home / एंटरटेनमेंट
BB16 में साजिद खान को करारा जवाब देंगी शर्लिन चोपड़ा! कहा – सर्वाइवर कैसे मोलेस्टर का सामना करता है ये दिखाना है

BB16 में साजिद खान को करारा जवाब देंगी शर्लिन चोपड़ा! कहा – सर्वाइवर कैसे मोलेस्टर का सामना करता है ये दिखाना है

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रियालिटी शो बिग बॉस हमेशा से चर्चा में रहता है। बिग बॉस का सीजन 16 इन दिनों फैंस को खूब पसंद आ रहा है, क्योंकि इस बार कुछ ऐसे सेलेब्स भी कंटेस्टेंट बनकर आये जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बार विवादों में फंस चुके हैं। अब उनमें से एक हैं फिल्म डायरेक्टर साजिद खान। 

दरअसल, बिग बॉस 16 में साजिद खान जब से आये हैं, तब से उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव बातें हो रही हैं। क्योंकि साजिद खान एक नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेस ने मीटू यानि कि उन्हें मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था।

सलमान से भी पूछे सवाल

यही नहीं कई सेलेब्स भी हैं जिन्होंने साजिद खान के बिग बॉस 16 में जाने को लेकर सवाल उठाये हैं। उनका यह भी कहना है कि सलमान खान कैसे एक सेक्शुअल प्रीडेटर को घर के अंदर जाने दे सकते हैं। हालांकि, साजिद खान का कहना है कि उन्हें भी एक दूसरा मौका मिलना चाहिए, जैसे बाकी सबको मिलता है। वह शुरू से शुरुआत करना चाहते हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद के खिलाफ किया ट्वीट

साजिद खान पर मीटू का आरोप लगाने वाली लड़कियों में एक्ट्रेस एंड मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान से स्टैंड लेने की बात कही है। उन्होंने बिग बॉस 16 में जाने के लिए रिक्वेस्ट भी की है ताकि वो साजिद खान को करार जवाब दे पायें।

साजिद को रेटिंग देना चाहती हैं

शर्लिन चोपड़ा अपने ट्वीट में लिखती हैं,” साजिद खान ने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए कहा था कि इसे 0 से 10 के बीच में रेटिंग दो। मैं बिग बॉस हाउस में जाकर उसे रेटिंग देना चाहती हूं। देखते हैं कि एक सर्वाइवर एक मॉलेस्टर से कैसे निपटती है। प्लीज स्टैंड लीजिए सलमान खान।”

सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया इंटरव्यू में भी साजिद के बिग बॉस 16 में जाने को लेकर नारजगी जताई है। शर्लिन ने कहा, ”अगर साजिद ने सलमान खान की किसी करीबी लड़की को मॉलेस्ट किया होता तो क्या तब भी वह ऐसे शख्स को बिग बॉस में शामिल होने देते? उन सभी महिलाओं की तकलीफों का क्या जिनको साजिद खान ने मॉलेस्ट किया है। उन लड़कियों का क्या? जिन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी आपबीती बताई थी।”

बिग बॉस 16 में हो सकती है एंट्री

आपने पिछले कई बिग बॉस के सीजन्स में देखा होगा कि जिन कंटेस्टेंट का विवाद किसी सेलेब्स होता है उसे स्पेशल एंट्री के तौर पर घर के अंदर बुलाया जाता है। शर्लिन के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया का माहौल काफी गरमाया हुआ है। हमें लगता है कि मेकर्स और सलमान बिग बॉस 16 में शर्लिन चोपड़ा की एंट्री करा सकते हैं। ऐसे में घर के अंदर जो बवाल होगा वो वाकई शो की टीआरपी को बढ़ाने में मदद कर सकता है। साथ ही साजिद खान को भी अपने आप को फैंस के सामने प्रूव करने का एक मौका मिल सकता है। 

Bigg Boss 16 Day 10 Highlights: जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ
Bigg Boss 16 Day 9 Highlights:

12 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text