इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला

एंटरटेनमेंट जगत में साथ काम करते हुए रिश्ता बन जाना कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसे बहुत से सेलेब्स (celebs) हैं, जिन्होंने अपनी रील लाइफ जोड़ी को रियल लाइफ जोड़ी में बदल दिया है। इनमें से कई का रिश्ता सुपरहिट और उनके फैन्स के लिए मिसाल है तो वहीं कुछ को एक- दूसरे का साथ पसंद नहीं आया। बॉलीवुड व टीवी जगत में चट मंगनी पट ब्याह की तरह ही चट ब्याह पट तलाक भी अब आम हो चुका है। कई जाने- माने सितारे काफी कोशिश करने के बावजूद भी अपने रिश्ते को बचा नहीं पाए और एक- दूसरे से अलग होकर किसी दूसरे का हाथ थाम लिया। जानें ऐसे ही कुछ नामी सितारों के बारे में।


सारा खान- अली मर्चेंट Sara Khan- Ali Merchant


टीवी सीरियल (TV serial) ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ में साधना आलेख राजवंश का किरदार निभाकर घर- घर का नामी चेहरा बन चुकीं सारा खान को बिग बॉस के घर में अली मर्चेंट से इश्क हो गया था। 2010 में इन दोनों ने आनन- फानन में शादी कर ली थी मगर शादी होते ही इन्हें समझ में आ गया था कि ये एक- दूसरे के लिए नहीं बने हैं।


कभी अपनी पत्नी मेहर जेसिया के फैन थे अर्जुन रामपाल


शादी के मात्र दो महीने बाद ही सारा खान और अली मर्चेंट के बीच तकरार हो गई थी। 2011 में ये दोनों तलाक लेकर हमेशा के लिए एक- दूसरे से अलग हो गए थे।


sara-khan-ali-merchant


रश्मि देसाई- नंदीश संधू Rashmi Desai- Nandish Sandhu


लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘उतरन’ में साथ काम करने के दौरान रश्मि देसाई और नंदीश संधू एक- दूसरे से मोहब्बत करने लगे थे। 2012 में शादी करने के बाद नंदीश के अय्याश रवैये के चलते इन दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी और शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों अलग- अलग रहने लगे थे। हालांकि, इन दोनों ने अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिश की थी और 2015 में एक बार फिर साथ रहने लगे थे। मगर चीज़ें जस- की- तस रहीं और आखिरकार 2016 में दोनों अलग हो गए थे।


rashmi-desai-nandish-sandhu


श्वेता रोहिरा- पुलकित सम्राट Shweta Rohira- Pulkit Samrat


टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम पुलकित सम्राट ने 2014 में गोवा में श्वेता रोहिरा से शादी की थी। श्वेता बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मुंहबोली बहन हैं, जिसके नाते सलमान विशेष तौर पर इस शादी में शामिल हुए थे। सीरियल्स में काम करने के बाद पुलकित सम्राट ने बॉलीवुड का रुख कर लिया था। फिल्मों ‘सनम रे’ और ‘जुनूनियत’ में यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ काम करने के दौरान पुलकित और यामी के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसका असर उनकी शादी पर पड़ा और 2015 में ही उन्होंने श्वेता रोहिरा से तलाक ले लिया था।


shweta-rohira-pulkit-samrat


चाहत खन्ना-  भरत नर्सिंघानी Chahat Khanna- Bharat Narsinghani


मशहूर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम कपूर और साक्षी तंवर के साथ अहम भूमिका निभाकर फेमस हुईं चाहत खन्ना को मात्र 16 वर्ष की उम्र में भरत नर्सिंघानी से प्यार हो गया था। 2006 में भरत से शादी करने के बाद चाहत ने छोटे पर्दे को अलविदा तक बोल दिया था। 4- 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने वाला यह कपल शादी के 8 महीने बाद ही एक- दूसरे के साथ निभा पाने में नाकामयाब साबित हो गया था। तलाक से उबरने के टिप्स अपनाने के बाद 2013 में चाहत ने लेखक शाह रुख खान मिर्ज़ा के बेटे फरहान मिर्ज़ा से शादी कर ली थी।


chahat-khanna


श्रद्धा निगम- करण सिंह ग्रोवर Shraddha Nigam- Karan Singh Grover


टीवी सीरियल ‘कहानी घर- घर की’ और ‘कृष्णा अर्जुन’ में अहम किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं श्रद्धा निगम ने 2008 में सीरियल ‘दिल मिल गए’ से फेमस हुए करण सिंह ग्रोवर से गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। मगर शादी के मात्र 10 महीने बाद ही करण का दिल अपनी को स्टार जेनिफर विंगेट पर आ गया था, जिसका सीधा असर उनकी शादीशुदा ज़िंदगी पर पड़ने लगा था। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी श्रद्धा निगम को तलाक देकर जेनिफर विंगेट से शादी कर ली थी।


karan-singh-grover-shraddha-nigam


जेनिफर विंगेट- करण सिंह ग्रोवर Jennifer Winget- Karan Singh Grover


श्रद्धा निगम से अलग होने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने ‘दिल मिल गए’ की अपनी को स्टार जेनिफर विंगेट से 2012 में शादी कर ली थी। मगर करण के दिलफेंक रवैये के चलते यह शादी सिर्फ तीन साल ही चल सकी थी। दरअसल, 2015 में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने फिल्म ‘अलोन’ में कुछ इंटीमेट सीन शूट किए थे, जिनकी वजह से जेनिफर और उनके बीच लड़ाई होने लगी थी।


karan-singh-grover-jennifer-winget


जेनिफर विंगेट से डिवोर्स (divorce) होने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी कर ली थी।


ये भी पढ़ें :


छोटी बहू फेम एक्टर को फिर से हुआ प्यार, पिछले साल हुआ था डिवोर्स


इसलिए हुआ था अर्जुन और अरबाज़ खान का अपनी पत्नियों से तलाक


खुलासा - सचिन श्रॉफ से प्यार नहीं करती थीं जूही परमार


एकता कपूर के 20 टीवी सीरियल, जो बिना 'क' के भी सुपरहिट हैं