"




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on




इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर हैं ट्विंकल


साल 1995 में बॉबी देओल के साथ फिल्म “बरसात” से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली ट्विंकल ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार से शादी करने के बाद ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड छोड़कर इंटीरियर डिजाइनर बन गईं। आपको बता दें कि ट्विंकल का एक प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसके बैनर तले "हॉलिडे- अ सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी" और "पैडमैन" जैसी हिट फिल्मों का निर्माण हो चुका है।


Twinkle Khanna Wish


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें- 


अपने बेटे आरव से 9 महीने कोख में रखने का कर्ज़ अदा करवा रही हैं अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना


प्रीति ज़िंटा ने पहनी पति की गिफ्ट की हुई बिकिनी, फैंस बोले फिरंगी और सेक्सी


हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार