home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 9 Highlights: गौतम के कैप्टन बनते ही शालीन को मिला दंड और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 9 Highlights: गौतम के कैप्टन बनते ही शालीन को मिला दंड और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और धीरे-धीरे बीबी हाउसमेट्स के असली रंग सामने आ रहे हैं। टीना दत्ता और शालीन भनोट का नोक-झोक हो या सुंबुल तौकीर का FOMO पल, बीती रात बिग बॉस में बहुत कुछ हुआ और ड्रामा लगातार जारी है। नवें दिन घर में बिग बॉस के केंटेस्टेंट के बीच काफी ज्यादा बहसबाजी देखने को मिली। यहां तक की बात हाथापाई तक उतर आई। वैसे इस एपिसोड की में पिछले 2-3 दिनों की तरह ही अर्चना छाई रही हैं। यहां देखें बिग बॉस के 10वें एपिसोड के हाइलाइट्स –-

Bigg Boss 16 Day 9 के हाइलाइट्स

अर्चना और गोरी में नाश्ता को लेकर झगड़ा

अर्चना और गोरी नाश्ते को लेकर झगड़ते हैं और खाना बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं। गोरी कहती है कि वह अर्चना द्वारा तैयार किया गया नाश्ता नहीं खाएगी। वहीं अर्चना गोरी को 

चिकन को लेकर तू-तू मैं-मैं

घर में चिकन बांटने को लेकर अर्चना और शालीन के बीच मामला गरमा गया। दोनों की बहस देखते ही देखते गाली-गलौज में बदल जाती है और पूरा घर इस टॉपिक को लेकर चर्चा करने लगता है। सभी शालीन के अकेले आधा किलो चिकन खाने को लेकर सवाल उठाते हैं।

बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन –

  • अर्चना की आवाज पर कसा तंज

शेखर सुमन ने अर्चना की आवाज पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी ये एक आवाज है ये दो। इस पर अर्चना बुरा मानने की जगह बात को कॉमेडी वे में लेती हैं और खूब ठहाके लगाती हैं।

  • शालीन भनोट को दी चेतावनी

शेखर ने कहा कि शालीन भनोट को साजिद खान पर अग्रेसिव और भड़काने की कोशिश करते देखा गया था। हालांकि साजिद ने शांति बनाए रखी है। इस पर ध्यान देते हुए शेखर ने शालीन को सावधान रहने के लिए अगाह किया।

  • अब्दू के साथ बच्चे की तरह न करें बर्ताव

एक ऑडियंस ने अब्दु रोज़िक के साथ एक बच्चे की तरह व्यवहार न करने की अपील की। उन्होंने सभी को याद दिलाया कि वह 19 साल के हैं। हालांकि साजिद खान पहले दिन से ही उन्हें एक कंटेस्टेंट की तरह व्यवहार करने पर जोर दे रहे थे। वो उनके साथ एडल्ट की तरह ही बात करते हैं।

बिग बॉस ने बजाया कुकडू कू

बिग बॉस ने घरवालों को जगाने के लिए कुकडू कू बजाया और  उनको हाउस टूर कराया। उन्होंने वीडियो में दिखाया कि कैसे घर गंदा और फैला हुआ पड़ा है। इसी के साथ उन्होंने निमृत कौर को कैप्टेंसी से फायर कर दिया और उन्हें दावेदारी से भी हटा दिया।

कैंप्टेंसी के लिए टास्क

कंटेस्टेंट्स अपने नए कैप्टन को ढूंढने के लिए एक गेम खेलते हुए दिखाई दिये। सबसे पहले शिव और गौतम टास्क एरिया में पहुंचकर कैंप्टन के लिए दावेदार बन गये। इस बीच घरवालों के बीच में लड़ाई शुरू होगी और गौतम और शिव अपने सिर के ऊपर बाल्टी को पकड़े हुए दिखे ताकि वो उसके अंदर ज्यादा से ज्यादा घरवालों के आइट्मस को फिल कर सकें। क्योंकि जो ज्यादा आइटम इक्ट्ठा करेगा वो ही कैप्टन बनेगा।

अर्चना और शालीन के बीच हुई हाथापाई

टास्क के दौरान अर्चना और शालीन के बीच में लड़ाई शुरू हो जाती है। दोनों की लड़ाई एक आइटम- सूटकेस के ऊपर होती है और इस दौरान अर्चना, शालीन पर उन्हें जानबूझकर धक्का मारने का आरोप लगाती हैं। 

अर्चना ने शालीन को दी थप्पड़ मारने की धमकी

शालीन के धक्के वाले इंसीडेंट को लेकर अर्चना चिल्लाते हुए कहती हैं, उसने मुझे मारा और वह बार-बार ऐसा बोलती हैं और कहती हैं कि शालीन को घर से बेघर किया जाना चाहिए। यही नहीं उनके सपोर्ट में साजिद भी आ जाते हैं और अपना माइक उतारकर फेंक देते हैं और तभी अर्चना शालीन को थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं।

गौतम से मांगा फैसला

बिग बॉस द्वारा दिये गये टास्क को जीतकर गौतम विज घर के नये कैप्टन बन जाते हैं। बिग बॉस उन्हें शालीन और अर्चना के झगड़े के मामले पर फैसला सुनाने के लिये कहते हैं। लेकिन इस बात से नाराज होकर शालीन घर के सारे नियमों का उल्लंघन करते नजर आते हैं। इस पर गौतम अपना फैसला सुनाते हुए बिग बॉस से कहते हैं कि शालीन बहुत अग्रेसिव हैं और वो दोषी हैं इस वजह से वो घर में रहने के लायक नहीं हैं।

बिग बॉस का फैसला

बिग बॉस ने अर्चना और शालीन के झगड़े को वाजिफ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि ये टास्क में गरमा-गरमी के दौरान हुआ एक व्यवहार है न कि जानबूझकर उठाया कदम। कैप्टन गौतम ने चूंकि शालीन को दोषी ठहराया, जिसके चलते बिग बॉस ने उन्हें दंड स्वरूप कभी कैप्टन न बनने और अगले 2 हफ्ते तक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया। 

वैसे बिग बॉस के अगला एपिसोड और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है क्योंकि घरवालों के बीच अब नई बहस शुरू होने वाली है और वो भी गोरी नगोरी और सुंबुल को लेकर। हालांकि, हम शो के नए एपिसोड के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।
देखिए Bigg Boss 16 Day 11 Promo, गोरी नागोरी को श्रीजिता ने कहा स्टैंडर्ड लेस, इसपर छिड़ गया घर में बवाल

Pic Credit – Colors TV Insta handle

Bigg Boss 16 Contestants List In Hindi | साजिद खान से लेकर टीना दत्ता तक, ये हैं ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स

10 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text