home / एंटरटेनमेंट
Shanaya Kapoor

शनाया कपूर डेब्यू फिल्म बेधड़क के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत, प्रूव करना है कि मैं ये डिजर्व करती हूं

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्दी ही अपनी डेब्यू फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में एंटर करने वाली हैं। यूं तो शनाया के सोशल मीडिया फॉलोअर्स की काउंटिंग इतनी अधिक है कि वो अभी से ही किसी सेलिब्रिटी की तरह अटेंशन एंजॉय करती हैं।

शनाया ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म बेधड़क को लेकर बात की है और कहा है कि उनके लिए ये काफी मिला जुला एहसास है जब वो अपने बचपन के सपने को पूरा करने के करीब हैं। शनाया ने कहा, मैं नर्वस और एक्साइटेड, दोनों हूं। नर्वस इसलिए हूं कि मुझे बहुत अच्छा काम करना है और ये सिर्फ मेरी पहली फिल्म नहीं है, ये मेरा पहला कदम है एक लंबे करियर की तरफ। मैं एक्साइटेड इसलिए हूं कि आखिरकार मैं अपने उस सपने की तरफ बढ़ रही हूं जो मैंने बचपन से देखा है। मेरे इमोशन्स अभी बहुत मिले जुले हैं। गुरफतेह, लक्ष्य और मैंने, सबने इस फिल्म के लिए बहुत तैयारियां की हैं और ये बेधड़क फिल्म की टीम के लिए भी बहुत स्पेशल फिल्म है। ये फिल्म मेरे लिए भी खास है और मैं आभारी हूं कि मुझे ये अवसर दिया गया है।

साभार- इंस्टाग्राम

शनाया ने इसी इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो इस फिल्म को लेकर बहुत कड़ी मेहनत कर रही हैं। ये फिल्म किसी के लिए टिपिकल लॉन्च नहीं है, जैसा कि लोग अकसर सोचते हैं। फिल्म की कहानी तीन .युवाओं को लेकर बहुत सॉलिड हैं और हर किरदार बहुत चैलेंजिंग है। मैं इसके लिए तैयारी कर रही हूं और ये प्रूव करना चाहती हूं कि मैं ये रोल और मौका डिजर्व करती हूं। मैं चाहती हूं कि लोगों को मेरे काम से ये लगे कि मैंने ये अवसर कमाया है और ये वेस्ट नहीं हुआ है। मैं ये बार-बार नहीं कहना चाहूंगी कि मैं मेहनत कर रही हूं क्योंकि ये हमारा काम है। बस चाहती हूं कि लोगों को मेरा काम और मेहनत दिखे।

बता दें शनाया ने कुछ समय पहले जब मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर डेब्यू किया था तो लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया था। शनाया की डेब्यू फिल्म बेधड़क का निर्देशन फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, धड़क फेम शशांक खेतान करने वाले हैं।

23 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text