home / एंटरटेनमेंट
क्या काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कर ली है गुपचुप शादी? ये तस्वीर देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

क्या काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कर ली है गुपचुप शादी? ये तस्वीर देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) इन दिनों एक खास वजह को लेकर चर्चा में हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जोकि ये बता रही है कि तनीषा की शादी हो गई है। 

वैसे भी तनीषा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तनीषा हाल ही में वेकेशन मनाने के लिए गई थीं, जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं और उन्हें लग रहा है कि तनीषा ने शादी कर ली है।

ADVERTISEMENT

दरअसल, तनीषा मुखर्जी ने अपनी वेकेशन के दौरान की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें से एक उनके पैरों की है। इस तस्वीर में तनीषा ने पैरों में सिल्वर कलर के बिछिया पहने हुए हैं। ऐसा माना जाता है कि बिछिया सुहागिन औरतों का शृंगार है, जिसे पैरों की उंगलियों में पहना जाता है। इस तस्वीर को देखने बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी स्माइल करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, आप भी देखिए –

तनीषा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ” मेरे पैर की उंगलियों पर रेत और मेरी आत्मा में समुद्र! मैं हर पल का आनंद ले रही हूं। हर पल जी रही हूं। मैंने अपना खुद का क्रोकेट टॉप पहनकर नए साल की शुरुआत की! लॉकडाउन में मैंने बहुत कुछ नया सीखा। और सीमित जीवन की सारी परेशानी इस खूबसूरत क्रिएटिव एनर्जी में बदल गई!”

ADVERTISEMENT

तनीषा की इस पैर पर बिछिया पहनी तस्वीर को देखकर फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- क्या आपने शादी कर ली है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- किससे शादी हुई है आपकी बता भी दीजिए अब? वहीं कई फैंस तो ये पूछ रहे हैं कि आपने बिछिया क्यों पहने हुए हैं? हालांकि इस बारे में तनीषा ने अभी तक किसी भी तरह का कमेंट नहीं किया है, इसीलिए हमें लगता है कि हो सकता है कि उन्होंने शायद ये टो रिंग फैशन एसेसीरिज के तौर पर पहनी हो और लोग इसका कुछ और ही मतलब निकाल रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि पिछले ही साल नवंबर 2021 में तनीषा कोरोना संक्रमित हो गई थीं। आपको बता दें कोरोना महामारी के बीच तनीषा ने फिर से फिल्मों की शूटिंग करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद वो वायरस की चपेट में आ गईं। इससे पहले 3 जुलाई को एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो फुली वैक्सीनेटड हो गई हैं। लेकिन उसके बावजूद वो कोरोना के संक्रमण से बच नहीं पाईं। लेकिन ठीक होने के बाद वो सीधे वेकेशन के लिए निकल गईं।

ADVERTISEMENT
04 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text