जूनियर बच्चन संग रोमांस को तैयार हैं टीवी की ये जानी-मानी एक्ट्रेस

जूनियर बच्चन संग रोमांस को तैयार हैं टीवी की ये जानी-मानी एक्ट्रेस

छोटे पर्दे के सितारों का बड़े पर्दे की ओर रुख करना एक आम बात हो चुकी है। ऐसे कई लोकप्रिय टीवी स्टार्स हैं, जो अपने हुनर के चलते बड़े पर्दे पर भी अपनी मजबूत पहचान बना चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत और शाह रुख खान इस बात के सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं। एक्ट्रेसेस की बात करें तो अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय और मृणाल ठाकुूर ने भी बड़े पर्दे पर अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है। अब टीवी की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस (actress) बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं।

बढ़े कदम मां की राह पर

बेहद लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में अपनी राह बना चुकी हैं। उन्होंने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना की सखी का किरदार निभाकर बॉलीवुड में एंट्री की थी। खबरों की मानें तो सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे की बेटी के रोल में नज़र आईं टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) भी अपनी ऑनस्क्रीन मां के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर चुकी हैं। वे एक फिल्म साइन कर चुकी हैं और उसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

जूनियर बच्चन संग रोमांस की तैयारी

30 से अधिक टीवी सीरियल्स में अपनी अदायगी की छाप छोड़ चुकीं आशा नेगी बहुत जल्द फिल्म मेकर अनुराग बसु की एक मल्टीस्टारर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा और वे जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगी।

ट्रोल होने पर अभिषेक बच्चन ने दिया यूज़र को मज़ेदार जवाब

इस फिल्म में आशा नेगी और अभिषेक बच्चन के साथ ही आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है राजकुमार राव को डराने वाली यह स्त्री

सीक्वल नहीं है यह फिल्म

फिल्मी गलियारों में खबर आम रही कि आशा नेगी की डेब्यू फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सीक्वल है। हालांकि, अब अनुराग बसु ने इन खबरों का खंडन कर स्पष्ट कर दिया है कि यह फिल्म बॉलीवुड की किसी भी दूसरी फिल्म का सीक्वल न होकर एक नया प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में 4 अलग-अलग कहानियां होंगी और इसकी मुख्य कहानी क्राइम डार्क ह्यूमर पर बेस्ड है। देखना रोचक होगा कि क्या छोटे पर्दे का बड़ा नाम आशा नेगी बॉलीवुड में भी अपना वही जादू बिखेर सकेंगी।

Instagram

टीवी सीरियल्स के अलावा वे ऑल्ट बालाजी की एक वेबसीरीज़ ‘बारिश’ में भी नज़र आ चुकी हैं।

कंगना रनौत की बायोपिक में खुलेगी उनसे जुड़े इन 9 राज़ों की सच्चाई