home / वेडिंग
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने के लिए हैं तैयार, जानें डिटेल्स!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने के लिए हैं तैयार, जानें डिटेल्स!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल बॉलीवुड के It-couple बने हुए हैं। भले ही कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल न किया हो लेकिन फैंस को यकीन है कि दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। इसी बीच हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने ही कॉफी विद करण 7 में लगभग अपने रिलेशनशिप के बारे में मान लिया है।

एक ओर जहां कियारा ने कहा था कि वह शादी के लिए तैयार हैं तो वहीं सिद्धार्थ ने कॉफी काउच पर अपनी शादी के लिए मेनिफेस्ट किया। अब ऐसा लग रहा है कि उनका यह मेनिफेस्टेशन जल्द ही सच में बदलने वाला है और हो सकता है कि आप जितना सोच रहे हैं, यह उससे जल्दी हो जाए। जी हां, दोनों के करीबी सोर्स ने बताया है कि वो अप्रैल 2023 में शादी करेंगे।

सोर्स ने कहा, सिद्धार्थ और कियारा दोनों एक दूसरे से काफी मोहब्बत करते हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप में कई फेज का सामना कर चुके हैं और अब दोनों शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही सभी ने कॉफी विद करण 7 पर दोनों के रिलेशनशिप को देखा है और इसके लिए सभी करण का शुक्रियाअदा करते हैं। हमें उम्मीद है कि दोनों करण को अपनी शादी में जरूर बुलाएंगे। वैसे तो हम करण और शाहिद को दोनों की शादी पर डोला रे डोला पर डांस करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं लेकिन हमें लगता है कि बी-टाउन के स्टार्स शायद ही गेस्ट लिस्ट का हिस्सा बन पाएंगे।

सोर्स ने आगे कहा, ”सिद्धार्थ और कियारा दोनों अब अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी श्योर हैं और इस वजह दोनों एक दूसरे को लेकर पहले से काफी ऑपन हैं। हो सकता है कि कपल अगले साल अप्रैल में शादी कर लें और यह बहुत ही क्लोज-निट अफेयर होने वाला है। यहां तक कि बॉलीवुड से किसी को भी शादी में इंवाइट नहीं किया जाएगा और हो सकता है कि शादी दिल्ली में की जाए, जहां सिद्धार्थ का परिवार और रिश्तेदार रहते हैं। कियारा और सिड पहले रजिस्टर्ड शादी करेंगे और इसके बाद वो कॉकटेल पार्टी रखेंगे और रिसेप्शन के साथ खत्म करेंगे। हालांकि, हमें यह नहीं पता है कि सेलेब्स को इंवाइट किया जाएगा कि नहीं क्योंकि सारे फंक्शन दिल्ली में होने वाले हैं।”

इस अपडेट ने हमारा तो दिन बना दिया है। हम तो अभी से दोनों की ड्रीम वेडिंग की तस्वीरें और आउटफिट्स इमेजिन कर रहे हैं। हमारी तरफ से कियारा और सिड को हम जिंदगी भर की खुशियां देते हैं।

12 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text