कंगना रनौत की बायोपिक में खुलेगी उनसे जुड़े इन 9 विवादित लोगों की असलियत

कंगना रनौत की बायोपिक में खुलेगी उनसे जुड़े इन 9 विवादित लोगों की असलियत

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों की तरह ही विवादों में भी अक्सर छाई रहती हैं। हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से सुर्खियों में रहीं कंगना रनौत ने अब नई घोषणा कर सबको चौंका दिया है। दरअसल, वे अपनी ही बायोपिक (biopic) बनाने पर विचार कर रही हैं, जिसकी स्क्रिप्ट ‘बाहुबली’ बनाने वाले एस एस राजमौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे। इस बायोपिक को कंगना खुद ही डायरेक्ट करेंगी। अब यह तो नहीं पता कि कंगना रनौत इस बायोपिक के माध्यम से अपनी ज़िंदगी के किस विवाद का खुलासा करना चाहती है। इसमें वो किसकी असलियत को बेनकाब करेंगी और किसको बख्शेंगी पर इतना तो तय है कि बॉलीवुड फैन्स को कंगना से जुड़े इन लोगों का उस फिल्म में खासा इंतज़ार रहेगा।


आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)


कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के अफेयर की चर्चा जोरों पर रही थी। दरअसल, मुंबई आने के बाद कंगना काफी समय तक आदित्य पंचोली के घर पर ही रही थीं।


सलमान खान की फिल्म ठुकराने के बाद अब कबड्डी खेलेगी यह एक्ट्रेस


हालांकि, इनका ब्रेकअप बहुत खराब टर्म्स पर हुआ था और इन दोनों ने एक- दूसरे की निंदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।


kangana-aditya-controversy


अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman)


कंगना की ज़िंदगी के बवाल की बात हो रही हो और अध्ययन सुमन का नाम न आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता।


मणिकर्णिका का अधूरा सच- क्या हुआ था रानी के बेटे का हाल


शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था। मगर ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कहा था कि कंगना उन पर काला जादू करती थीं।


kangana-adhyayan-controversy


राम कृष्ण जगरलमुदी (कृष- Krish)


फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) के डायरेक्टर कृष ने फिल्म में हो रही देरी के चलते फिल्म से बैक आउट कर लिया था। वे फिल्म को काफी हद तक पूरा करके गए थे मगर फिर भी डायरेक्टर क्रेडिट्स में उनसे पहले कंगना का नाम लिखा  गया था। सिर्फ इतना ही नहीं, कृष की मानें तो फिल्म में काफी कुछ बदल भी दिया गया था।


kangana-krish-controversy


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)


कंगना रनौत काफी समय तक कहती रही थीं कि वे और ऋतिक रिलेशनशिप में थे मगर ऋतिक ऐसे किसी भी रिश्ते में होने से इनकार करते रहे। कंगना को सही साबित करने के लिए उनकी बहन ने ऋतिक और कंगना के प्राइवेट ईमेल भी लीक कर दिए थे।


kangana-hrithik-controversy


राकेश रोशन (Rakesh Roshan)


बेटा परेशानी में हो तो भला पिता कैसे शांत रह सकते थे! अपने बेटे ऋतिक रोशन का साथ देने के लिए राकेश रोशन ने भी कंगना को काफी भला- बुरा कहा था, जिसके बाद से उनकी और कंगना की काफी ठन गई। माना जा रहा है कि अभी तक ये लोग टॉकिंग टर्म्स में नहीं आ पाए हैं।


kangana-hrithik-controversy


सोनू सूद (Sonu Sood)


फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही मगर इस फिल्म ने कंगना की ज़िंदगी में कई नए विवादों को भी जन्म दे दिया था। सोनू सूद इस फिल्म में सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे पर कुछ सीन्स को दोबारा शूट करने का उनके पास टाइम नहीं था और परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी।


kangana-sonu-dood-controversy


अपूर्व असरानी (Apurva Asrani)


माना जाता है कि फिल्म ‘सिमरन’ (Simran) के डायलॉग कंगना ने खुद लिखे थे। यहां तक कि डायलॉग राइटर का क्रेडिट भी उन्हीं को दिया गया था मगर अपूर्व असरानी की मानें तो फिल्म के सभी डायलॉग उन्होंने लिखे थे। उनका कहना है कि फिल्म में कंगना ने कुछ भी नहीं लिखा था।


apurva-asrani


करण जौहर (Karan Johar)


बॉलीवुड के कई लोकप्रिय सितारों के ‘गॉडफादर’ करण जौहर भी कंगना के विवादों का हिस्सा रह चुके हैं। दरअसल, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना ने नेपोटिज्म को केंद्र में रखते हुए करण पर धावा बोल दिया था। उसके बाद से उन दोनों के बीच तनातनी बनी हुई है।


kangana-karan-controversy


रंगोली रनौत (Rangoli Ranaut)


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली रनौत बॉलीवुड का हिस्सा भले ही नहीं हैं मगर वे कंगना की ज़िंदगी में काफी महत्वपूर्ण हैं। वे कंगना की बहन होने के साथ ही उनकी मैनेजर भी हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि कंगना से जुड़े विवादों में उनका हाथ भी होता है।


kangana-rangoli-ranaut-controversy


ये भी पढ़ें :


यौन शोषण के मामले में फंसे बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी


बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं योग क्वीन, देखें वीडियो


रूबरू रौशनी में आमिर खान ने दिया ऐसा संदेश कि हर आंख हो गई नम


एक- दूसरे के हमशक्ल लगते हैं बॉलीवुड के ये भाई- बहन


बॉलीवुड 2019 - बड़े सितारों से सजी ये फिल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक


2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां देंगी बड़े पर्दे पर दस्तक