बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और साहिल संघा ने लिया अलग होने का फैसला!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और साहिल संघा ने लिया अलग होने का फैसला!

बॉलीवुड के गलियारे में रिश्ते बनना और बिगड़ना बेहद आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके पति साहिल संघा (Sahil Sangha) ने एक- दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। उन दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी साझा की है।

11 साल बाद अलग हुए रास्ते

2014 में बॉलीवुड एक्ट्रेस एंड प्रोड्यूसर दीया मिर्जा ने अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से शादी कर सबको चौंका दिया था। फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से युवाओं के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकीं दीया की शादी ने उनके दीवानों का दिल दुखा दिया था। शादी के 5 साल बाद दीया और उनके पति साहिल संघा ने एक- दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।.वे एक- दूसरे को 11 सालों से जानते थे और शादी के पहले दोस्ती और पार्टनरशिप का रिश्ता भी निभा चुके थे। उन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की जानकारी साझा करते हुए सबको धन्यवाद कहा है।

Instagram

सोशल मीडिया पर सुनाया फैसला

2000 में मिस एशिया पैसिफिक के खिताब से नवाजी जा चुकीं दीया मिर्जा की सोशल मीडिया पर अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘11 सालों तक एक- दूसरे के साथ अपनी ज़िंदगी शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक- दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे। हमारी जिंदगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारी बॉण्डिंग बहुत अच्छी है।’ उन्होंने प्यार और साथ के लिए अपने परिवार और दोस्तों का भी शुक्रिया अदा किया है।

 

इस पर नहीं करेंगे कोई बात

दोस्तों और परिजनों के साथ ही दीया और साहिल ने मीडिया को भी आभार जताते हुए लिखा, ‘सभी से हमारा निवेदन है कि इस समय हमारी निजता का ख्याल रखा जाए। अब हम इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं।’ इस नोट के नीचे इन दोनों के नाम लिखे हुए हैं। बीते कुछ सालों में कई बॉलीवुड जोड़ियों ने अलग होने का फैसला किया तो कुछ ने एक- दूसरे का हाथ थामकर रिश्ते की नई इबारत भी लिखी है। बॉलीवुड के साथ ही दीया मिर्जा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रिय हैं। हम इन दोनों के फैसले की इज्जत करते हुए इनके सुखद भविष्य की कामना करते हैं।

ये भी पढ़ें -

इसलिए हुआ था अर्जुन और अरबाज का अपनी पत्नियों से तलाक

इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये 5 सितारे

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला

खुलासा - सचिन श्रॉफ से प्यार नहीं करती थीं जूही परमार